Asianet News Hindi

बेहद टाइट ड्रेस में अपने निकले पेट के साथ नजर आई करीना, प्रेग्नेंसी में खुद को इस तरह रख रही बिजी

करीना कपूर इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एन्जॉय कर रही है। करीना का प्रेग्नेंसी का छठा महीना चल रहा है और अब तो उनका बेबी बंप भी दिखाई देने लगा है। इस दौरान भी वे घर पर आराम करने के बजाए काम कर रही है। कुछ दिन पहले ही वे दिल्ली से अपनी अपकमिंग फिल्म लालसिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी करके लौटी है। हाल ही में उनकी कुछ लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन फोटोज में वे बेहद टाइट शिमरी ड्रेस पहने दिख रही है, जिसमें उनका बढ़ा हुआ पेट साफ नजर आ रहा है। 

pregnant kareena kapoor flaunt baby bump in latest photos viral on social media KPJ
Author
Mumbai, First Published Nov 3, 2020, 4:15 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. करीना कपूर (kareena kapoor) इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एन्जॉय कर रही है। करीना का प्रेग्नेंसी का छठा महीना चल रहा है और अब तो उनका बेबी बंप भी दिखाई देने लगा है। इस दौरान भी वे घर पर आराम करने के बजाए काम कर रही है। कुछ दिन पहले ही वे दिल्ली से अपनी अपकमिंग फिल्म लालसिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी करके लौटी है। मुंबई आने के बाद भी उन्होंने कुछ ऐड की शूटिंग भी की है। हाल ही में उनकी कुछ लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन फोटोज में वे बेहद टाइट शिमरी ड्रेस पहने दिख रही है, जिसमें उनका बढ़ा हुआ पेट साफ नजर आ रहा है। साथ ही करीना के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आ रहा है। 

Kareena Kapoor Khan Shares What She Has Learnt From Saif Ali Khan After  Years Of Marriage, "Don't Run After..." -
बता दें कि करीना ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया था कि जब उन्होंने पति सैफ अली खान को अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी के बारे में बताया तो उनका कैसा रिएक्शन था। करीना ने कहा था कि उनके परिवार से बिल्कुल भी फिल्मी रिएक्शन नहीं मिला। यहां तक की सैफ का रिएक्शन भी नॉर्मल था। करीना ने कहा था- मेरे घर में कुछ भी फिल्मी नहीं है। सैफ बहुत ही नॉर्मल और रिलैक्स रहते हैं। हां, जब उन्हें पता चला तब वह बहुत खुश थे। जैसा कि मैं कह चुकी हूं कि यह सब प्लान नहीं था लेकिन यह कुछ ऐसा था जिसे हम वास्तव में सेलिब्रेट करना चाहते थे और हम इसे साथ में एन्जॉय कर रहे हैं।

<p>पार्टी में तैमूर ने अपने दोस्तों के साथ जमकर मस्ती की। इस मौके पर उनके लिए हेलोवीन से जुड़े कुछ गेम भी रखे गए थे।&nbsp;</p>
करीना ने हाल ही में अपने बेटे तैमूर अली खान की खुशी की खातिर घर पर हेलोवीन पार्टी रखी थी। इस पार्टी में तैमूर के दोस्त मौजूद थे। करीना ने पार्टी की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। फोटो में आप देखेंगे कि तैमूर ने अपने चेहरे पर रेड पेंट लगा रखा है और एक ब्लैक आउटफिट पहना है। तैमूर के दोस्त भी हेलोवीन लुक में नजर आ रहे हैं। करीना ने भी इस पार्टी से अपनी फोटोज शेयर की हैं। इस दौरान करीना ने जो ड्रेस पहनी है उसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। करीना के साथ तैमूर के दोस्तों की मम्मी नजर आ रही हैं।

Kareena Kapoor Khan expecting second baby: Why do women gain more weight  during their second pregnancy? | The Times of India
बता दें कि कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने बताया था कि ऐसी कौन-सी चीज है जिसे वह दूसरी प्रेग्नेंसी में दोहराना नहीं चाहतीं। करीना ने कहा था- तैमूर के समय जब मैं प्रेग्नेंट थी तब सब मुझे बहुत खाने के लिए कहते थे और इसी वजह से मेरा 25 किलो वजन बढ़ गया था। मैं फिर से वही नहीं करना चाहती। मुझे बस हेल्दी और फिट रहना है। मुझे लगता है कि पहली प्रेग्नेंसी के दौरान सब कहते थे पराठा खाओ, घी खाओ, दूध पियो। लेकिन अब मैं कहती हूं कि सुनो मैंने पहले ये सब किया हुआ है। मैं जानती हूं मेरे बॉडी को किसकी जरूरत है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Maa ke haath ka... maalish 💯💯❤️❤️

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on Oct 30, 2020 at 1:21am PDT

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios