Asianet News HindiAsianet News Hindi

इस सिंगर पर हुई नोटों की बारिश, स्टेज पर बिखरा रुपया ही रुपया, Video देख लोगों के उड़ गए होश

फेमस गुजराती सिंगर उर्वशी रादादिया ( urvashi radadiya) ने जब सुरों की महफिल छेड़ी तो हर तरफ से नोटों की बारिश होने लगी। एक शख्स तो मंच पर बाल्टी भर नोट लेकर पहुंच गया और पीछे से उनपर नोटों की बारिश कर दी। 

Gujarati singer urvashi radadiya showered with bundles of notes watch video NTP
Author
Mumbai, First Published Nov 19, 2021, 4:56 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. वैसे तो कलाकार के दीवाने हजारों होते हैं। लेकिन गुजरात के एक शख्स का कोई मुकाबला नहीं कर सकता है। वो सिंगर के गाने से इस कदर प्रभावित हुआ कि उसने नोटों की बारिश कर दी। फेमस गुजराती सिंगर उर्वशी रादादिया ( urvashi radadiya) ने जब सुरों की महफिल छेड़ी तो हर तरफ से नोटों की बारिश होने लगी। एक फैंस तो इस कदर गाने से प्रभावित हुआ कि वो मंच पर बाल्टी भर नोट लेकर पहुंच गया और पीछे से उनपर नोटों की बारिश कर दी। 

मंच पर चारों तरफ बस और बस नोट ही बिखर गए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस नजारा को देखकर हर किसी के मुंह से हैरानगी वाले शब्द निकल रहे हैं। यहां की एक पल के लिए सिंगर भी हैरान रह गईं जब उनपर नोट की बारिश हुई। 

उर्वशी रादादिया ने अपने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर डाला है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ' श्री समस्त हीरावाड़ी ग्रुप द्वारा तुलसी विवाह का आयोजन किया गया है, जिसमें लोकदैरा का आयोजन किया गया। आपके अमूल्य प्यार के लिए आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद।

उर्वशी रादादिया गुजरात की फोक सिंगर हैं। इन्हें यहां  द क्वीन ऑफ गुजराती फोक कहा जाता है। इनका जन्म 25 मई 1990 को गुजरात के अमरेली में हुआ। बेहद ही कम वक्त में इन्होंने अपनी अलग पहचान बना ली। उन्हें काठियावाड़ (Kathiawar) की cuckoo के नाम से भी जाना जाता है। वे अपने गाने 'नगर नंद जी ना लाल' सॉन्ग के लिए फेमस हैं।

तीन साल की उम्र में उन्होंने क्लासिकल म्यूजिक में ट्रेनिंग ली। छह साल की उम्र से ही संगीत के क्षेत्र में करियर बनाया। हालांकि वो बचपन में आईएएस  बनना चाहती थी। लेकिन परिवार की जिम्मेदारी उनपर आ गई। जिसकी वजह से वो अपने सपने को पूरा नहीं कर पाई। वो पंजाबी, मराठी, राजस्थानी में भी गाने गाती हैं।

और पढ़ें:

रणबीर कपूर की ऑनस्क्रीन गर्लफ्रेंड EVELYN SHARMA बन गई मां, न्यूबॉर्न बेबी की तस्वीर देख फैंस देने लगे बधाई

KBC 13: मानस गायकवाड़ के पास है नॉलेज का भंडार, सही जवाब आने के बावजूद नहीं बन पाए करोड़पति

Zeenat Aman Birthday Special:रिल लाइफ का मेकअप वाला झूठ, कैसे बन गया जीनत की जिंदगी का सबसे खौफनाक सच

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios