Asianet News HindiAsianet News Hindi

Priyanka Chopra और Nick jonas के तलाक की खबर पर मां मधु ने खोला राज, कही ये बात

 प्रियंका और निक के अलग होने की खबर कुछ ऐसे फैली। शादी के बाद प्रियंका ने अपना सरनेम बदलकर प्रियंका चोपड़ा से प्रियंका चोपड़ा जोनस कर लिया था। लेकिन अब उन्होंने अपने सरनेम से जोनस हटा लिया है।  

Priyanka Chopra Nick Jonas separation rumours Mom Madhu Chopra reacts NTP
Author
Mumbai, First Published Nov 22, 2021, 11:06 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick jonas) के बीच तलाक की खबर सुर्खियों में बनी हुई है। शादी के तीन साल बाद दोनों के अलग होने की बात सभी जगह फैली हुई है। इस खबर में कितनी सच्चाई है वो इंटरनेशनल स्टार बन चुकी प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने बताया। बेटी और दामाद के अलगाव को लेकर आखिरकार उन्होंने अपनी खामोशी तोड़ी। उन्होंने इस खबर को खारिज करते हुए महज अफवाह बताया। 

प्रियंका-निक के अलग होने की खबर अफवाह 

एक समाचार पोर्टल से बातचीत करते हुए मधु चोपड़ा ने कहा कि उनकी बेटी प्रियंका अपने पति निक जोनस से अलग नहीं हो रही हैं। ये महज अफवाह है। इसके साथ ही नेटिजन्स से कहा कि इस तरह की फर्जी खबर ना फैलाए। 

प्रियंका ने सरनेम से जोनस हटाया

दरअसल, प्रियंका और निक के अलग होने की खबर कुछ ऐसे फैली। शादी के बाद प्रियंका ने अपना सरनेम बदलकर प्रियंका चोपड़ा से प्रियंका चोपड़ा जोनस कर लिया था। लेकिन अब उन्होंने अपने सरनेम से जोनस हटा लिया है।  जिसके बाद करोड़ों में उनके फैंस हैरान है। उन्हें लग रहा है कि उनके फेवरेट कपल अलग होने वाले हैं। दोनों के बीच सबकुछ अच्छा नहीं चल रहा है।

Priyanka Chopra Nick Jonas separation rumours Mom Madhu Chopra reacts NTP

साल 2018 में प्रियंका और जोनस ने लिए थे सात फेरे

बता दें कि साल 2018 में प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस से बड़े ही धूमधाम के साथ जोधपुर के उम्मेद पैलेस में हिन्दु और ईसाई रीति रिवाज से शादी की थी।अदाकारा  ने अपनी शादी के बाद टीवी पर जिमी फॉलन के शो में अपने साथ निक जोनास का नाम जोड़ने की बात कही थी। अभिनेत्री ने कहा था कि यह उनका नाम जोड़ने का निर्णय था, यह कहते हुए कि वह एक पारंपरिक और पुराना रिवाज है। जिसे वो फॉलो करेंगी।

गौरतलब है कि प्रियंका और निक ने हाल ही में लॉस एंजिल्स में नये घर में शिफ्ट हुए हैं। उन्होंने अपने न्यू हाउस में दीवाली मनाई थी। इस दौरान निक के साथ उनके कई रोमांटिक तस्वीरें भी सामने आई। वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा फरहान अख्तर की 'जी ले जरा' में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ दिखेंगी। इसके अलावा वह अमेजन प्राइम की वेब सीरीज 'सिटाडेल ने नजर आएंगी।

और पढ़ें:

BIRTH ANNIVERSARY:शोख गायिकी से गुदगुदाने वाली GEETA DUTT की जिंदगी खुद दर्द का साज बनकर रह गई थी

Mouni Roy दोहा में बिखेर रहीं हु्स्न का जलवा, सबसे ऊंची बिल्डिंग की छत पर ऐसे लचकाई कमर

Kamal Haasan हुए Corona पॉजिटिव ,अस्पताल में कराया गया भर्ती, एक्टर ने लोगों से की ये अपील

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios