Asianet News HindiAsianet News Hindi

दोबारा सिल्वर स्क्रीन पर छाने के लिए तैयार Preity Zinta, इस खास रोल से कर रही बड़े पर्दे पर वापसी

लंबे समय से फिल्मों से दूर प्रिटी जिंटा दोबारा सिल्वर स्क्रीन पर छाने की तैयारी कर रही है।  इस फिल्म के प्री प्रोडक्शन की सारी तैयारियां कश्मीर में शुरू हो चुकी हैं। फिल्म की शूटिंग 2022 में शुरू होगी।

preity zinta comeback, bollywood actress start pre production work KPJ
Author
Mumbai, First Published Nov 21, 2021, 8:01 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. लंबे समय से फिल्मों से दूर प्रिटी जिंटा (Preity Zinta) दोबारा सिल्वर स्क्रीन पर छाने की तैयारी कर रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो प्रिटी फिल्ममेकर दानिश रेंजू (Danish Renzu) की अनटाइटल्ड फिल्म से बॉलीवुड में वापसी कर रही है। बता दें कि रेंजू की इस फिल्म में प्रिटी एक साहसी कश्मीरी महिला के रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म के प्री प्रोडक्शन की सारी तैयारियां कश्मीर में शुरू हो चुकी हैं। हालांकि, फिल्म को लेकर किसी तरह की ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं हैं, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि प्रोजेक्ट पर काम शुरू हो चुका है। ई टाइम्स की रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग 2022 के शुरुआती महीने में शुरू होगी। प्री प्रोडक्शन का काम शुरू हो चुका है और एडिशनल कास्टिंग चल रही है। वैसे, आपको बता दें कि प्रिटी और भी कई प्रोजेक्ट पर काम कर रही है। उनके पास 2-3 फिल्म के ऑफर है। 


बनी जुड़वा बच्चों की मां
बता दें कि प्रिटी जिंटा के घर हाल ही में ढेर सारी खुशियां आई। दरअसल, वे जुड़वां बच्चों की मां बनी है। इनमें एक बेटा और एक बेटी। उन्होंने अपनी जिंदगी के इस खुशी के पल को सोशल मीडिया के जरिए फैन्स के साथ शेयर किया था। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पति जीन गुडइनफ (Gene Goodenough) के साथ फोटो शेयर कर लिखा- आज आप सभी के साथ हमारी अमेजिंग न्यूज शेयर करना चाहती हूं। मैं और जीन बहुत ज्यादा खुश हैं। हमारे दिलों में बहुत ज्यादा ग्रैटिट्यूड और प्यार भर गया है क्योंकि हमारे घर में दो जुड़वां बच्चों जय जिंटा गुडइनफ (Jai Zinta Goodenough) और Gia Zinta Goodenough (जिया जिंटा गुडइनफ) ने जन्म लिया है। बता दें कि दोनों बच्चे सरोगेसी से पैदा हुए है।


फैमिली लाइफ कर रही एन्जॉय
बता दें कि प्रिटी जिंटा लंबे समय से फिल्मों से दूर है। फिलहाल वे अपनी फैमिली लाइफ को एन्जॉय कर रही है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्मों से नहीं बल्कि विज्ञापनों के जरिए की थी। उन्हें पहला विज्ञापन एक चॉकलेट ब्रांड का मिला था। बाद में वे एक साबुन के विज्ञापन में भी नजर आईं। प्रिटी ने कुंदन शाह की फिल्म क्या कहना साइन की। लेकिन इससे पहले डायरेक्टर मणि रत्नम की दिल से रिलीज हो गई और यही उनकी डेब्यू फिल्म कहलाई। हालांकि, उनका पहला लीड रोल सोल्जर में था। 

 

ये भी पढ़ें -
Tusshar Kapoor Birthday: तो क्या Kareena Kapoor के आशिक का रोल करते-करते सच में उन्हें चाहने लगा था ये हीरो

आखिर क्यों रात में सोने से पहले पत्नी Aishwarya Rai से माफी मांगते है Abhishek Bachchan, अजीब है वजह

बिना मेकअप और अजीबोगरीब हालत में नजर आई Malaika Arora, इधर पापा-चाची संग दिखी Karisma Kapoor

किसी को भनक लगे बिना 10 साल छोटे इस शख्स के साथ Preity Zinta ने रचाई थी शादी, अब ऐसे बनी मां

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios