Asianet News HindiAsianet News Hindi

BOX OFFICE पर तहलका मचाने आ रही 500 करोड़ की Adipurush, जानें कब और कहां रिलीज होगा टीजर-पोस्टर

साउथ स्टार प्रभास और कृति सेनन की फिल्म आदिपुरुष 12 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इसी बीच एक खबर सामने आई है कि फिल्म का टीजर और पहला पोस्टर जल्द ही रिलीज किया जाएगा। डायरेक्टर ने ट्वीट कर फिल्म से जुड़ी जानकारी शेयर की है।

prabhas and kriti sanons epic drama film adipurush teaser and first poster will be released on 2 october as per reports KPJ
Author
First Published Sep 28, 2022, 7:41 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. साउथ फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की 500 करोड़ के बजट वाली फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) की रिलीज का फैन्स काफी वक्त से इंतजार कर रहे है। हालांकि, अभी फैन्स को कुछ महीने और इंतजार करना पड़ेगा लेकिन इसी फिल्म से जुड़ी एक अच्छी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का टीजर और पोस्टर 2 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा। कहा जा रहा है कि मेकर्स ने फिल्म के टीजर लॉन्च इवेंट को काफी ग्रैंड लेवल पर ऑर्गेनाइज करने की प्लानिंग की है। रिपोर्ट्स की मानें तो ये फिल्म रामायण महाकाव्य पर बेस्ड है, इसलिए मेकर्स ने फैसला किया है कि इस फिल्म का टीजर भगवान श्रीराम के जन्मस्थान अयोध्या में सरयू नदी के किनारे रिलीज किया जाए। फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत ने ट्वीट कर टीजर लॉन्च इवेंट की जानकारी भीदी है। उन्होंने लिखा- हमारी मैजिकल जर्नी अब आपके सामने है। मच अवेटेडे हमारी फिल्म आदिपुरुष टीजर और पहला पोस्टर 2 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। फिल्म 12 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में आईमैक्स और थ्रीडी में रिलीज होगी। 


प्रभास बने राम और सैफ अली खान लंकेश
फिल्म आदिपुरुष कापी समय से चर्चा में है। फैन्स इस फिल्म से जुड़े स्टार के लुक और कहानी को जानने के लिए बेकरार है। आपको बता दें कि प्रभास फिल्म में लीड रोल प्ले कर रहे है। फिल्म में राम का किरदार निभा रहे है वहीं, कृति सेनन सीता और सैफ अली खान लंकेश के किरदार में नजर आएंगे। कहा तो यह भी जा रहा है कि अजय देवगन फिल्म में भगवान शिव का रोल करते नजर आ सकते है। बता दें कि मेकर्स ने फिल्म के स्टोरी पार्ट और स्टारकास्ट के लुक को सीक्रेट रखा है। कहा जा रहा है कि ये फ‍िल्‍म हिंदी सिनेमा के इतिहास में नया कीर्तिमान लिखने का काम करेगी। पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो प्रभास की इस फिल्म का बजट 500 करोड़ रुपए के है। कहा जा रहा है कि डारेक्टर ओम राउत और प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने इस फिल्म को लेकर खास प्लानिंग की है।


ऐसे फाइनल हुई कृति सेनन
फ‍िल्‍म आदिपुरुष में लीड एक्ट्रेस के लिए कई एक्ट्रेसेस के नाम सामने आए थे लेकिन आखिर कृति सेनन को फाइनल किया गया। शुरुआती दौर में ऐसे कयास लगाए गए थे कि नेसनल अवॉर्ड विनिंग एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश सीता का रोल निभाएंगी। इसके बाद कियारा आडवाणी और अनुष्का शर्मा के नाम पर भी चर्चा हुई, लेकिन बाजी कृति ने मार ली है। बता दें कि फिल्म सोनू के टीटू की स्‍वीटी के एक्‍टर सनी सिंह भी इस फ‍िल्‍म में नजर आएंगे। कहा जा रहा है कि वो फिल्म में लक्ष्मण का किरदार निभा रहे है। 

 

ये भी पढ़ें

क्या ऋतिक रोशन के करियर की सबसे महंगी फिल्म Vikram Vedha खेल पाएंगी माइंड गेम, सामने है ये बिग चैलेंज

क्लास में टेबल के नीचे बैठकर टीचर के साथ ऐसी गंदी हरकत करते थे रणबीर कपूर, पकड़े गए तो मचा था बवाल

500 करोड़ की Ponniyin Selvan 1 के लिए मेकर्स ने खेला मास्टर स्ट्रोक,  Vikram Vedha पर मंडराया खतरा

Vikram Vedha: ऋतिक रोशन-सैफ अली खान नहीं बल्कि ये 2 सुपरस्टार्स थे मेकर्स की पहली पसंद, पर नहीं बनी बात

आखिर क्यों 70 के दशक की इस एक्ट्रेस की खूबसूरती ही बन गई थी उसकी दुश्मन, सालों बाद अब खोला राज

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios