Asianet News HindiAsianet News Hindi

RamSetu Teaser: गोलीबारी और बम धमाकों के बीच रामसेतु बचाने निकले अक्षय कुमार, मूवी रिलीज डेट OUT

अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म रामसेतु का टीजर सामने आ गया है। सामने आए टीजर में एक्शन, थ्रिलर और बहुत कुछ देखने को मिल रहा है। अक्षय ने इंस्टाग्राम पर टीजर शेयर कर बताया कि फिल्म सिनेमाघरों में कब रिलीज हो रही है।
 

ramsetu teaser out akshay kumar share video and ask question to fans about film KPJ
Author
First Published Sep 26, 2022, 12:35 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. अक्षय कुमार (Akshay Kuamr) ने अपनी अपकमिंग फिल्म रामसेतु (RamSetu) का टीजर कुछ मिनट पहले ही रिलीज किया है। सामने आए टीजर में देखा जा सकता है कि अक्षय एक बार फिर एक्शन मोड में नजर आ रहे है। टीजर में एडवेंचर, सस्पेंस और थ्रिलर देखने को मिल रहा है। टीजर में दिखाया गया है कि कैसे धड़ाधड़ चलती गोलियां और बमबारी के बीच अक्षय रामसेतु बचाने के जी जान से कोशिश कर रहे हैं। फिल्म में उनका काफी डिफरेंट नजर आ रहा है। टीजर में अक्षय एक डायलॉग बोल रहे है- हमारे पास सिर्फ तीन दिन है रामसेतु के बचाने के लिए। टीजर में राम-राम-राम का नारा भी सुनाई दे रहा है। अक्षय ने टीजर शेयर कर लिखा- राम सेतु की पहली झलक…सिर्फ आपके लिए बहुत प्यार से बनाई है उम्मीद है आपको पसंद आएंगी, बताना जरूर#RamSetu 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)


25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म
अक्षय कुमार की फिल्म रामसेतु इस साल दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म में उनके साथ जैकलीन फर्नांडिज,  नुसरत बरूचा, सत्यदेव लीड रोल में है। फिल्म को अभिषेक शर्मा ने लिखा और डायरेक्ट किया है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म के अक्षय ने पानी के अंदर एक्शन सीक्वंस शूट किए है। रामसेतु का टीजर देखते ही फैन्स धड़ाधड़ कमेंट्स कर रहे है। ज्यादातर ने दिल और आग लगाने वाली इमोज शेयर की है। वहीं कुछ ने लिखा कि वे फिल्म का इंतजार नहीं कर सकते। वैसे आपको बता दें कि इस फिल्म को लेकर हाल ही में विवाद भी हुआ था और अक्षय कानूनी पचड़े में फंस गए थे। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में गलत तरीके से जानकारी देने के कारण बीजीपी लीडर सुब्रमण्यम स्वामी ने उनपर केस दर्ज करने की बात कही थी। 


अच्छा नहीं रहा अक्षय कुमार के लिए ये साल
आपको बता दें कि यह साल अक्षय कुमार के लिए अच्छा नहीं रहा। उनकी लगातार तीन फिल्में बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज और रक्षा बंधन बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी। हालांकि, इसके बाद उन्होंने माइंड गेम खेला और अपनी फिल्म कटपुतली को ओटीटी पर रिलीज किया, जहां से उन्हें शानदार रिस्पॉन्स मिला। बात उनकी अपकमिंग फिल्मों की करें तो वे राउडी राठौर 2, कैप्सूल गिल, डबल एक्सएल, ओएमजी 2, सेल्फी सहित अन्य फिल्मों में नजर आएंगे। वहीं, वह अली अब्बास जफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग भी जल्दी शुरू करने वाले है।

 

ये भी पढ़ें
इस एक्टर के काले कोट ने मचाया था ऐसा बवाल आत्महत्या करने लगी थी लड़कियां, फिर लेना पड़ा था 1 फैसला

500 Cr की PS 1 में काम करने ऐश्वर्या राय को मिले इतने रुपए, जानें FEES के मामले में कौन सबसे आगे

बेटों को गोद में उठाने सैफ अली खान का निकला दम तो बिना मेकअप घर के कपड़ों में घूमने निकली करीना कपूर

चंकी पांडे की बर्थडे पार्टी में सितारों का मेला, सलमान-SRK का बेटा तक आए नजर, सेक्सी दिखी इस एक्टर की बीवी

10 साल से एक भी HIT नहीं दे पाए सनी देओल, 11 फिल्मों में किया काम, सबकी सब सुपर FLOP

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios