Asianet News HindiAsianet News Hindi

बिना प्रेग्नेंट हुए ही जुड़वां बच्चों की मां बनी 46 साल की Preity Zinta, बताया क्या रखा है बच्चों का नाम

 प्रिटी जिंटा के घर ढेर सारी खुशियां आई है। दरअसल, वे सरोगेसी से जुड़वां बच्चों की मां बनी है। उन्होंने अपनी जिंदगी के इस खुशी के पल को सोशल मीडिया के जरिए फैन्स के साथ शेयर किया है।

Preity Zinta Gene Goodenough bollywood actress became mother to twins with surrogacy inform on social media KPJ
Author
Mumbai, First Published Nov 18, 2021, 12:03 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. लंबे समय से फिल्मों से दूर प्रिटी जिंटा (Preity Zinta) के घर ढेर सारी खुशियां आई है। दरअसल, वे जुड़वां बच्चों की मां बनी है। इनमें एक बेटा और एक बेटी। उन्होंने अपनी जिंदगी के इस खुशी के पल को सोशल मीडिया के जरिए फैन्स के साथ शेयर किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पति जीन गुडइनफ (Gene Goodenough) के साथ फोटो शेयर कर लिखा- आज आप सभी के साथ हमारी अमेजिंग न्यूज शेयर करना चाहती हूं। मैं और जीन बहुत ज्यादा खुश हैं। हमारे दिलों में बहुत ज्यादा ग्रैटिट्यूड और प्यार भर गया है क्योंकि हमारे घर में दो जुड़वां बच्चों जय जिंटा गुडइनफ (Jai Zinta Goodenough) और Gia Zinta Goodenough (जिया जिंटा गुडइनफ) ने जन्म लिया है। बता दें कि दोनों बच्चे सरोगेसी से पैदा हुए है। प्रिटी को उनकी पोस्ट पर फैन्स के साथ ही सेलेब्स भी बधाई दे रहे हैं। वैसे आपको बता दें कि प्रिटी ने करीब 24 लड़कियां गोद भी ले रखी है।


2016 में की थी शादी
बता दें कि प्रिटी और जीन गुडइनफ के बीच करीब 10 साल का अंतर है। कपल ने 2016 में शादी की थी और अपनी वेडिंग की बात सभी से छुपाकर रखी थी। उन्होंने 29 फरवरी  को लॉस एंजिलिस में एक प्राइवेट सेरेमनी में सात फेरे लिए थे। लॉस एंजिलिस में शादी के बाद प्रिटी ने मुंबई में बॉलीवुड स्टार्स के लिए ग्रैंड रिसेप्शन भी दिया था। बता दें की जीन गुडइनफ उम्र में प्रिटी से 10 साल छोटे हैं। बता दें कि जीन से शादी करने से पहले प्रिटी बिजनेसमैन नेस वाडिया को डेट कर रही थी। दोनों करीब 5 साल तक रिलेशनशिप में रहे और फिर ब्रेकअप हो गया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)


फिल्मों से दूर है प्रिटी जिंटा
बता दें किप्रिटी जिंटा लंबे समय से फिल्मों से दूर है। फिलहाल वे अपनी फैमिली लाइफ को एन्जॉय कर रही है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्मों से नहीं बल्कि विज्ञापनों के जरिए की थी। 1996 में एक दोस्त की बर्थडे पार्टी के दौरान प्रिटी की मुलाकात एक डायरेक्टर से हुई। उन्हें पहला विज्ञापन एक चॉकलेट ब्रांड का मिला था। बाद में वे एक साबुन के विज्ञापन में भी नजर आईं। प्रिटी ने कुंदन शाह की फिल्म 'क्या कहना' (2000) साइन की। लेकिन इससे पहले डायरेक्टर मणि रत्नम की 'दिल से' (1998) रिलीज हो गई और यही उनकी डेब्यू फिल्म कहलाई। हालांकि, उनका पहला लीड रोल 'सोल्जर' (1998) में था। उनकी आईपीएल टीम भी है जिसका नाम किंग्स इलेवन पंजाब है।

 

ये भी पढ़ें -
मजाक-मजाक में Shraddha Arya ने जैसे ही दबाई अपने दूल्हे की नाक तो देखने लायक था चेहरा, PHOTOS

Salman Khan की बहन का हाथ मांगने छूटे थे इस शख्स के पसीने, फिर धूमधाम से की थी लाडली अर्पिता की शादी

जब शादीशुदा Sunny Deol का आ गया था पति को छोड़ चुकी इस हीरोइन पर दिल, अभी भी हैं दोनों के बीच नजदीकियां

Gemini Ganesan Birthday: तो इसलिए पिता से नफरत करती थी Rekha, इस कारण नहीं देखी थी आखिरी बार सूरत

Amitabh Bachchan की नातिन Navya Naveli इस एक्टर को कर रही डेट, कभी Javed Jaffrey के बेटे से जुड़ा था नाम

छोटे कपड़े पहन Ankita Lokhande ने जमकर लगाए ठुमके, शादी से पहले दोस्तों संग एन्जॉय की बैचलर पार्टी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios