Asianet News HindiAsianet News Hindi

Prakash Raj और Sonu Sood ने किसानों के संघर्ष के पढ़ें कसीदे, कहा- सरकार को झुकने पर किया मजबूर

मोदी सरकार द्वारा तीन कृषि कानूनों को वापस लेने के ऐलान के बाद  फिल्म जगत के कई कलाकारों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी। प्रकाश राज जो अपनी बेबाक राय रखने के लिए जाने जाते हैं उन्होंने किसानों की संघर्ष की तारीफ की। वहीं सोनू सूद ने पीएम मोदी को धन्यवाद किया। 

Prakash raj and sonu sood comment on pm modi decision to withdrow agriculture law
Author
Mumbai, First Published Nov 19, 2021, 6:43 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. फेमस एक्टर प्रकाश राज (Prakash raj) अपनी बेबाक राय रखन के लिए जाने जाते हैं। वो हर मुद्दे पर अपनी राय रखते हैं। मोदी सरकार द्वारा तीन कृषि कानूनों को वापस लेने के ऐलान के बाद उन्होंने भी अपनी प्रतिक्रिया दी। फिल्म अभिनेता ने किसानों की संघर्ष की तारीफ की। इसके साथ ही उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर खुद की पढ़ी एक कविता का वीडियो भी शेयर किया। इसके साथ ही सोनू सूद (Sonu Sood) ने भी पीएम मोदी (PM Modi) के फैसले का स्वागत किया। हालांकि इस फैसले से कंगना रनौत खुश नजर नहीं आईं।

किसानों ने राजा को झुकने पर किया मजबूर

प्रकाश राज ने पीएम नरेंद्र मोदी के इस ऐलान पर ट्वीट करते हुए लिखा है, 'मेरे देश के संघर्षरत किसानों ने राजा को झुकने के लिए मजबूर कर दिया। अनिता नायर की एक कविता मैंने पढ़ी थी जो कृषि कानूनों के खिलाफ किसान आंदोलन के पक्ष में थी' वीडियो में अनिता नायर की इंग्लिश में लिखी एक कविता पढ़ते सुनाई दे रहे हैं। कविता जब उनकी आवाज में ढली तो उसके एहसास और बढ़ गए। प्रकाश राज के ट्वीट लोग खूब पसंद कर रहे हैं। सिर्फ प्रकाश राज ने ही नहीं बल्कि सोनू सूद, गुल पनाम और शयोनी गुप्ता ने भी इस फैसले का स्वागत किया और किसानों की तारीफ की।

किसानों का प्रकाश पूरब और भी ऐतिहासिक हो गया

वहीं, सोनू सूद ने पीएम मोदी के इस फैसले पर खुशी जाहिर करते हुए हिंदी में ट्वीट पर लिखा, 'किसान वापस अपने खेतों में आयेंगे, देश के खेत फिर से लहराएंगे। धन्यवाद नरेंद्र मोदीजी, इस ऐतिहासिक फैसले से किसानों का प्रकाश पूरब और भी ऐतिहासिक हो गया। जय जवान जय किसान।'

ये फैसला दुखद और शर्मनाक

वहीं, कंगना रनौत का ये ऐलान पसंद नहीं आया है। कंगना ने कृषि कानूनों को वापस लेने पर इसको दुखत और शर्मनाक बताते हुए कहा कि मोदी सरकार का ये फैसला पूरी तरह से अनुचित है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डालते हुए कहा कि  अगर संसद में चुनी हुई सरकार की जगह सड़कों पर लोगों ने कानून बनाना शुरू कर दिया... तो यह भी एक जिहादी राष्ट्र है। उन सभी को बधाई जो इसे इस तरह चाहते थे। 

पीएम मोदी ने चुनाव से पहले लगाया मास्टर स्ट्रोक

बता दें कि तीन कृषि कानून वापस लेने की मांग को लेकर किसान लगातार आंदोलन कर रहे थे। वो सड़कों पर उतर आए थे। कई राउंड की सरकार और किसानों के बीच बातचीत भी हुई, लेकिन सरकार अपने फैसले पर अडिग थी। लेकिन यूपी, पंजाब समेत देश के कुल पांच राज्‍यों में होने वाले विधानसभा चुनाव के पहले पीएम मोदी ने मास्‍टर स्‍ट्रोक लगाते हुए गुरु पूर्णिमा के दिन तीनों कृषि कानून को वापस लेने का फैसला सुनाकर किसानों का तोहफा दिया।

और पढ़ें:

अमेरिकी सिंगर SOPHIA URISTA ने फैन के साथ की भद्दी हरकत, मचा बवाल तो बोली- उस दिन लिमिट भूल गई थी

इस सिंगर पर हुई नोटों की बारिश, स्टेज पर बिखरा रुपया ही रुपया, Video देख लोगों के उड़ गए होश

रणबीर कपूर की ऑनस्क्रीन गर्लफ्रेंड Evelyn Sharma बन गई मां, गुपचुप शादी का जून में किया था खुलासा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios