Asianet News HindiAsianet News Hindi

रणबीर कपूर की ऑनस्क्रीन गर्लफ्रेंड Evelyn Sharma बन गई मां, गुपचुप शादी का जून में किया था खुलासा

एवलिन शर्मा  ने अपनी बेटी को गोद में स्वैडल किया हुआ है। इस फोटो को देखकर मां-बेटी वाला एहसास महसूस होगा। बेहद ही प्यारी तस्वीर ये है। तस्वीर देखकर सेलेब्स भी एक्ट्रेस को बधाई दे रहे हैं। 

actress evelyn sharma welcomes baby girl share newborn beby photo bollywood news NTP
Author
Mumbai, First Published Nov 19, 2021, 4:20 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में शुमार एवलिन शर्मा (Evelyn Sharma) मां बन गई हैं। अभिनेत्री ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। 'ये जवानी है दीवानी' एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर न्यूबॉर्न बेबी के साथ की तस्वीर शेयर की है। बच्ची की पहली झलक देखकर लोग बधाई देना शुरू कर दिए हैं। सेलेब्स भी लगातार एवलिन को बधाई दे रहे हैं।  एवलिन ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा,  'मेरी जिंदगी का सबसे महत्वपूर्ण रोल...Ava Rania Bhindi की मां।' इस तस्वीर के जरिए उन्होंने अपनी बेटी के नाम का भी खुलासा किया है। Ava Rania Bhindi उन्होंने अपनी बेटी का नाम रखा है। 

फोटो में एवलिन ने अपनी बेटी को गोद में स्वैडल किया हुआ है। इस फोटो को देखकर मां-बेटी वाला एहसास महसूस होगा। बेहद ही प्यारी तस्वीर ये है। तस्वीर देखकर सेलेब्स भी एक्ट्रेस को बधाई दे रहे हैं। नील नीतीन मुकेश,सोनल चौहान, एली अवराम, क्लॉडिया समेत कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। 

बता दें कि अदाकारा ने अपनी बेटी का इंस्टा डेब्यू भी करा दिया है। एवलिन ने बेटी के नाम का इंस्टा पेज बनाया है। पहले पोस्ट में बेटी की बैक लुक में तस्वीर शेयर की गई है। अभी इस पेज पर 205 फॉलोअर्स हैं। इसे फिलहाल एवलिन ही मैनेज करती हैं। 

'साहो' एक्ट्रेस ने इसी साल मई में ऑस्ट्रेलियन सर्जन डॉक्टर Tushaan Bhindi से शादी की है।7 जून को कपल ने शादी की फोटो रिवील की थी। एक्ट्रेस को पता था कि उनकी बेटी होगी। उन्होंने पहले ही जेंडर का खुलासा फैंस से कर दिया था।

और पढ़ें:

Kareena Kapoor के पास है तीन 'चांद', चांदनी रात में दिखाई इनकी झलकियां

Zeenat Aman Birthday Special:रिल लाइफ का मेकअप वाला झूठ, कैसे बन गया जीनत की जिंदगी का सबसे खौफनाक सच

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios