Asianet News HindiAsianet News Hindi

500 Cr की Adipurush को लेकर मेकर्स ने खेला माइंड गेम, नहीं लेना चाहते रिस्क इसलिए अपनाई ये Trick

साउथ स्टार प्रभास इन दिनों कई सारे प्रोजेक्ट पर एक साथ काम कर रहे है। इन्हीं में से एक है डायरेक्टर ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष। रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स इस फिल्म को लेकर कोई रिस्क नहीं लेना चाहते है इसलिए एक दोबारा एक ट्रिक अपनाना चाहते हैं।

prabhas film adipurush sharad kelkar to give his voice again to south actor after baahubali maker dont want to take risk KPJ
Author
First Published Sep 17, 2022, 2:02 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. साउथ फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) अपनी अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) को लेकर चर्चा में बने हुए है। रिपोर्ट्स की मानें तो 500 करोड़ के बजट में तैयार हुई इस फिल्म को लेकर मेकर्स कोई रिस्क नहीं लेना चाहते है। और यहीं वजह है कि मेकर्स ने तय किया है फिल्म में प्रभास अपने डायलॉग खुद नहीं बोलेंगे बल्कि एक बार फिर शरद केलकर (Sharad Kelkar) उनकी आवाज बनेंगे। आपको बता दें कि राजामौली की फिल्म बाहुबली के हिंदी वर्जन में शरद ने प्रभास को अपनी आवाज दी थी और वो उनपर खूब फबी भी थी। फिल्म के दोनों पार्ट बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुए थे। लेकिन इसके बाद आई प्रभास की दो फिल्में साहो और राधे श्याम के हिंदी वर्जन में प्रभास ने अपने डायलॉग्स खुद बोले, जो फैन्स को पसंद नहीं आए और दोनों ही फिल्में सुपर फ्लॉप साबित हुई। 


आदिपुरुष में गलती नहीं दोहराना चाहते मेकर्स
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो साहो और राधे श्याम का बॉक्स ऑफिस पर हाल देखकर मेकर्स गलती नहीं दोहराना चाहते है। सामने आ रही जानकारी की मानें तो आदिपुरुष के डायरेक्टर ओम राउत बाहुबली की ट्रिक इस्तेमाल करने वाले हैं ताकि उनको फायदा मिले। यही वजह है कि है बाहुबली की तरह आदिपुरुष में भी प्रभास की आवाज शरद केलकर को ही बनाने का प्लान किया है। खबरों की मानें तो फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और अब इसकी डबिंग और पोस्ट प्रोडक्शन पर काम चल रहा है। बता दें कि फिल्म को हिंदी के अलावा कन्नड़, तेलुगु, तमिल और मलयालम भाषा में डब की जाएगी। फिल्म इस साल नहीं बल्कि अगले साल 12 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।


रामायण पर आधारित है फिल्म
आपको बता दें कि ओम राउत की यह फिल्म एक फैंटसी ड्रामा मूवी है, महाकाव्य रामायण पर बेस्ड है। फिल्म में प्रभास के अलावा सैफ अली खान, कृति सेनन, सनी सिंह लीड रोल में है। फिल्म में जहां प्रभास-कृति राम-सीता का किरदार निभा रहे है। वहीं, सैफ लंकेश के रोल में नजर आएंगे। टी-सीरीज फिल्म्स और रेट्रोफाइल्स द्वारा प्रोड्यूस इस फिल्म के रिलीज होने का फैन्स लंबे समय से इंतजार कर रहे है। 


- बात प्रभास के वर्कफ्रंट की करें तो वे दीपिका दापुकोण के साथ फिल्म प्रोजेक्ट के में नजर आने वाले है। वहीं श्रुति हासन के साथ वे फिल्म सालार में दिखाई देंगे। इस फिल्म को केजीएफ 2 के डायरेक्टर प्रशांत नील डायरेक्ट कर रहे है। वहीं, सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा 30 सितंबर को रिलीज होने वाली है। इसमें उनके साथ ऋतिक रोशन और राधिका आप्टे हैं।

 

ये भी पढ़ें
SEX क्लिप लीक के बाद अब वायरल हुआ अक्षरा सिंह का ये वीडियो, भोजपुरी एक्ट्रेस को देख मच रहा बवाल

PM MODI BIRTHDAY: कभी सलमान खान के साथ उड़ाई पतंग तो शाहरुख-आमिर संग ली सेल्फी, PHOTOS में देखें बॉन्डिंग

BOX OFFICE का गणित बिगाड़ने आ रही ये 2 मूवी, बजट इतना कि बन जाए KGF 2 और RRR जैसी 10 फिल्में

Bigg Boss के घर में इन 7 कपल्स ने क्रास की लिमिट, गंदी हरकत करता देख खौल गया था सलमान खान का खून

SEXY फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आई सनी लियोनी, प्रिटेंड बिकिनी में दिए हॉट पोज तो मर मिटे चाहने वाले

108 दिन में मिलेगा SEX-सस्पेंस-थ्रिलर का डबल डोज, 1900 Cr की ये फिल्म आ रही सबकी नाक में दम करने 

इन 7 फिल्मों का VFX बजट हिला देगा दिमाग, पर Brahmastra के धांसू सीक्वेंस की कीमत जान उड़ जाएंगे होश

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios