Asianet News HindiAsianet News Hindi

Kamal Haasan हुए Corona पॉजिटिव ,अस्पताल में कराया गया भर्ती, एक्टर ने लोगों से की ये अपील

सुपरस्टार कमल हासन कोरोना से पीड़ित हो गए हैं। अमेरिका से लौटने के बाद हल्की खांसी होने पर जब उन्होंने टेस्ट कराया तो पता चला कि वो कोरोना पॉजिटिव हैं। एक्टर ने कहा कि अब समझा कि पैनडेमिक अभी खत्म नहीं हुआ है।

actor kamal haasan testes postive for covid 19 NTP
Author
Mumbai, First Published Nov 22, 2021, 5:51 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

साउथ के सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) को कोरोना (Corona) हो गया है। मक्कल निधि मय्यम के चीफ कमल हासन ने सोमवार को खुद इस बाबत जानकारी दी। उन्होने बताया कि अमेरिका से लौटने के बाद उन्हें हल्की खांसी हुई थी। इसके बाद कोरोना का टेस्ट कराया। रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।कोरोना से ग्रसित होने के बाद एक्टर ने लोगों से एक अपील की है। 

कमल हासन को कोरोना हुआ

साउथ फिल्मों के अलावा बॉलीवुड में एक अलग पहचान कायम करने वाले कमल हासन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इसके बारे में जानकारी दी। उन्होंने लिखा, 'अमेरिका ट्रिप से लौटने के बाद मुझे हल्की खांसी थी। इसके बाद कोरोना टेस्ट कराया। रिपोर्ट में पता चला कि मुझे कोरोना हो गया है। मैंने खुद को अस्पताल में आईसोलेट कर लिया है। अब समझ आ रहा है कि पैनडेमिक अभी खत्म नहीं हुा है। मैं आग्रह करता हूं कि आप सभी सुरक्षित रहें।'

किसानों के साथ खड़ी थी कमल हासन की पार्टी

कमल हासन राजनीति में भी कदम रख चुके हैं। हाल ही में कृषि कानूनों की वापसी के बाद उन्होंने ट्वीट करके कहा था कि किसानों ने अहिंसक संघर्ष के जरिए जीत हासिल की है। उन्होंने आगे बताया था कि उनकी राजनीतिक पार्टी मक्कल निधि मय्यम किसानों के साथ खड़ी थी और इन कानूनों का विरोध किया था। उनके पार्टी के नेता किसान आंदोलन में शामिल हुए थे। उन्हें आंदोलन से जुड़े होने पर गर्व है।

कमल हासन  के कई रूप
कमल हासन अभिनेता-नेता ही नहीं बल्कि निर्देशक, स्क्रीनराइटर, प्रोड्यूसर, लिरिसिस्ट और सिंगर भी हैं। ये तीन बार नेशनल अवॉर्ड से नवाजे जा चुके हैं।  उन्हें फिल्म 'मूंदरम पिराई', 'नायागन' और 'इंडियन' के लिए नेशनल अवार्ड मिला है।

और पढ़ें:

Kamal Haasan हुए Corona पॉजिटिव ,अस्पताल में कराया गया भर्ती, एक्टर ने लोगों से की ये अपील

Nick Jonas की वजह से Katrina Kaif और Vicky Kaushal के प्यार का हुआ था खुलासा, जानें पूरी स्टोरी

52 साल की Jennifer Lopez फिर बनना चाहती हैं दुल्हन, इस सुपरस्टार को कर रहीं डेट

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios