Asianet News HindiAsianet News Hindi

Rajkummar Rao Wedding: 3 दिन तक चलेंगे राजकुमार राव की शादी के फंक्शन, अब सामने आई शादी की कन्फर्म डेट

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और उनकी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा (Patralekha) की शादी की खबरें मीडिया में कई दिनों से चल रही हैं। पहले खबर थी कि शादी 10 से 12 नवंबर के बीच होगी। लेकिन ताजा रिपोर्ट की मानें तो उनकी शादी की कन्फर्म डेट अब सामने आई है। 

Rajkummar rao Patralekha Wedding Functions details and confirm date kpg
Author
Mumbai, First Published Nov 13, 2021, 7:58 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और उनकी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा (Patralekha) की शादी की खबरें मीडिया में कई दिनों से चल रही हैं। पहले खबर थी कि शादी 10 से 12 नवंबर के बीच होगी। लेकिन ताजा रिपोर्ट की मानें तो उनकी शादी की कन्फर्म डेट अब सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी 13 नवंबर 2021 से शुरू होने वाला तीन दिवसीय कार्यक्रम होगा। वह 13 से 15 नवंबर के बीच होगी। 

मेहंदी की रस्म से होगी शादी की शुरुआत : 
राजकुमार और पत्रलेखा की शादी की शुरुआत मेहंदी की रस्म के साथ 13 नवंबर से होगी। इसके बाद 14 नवंबर को फेरे और दूसरी रस्में होंगी। विदाई का कार्यक्रम 15 नवंबर को रखा गया है। कपल की शादी चंडीगढ़ में ही होगी। मुंबई में कोई कार्यक्रम नहीं होगा। बता दें कि पत्रलेखा अपनी शादी में मशहूर डिजाइनर सब्यसाची का डिजाइनर लहंगा पहनेंगी। पत्रलेखा की एक करीबी दोस्त के मुताबिक, वो हमेशा अपनी शादी पर सब्यसाची का डिजाइनर लहंगा पहनने का सपना देखा करती थी। अब उनका यह सपना पूरा होने जा रहा है।

शादी में इस डिजाइनर का लहंगा पहनेंगी पत्रलेखा : 
कहा जा रहा है कि पत्रलेखा अपनी शादी में डिजाइनर लहंगा साड़ी पहनेंगी, जिस पर एम्ब्रॉइडरी का काम होगा। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने शादी की दूसरी रस्मों के लिए एक लहंगा और सिल्क दुपट्टा भी सब्ससाची से ही लिया है। शादी में पत्रलेखा ज्यादा भारी ड्रेस के बजाय हल्के आउटफिट को तवज्जो दे रही हैं। यही वजह है कि उन्होंने एलिगेंट लेकिन सिंपल डिजाइन को पसंद किया है। बता दें कि सब्यसाची बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस के पसंदीदा डिजाइनर हैं। उन्होंने अनुष्का शर्मा, बिपाशा बसु, विद्या बालन, असिन जैसी कई एक्ट्रेस का ब्राइडल लहंगा तैयार किया था। 

पत्रलेखा को ये स्पेशल गिफ्ट देंगे राजकुमार : 
शादी की तैयारी के बीच राजकुमार, पत्रलेखा को खास तोहफा देने की तैयारी में हैं। उनके करीबी दोस्त की मानें तो वे पत्रलेखा को रोजाना लव लेटर लिखा करते थे। लेकिन उसमें से कुछ लेटर वो अपने पास रख लिया करते थे। ये रखे हुए लेटर अब वो पत्रलेखा को स्पेशल गिफ्ट के तौर पर देने की तैयारी कर रहे हैं। राजकुमार राव पिछले 10 साल से पत्रलेखा को डेट कर रहे हैं। इतना ही नहीं दोनों काफी समय से लिव-इन में भी रह रहे हैं। 

ये भी पढ़ें -

तो इसलिए इन 15 फिल्मों में Salman Khan का नाम रखा गया 'प्रेम', ऐसे उठा था इस राज से पर्दा

न शादी पर खर्च किया, न होटल का बिल भरा.. Nusrat Jahan ने Nikhil Jain संग विवादित शादी पर खोली पोल

Aryan Khan Drug Case : बेटे की खातिर Shahrukh Khan ने दिया बड़ा बलिदान, इस कारण लेना पड़ा ये फैसला

तो क्या और बच्चे पैदा होने का सता रहा Saif Ali Khan को डर, इसलिए 51 साल की उम्र में कर रहे ये काम

Amjad Khan Birthday: इस बुरी चीज का चस्का था Sholay के  Gabbar को, लत पूरी करने उठाया था ऐसा कदम

Aishwarya Rai ने जब पति से सरेआम की Kiss करने डिमांड, फिर  Abhishek Bachchan को करना पड़ा था 1 काम


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios