Asianet News HindiAsianet News Hindi

बॉलीवुड को लगा एक और बड़ा झटका, अब इस डायरेक्टर ने कहा दुनिया को अलविदा, लंबे समय थे बीमार

प्यार तुने क्या किया, रोड़, लव इन नेपाल और उम्मीद जैसी कई फिल्मों का निर्देशन करने वाले डायरेक्टर रजत मुखर्जी का निधन हो गया है। रजत काफी समय से बीमार थे और उनके किडनी और फेफड़ों का इलाज चल रहा है। रिपोर्ट्स के अनुसार, निर्देशक का निधन किडनी फैलियर और लंग इंफेक्शन की वजह से हुआ है। रजत कोरोना वायरस लॉकडाउन की घोषणा के बाद अपने होमटाउन जयपुर चले गए थे। उनका लंबे समय से इलाज चल रहा था और मई में उन्हें अस्पताल से छुट्टी दी थी और वो डायलिसिस पर थे।

pyaar tune kya kiya and road film Director Rajat Mukherjee Passed Away Due To Kidney problem   KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 19, 2020, 12:07 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. भारत में भी कोरोना का असर कम नहीं हुआ है। हर रोज कई लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं। सरकार ने लोगों की सुविधा और जरूरत को ध्यान में रखते हुए लॉकडाउन के बाद अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी है। बावजूद इसके आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी आवश्यकता के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे हैं। इसी बीच खबर है कि प्यार तुने क्या किया, रोड़, लव इन नेपाल और उम्मीद जैसी कई फिल्मों का निर्देशन करने वाले डायरेक्टर रजत मुखर्जी का निधन हो गया है। रजत काफी समय से बीमार थे और उनके किडनी और फेफड़ों का इलाज चल रहा है। रिपोर्ट्स के अनुसार, निर्देशक का निधन किडनी फैलियर और लंग इंफेक्शन की वजह से हुआ है। 


अपने होमटाउन में थे रजत
रिपोर्ट्स की मानें तो रजत कोरोना वायरस लॉकडाउन की घोषणा के बाद अपने होमटाउन जयपुर चले गए थे। उनका लंबे समय से इलाज चल रहा था और मई में उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी थी और वो डायलिसिस पर थे। एक्टर के निधन की खबर के बाद सेलेब्स ने संवेदनाएं व्यक्त कर रही हैं। एक्टर मनोज वाजपेयी, हंसल मेहता, अनुभव सिन्हा सहित कई सेलेब्स ने दुख व्यक्त किया है।


मनोज वाजपेयी ने ट्वीट करते हुए लिखा- मेरे दोस्त और रोड के निर्देशक, रजत मुखर्जी का आज तड़के जयपुर में बीमारी के साथ लंबी लड़ाई के बाद निधन हो गया !!! रजत की आत्मा को शांति प्रदान हो!! फिर भी हम विश्वास नहीं कर सकते हैं कि हम कभी भी नहीं मिलेंगे या अपने काम पर कभी भी चर्चा नहीं करेंगे। खुश रहे जहां भी रहे।


हसंल मेहता ने लिखा- अभी एक प्रिय मित्र के निधन के बारे में खबर मिली। प्यार तूने क्या किया और रोड के रजत मुखर्जी मुंबई में हमारे शुरुआती संघर्षों के एक दोस्त थे। कई भोजन, ओल्ड मॉन्क की कई बोतलें खत्म हुईं और कई अगली दुनिया में होनी है। प्रिय मित्र तुम याद रहोगे।


अनुभव सिन्हा ने ट्वीट कर लिखा- एक और दोस्त जल्द ही चला गया। निर्देशक रजत मुखर्जी (प्यार तूने क्या किया, रोड़)। वह जयपुर में पिछले कुछ महीनों से कई स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों का सामना कर रहे थे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios