Asianet News HindiAsianet News Hindi

राज कुंद्रा ने रिहाई के एक साल पूरे होने पर क्रिटिक्स को कहा- शटअप, अश्लील फिल्मों की मेकिंग का है आरोप

राज कुंद्रा को जुलाई 2021 में अश्लील सामग्री बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। उन्हें 21 सितंबर, 2021 को आर्थर रोड जेल से रिहा किया गया था। अपनी रिहाई के एक साल बाद, राज ने ट्विटर पर मास्क पहने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है।

Raj Kundra told critics on completion of one year of release Shutup accused of making obscene films rps
Author
First Published Sep 21, 2022, 10:54 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क, Raj Kundra told critics on completion of one year of release Shutup : शिल्पा शेट्टी ( Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा ( Raj Kundra) को जुलाई 2021 में पॉर्न कंटेंट के कथित प्रोडक्शन के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया था । वहीं राज कुंद्रा को 21 सितंबर, 2021 को मुंबई की आर्थर रोड जेल से रिहा किया गया था। इस दिन राज को जेल से रिहा हुए एक साल हो गया है। एक पूरे मुखौटे के नीचे अपना चेहरा छिपाते हुए राज ने ट्विटर पर अपना दर्द बयां किया है।  अपनी रिहाई के एक साल बाद एक कड़ा ट्वीट किया।

जेल से रिहा होने के एक साल बाद राज कुंद्रा ने किया ट्वीट
राज कुंद्रा को जुलाई 2021 में अश्लील सामग्री बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। उन्हें 21 सितंबर, 2021 को आर्थर रोड जेल से रिहा किया गया था। अपनी रिहाई के एक साल बाद, राज ने ट्विटर पर मास्क पहने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की। फोटो में लिखा था, 'अगर आपको पूरी कहानी नहीं पता तो चुप हो जाइए।

 


राज कुंद्रा का अश्लील कांड
शिल्पा शेट्टी के पति, व्यवसायी राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने उनके खिलाफ अश्लील फिल्में बनाने और सर्कुलेट करने के मामले में गिरफ्तार किया था। उन्हें 19 जुलाई को मुंबई क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया था। राज कुंद्रा के खिलाफ भारतीय दंड संहिता, सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम, और महिलाओं के अश्लील प्रतिनिधित्व (निषेध) अधिनियम की धाराओं के तहत 4 फरवरी 2021 को मालवानी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था।

मुंबई पुलिस के मुताबिक, राज इस मामले में मुख्य साजिशकर्ता हैं । मुंबई की आर्थर रोड जेल में दो महीने बिताने के बाद, राज को मुंबई की एक अदालत ने अश्लील सामग्री मामले में जमानत दे दी थी।

ये भी पढ़ें-
राजू श्रीवास्तव का यह ख्वाब अधूरा ही रह गया, हार्ट अटैक से पहले कर रहे थे इसे पूरा करने की तैयारी
राजू श्रीवास्तव के निधन के बाद उनकी पत्नी का बुरा हाल, सदमे में डूबी शिखा ने कही यह बड़ी बात
PM मोदी बोले- 'राजू ने हमारे जीवन को रोशन किया', सीएम योगी से लेकर अक्षय कुमार तक कई सेलेब्स ने दी
राजू श्रीवास्तव के आखिरी 43 दिन: कभी ब्रेन डेड होने की खबर आई तो कभी पत्नी की बातें सुन खोल ली थीं

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios