Asianet News HindiAsianet News Hindi

RajKummar Rao ने Patralekhaa से रचाई शादी, सामने आई वेडिंग की खूबसूरत तस्वीरें

राजकुमार राव और पत्रलेखा ने सात फेरे ले लिए हैं। चंडीगढ़ में दोनों ने एक दूसरे का हमेशा के लिए हाथ थामा। शादी की पहली झलक सामने आ गई है। दोनों मेड फॉर इच अदर लग रहे हैं। 

Rajkummar rao and patralekhaa tie the knot watch wedding first photo NTP
Author
Mumbai, First Published Nov 15, 2021, 8:10 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव (RajKummar Rao) ने 15 नवंबर को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड पत्रलेखा (Patralekhaa) से शादी रचा ली है। उन्होंने चंडीगढ़ स्थिति एक महल में सात फेरे लिए।  पत्रलेखा ने शादी के लिए सब्यसाची का डिजाइन किया सुर्ख लाल रंग का गोल्डन एम्ब्रायडरी वाला लहंगा चुना। वहीं एक्टर राजकुमार ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी और इसपर उन्होंने लाल रंग का सेहरा चुना। दोनों दूल्हा-दुल्हन के लिबास में बेहद शानदार लग रहे हैं।

पत्रलेखा ने शादी की तस्वीर शेयर की

बॉलीवुड एक्ट्रेस पत्रलेखा ने अपनी शादी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'आज मेरी हर चीज से शादी हो गई है। मेरे प्यार से, मेरे क्राइम पार्टनर से, मेरी फैमिली, मेरे सॉलमेट और मेरे बेस्ट दोस्त से, जो पिछले 11 वर्षों से मेरा सबसे अच्छा दोस्त है! आपकी पत्नी होने से बड़ी कोई भावना नहीं है! यहां से हम हमेशा साथ हैं।'

पति बनकर बेहद खुश हैं राजकुमार राव

वहीं, राजकुमार राव ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा,  'आखिरकार 11 साल के प्यार, दोस्ती, रोमांस और मस्ती के बाद... मैंने अपनी सबकुछ के साथ शादी की है। मेरे सोलमेट, मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरी परिवार। आज मेरे लिए तुम्हारे पति कहलाने से बड़ी कोई खुशी नहीं है। हमेशा और उसके बाद के लिए भी।' इसके साथ ही उन्होंने दिल का इमोजी बनाया है। 

आलीशान रिजॉर्ट में ली सात फेरे 

कपल ने एक आलीशान रिजॉर्ट में परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में एक दूसरे का हाथ हमेशा के लिए पकड़ा। दि ओबेरॉय सुखविलास स्पा रिजॉर्ट में दोनों ने शादी की हर रस्म की। प्री वेडिंग पार्टी भी इसी रिजॉर्ट में रखी गई थी। यह रिजॉर्ट जंगल के बीच 800 एकड़ के एरिया में फैला हुआ है।

कपल के वेडिंग वेन्यू में गेस्ट का शाही अंदाज में स्वागत किया गया। रिजॉर्ट में वो तमाम चीजें मौजूद थी जिससे वहां पहुंचने वाले हर गेस्ट ने इंज्वाय किया। रिजॉर्ट का एक रात का किराय छह लाख रुपए हैं। 

Rajkummar rao and patralekhaa tie the knot watch wedding first photo NTP

प्री-वेडिंग पार्टी में दोनों रोमांटिक अंदाज में दिखें

प्री वेडिंग पार्टी में  राजकुमार सफेद रंग के आउटफिट में नजर आए। वो बेहद ही रॉयल लग रहे थे। पत्रलेखा भी सफेद और सिल्वर कलर की ड्रेस में जंच रही थीं। इस पार्टी की थीम व्हाइट थी। ऐसे में माना जा रहा है कि ये कलर दोनों का पसंदीदा है।

और पढ़ें:

Abhishek और Aishwarya अपनी बेटी आराध्या का बर्थडे मनाएंगे आलीशान अंदाज में, खर्च कर रहे हैं इतने रुपए

टीवी की इस फेमस एक्ट्रेस ने रचाई मंदिर में गुपचुप शादी, तस्वीरें हो रही हैं वायरल

Shraddha Arya अपने स्पेशल डे के लिए ले रहीं Special Diet, फिगर देख कहेंगे डाइट का नहीं हो रहा असर

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios