Asianet News Hindi

हेल्थ चेकअप कराकर अमेरिका से लौटे 70 साल के Rajinikanth, एयरपोर्ट पर थलाइवा को देख फैन्स हुए क्रेजी

सुपरस्टार रजनीकांत पिछले महीने अपना हेल्थ चेकअप कराने अमेरिका गए थे। कुछ हफ्तों तक इलाज कराने के बाद वे शुक्रवार सुबह वापस देश लौट आए हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे चेन्नई एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं।

rajinikanth returns from US after his health checkup KPJ
Author
Chennai, First Published Jul 9, 2021, 11:25 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) पिछले महीने अपना हेल्थ चेकअप कराने अमेरिका गए थे। कुछ हफ्तों तक इलाज कराने के बाद वे शुक्रवार सुबह वापस देश लौट आए हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे चेन्नई एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं। रजीनाकांत को एयरपोर्ट पर देखते ही फैन्स में एकदम हड़कंप मच गया। अपने बीच अपने फेरवेट स्टार को पाकर फैन्स की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और सभी जोर-जोर से थलाइवा-थलाइव कहकर चिल्लाने लगे। उन्होंने हाथ जोड़कर अपने फैन्स का अभिवादन किया। इस दौरान ने ब्लू शर्ट, डेमिन जीन्स, सिर पर कैप लगाए नजर आए। 


साथ थी पूरी फैमिली
अमेरिका रजनीकांत के साथ पत्नी लता, बेटी ऐश्वर्या और धनुष भी साथ थे। बता दें कि धनुष अमेरिका में ही अपनी हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। अपना हेल्थ चेकअप कराने के लिए अमेरिका जाने से पहले रजनीकांत ने कोविड-19 वैक्सीन की दोनों खुराक ली थी। इससे पहले गीतकार वैरामुथु ने ट्विटर पर रजनीकांत की जर्नी के बारे में एक अपडेट शेयर किया था। उन्होंने रजनीकांत के साथ अपने फोन कॉल के बारे में खुलासा किया था कि थलाइवा का मेडिकल चेकअप बहुत अच्छा रहा और वे स्वस्थ है।


केंद्र सरकार से मांगी थी अनुमति
अपना हेल्थ चेकअप कराने रजनीकांत ने विशेष विमान से अमेरिका जाने की अनुमति केंद्र सरकार से मांगी थी और उन्हें परमिशन मिल गई थी। वे एक चार्टर्ड प्लेन में कतर स्थ‍ित दोहा गए थे। कतर पहुंचने के बाद वहां से वे यूएस की पैसेंजर फ्लाइट से अमेरिका पहुंचे थे। बता दें कि पिछले साल दिसंबर में उन्हें ब्लड प्रेशर में दिक्कत के चलते कुछ दिन अस्पताल में भर्ती किया गया था। इसके बाद उन्होंने राजनीति से ब्रेक लेने और अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देने का ऐलान किया था।


इस फिल्म में आएंगे नजर
वर्कफ्रंट की बात करें तो रजनीकांत ने अपनी फिल्म अन्नात्थे में एक ग्राम अध्यक्ष के रोल में नजर आएंगे, जिसकी शूटिंग लॉकडाउन से कुछ महीने पहले पूरी हो चुकी थी। हालांकि, उन्होंने अभी फिल्म के लिए डबिंग नहीं की है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios