Asianet News HindiAsianet News Hindi

431 Cr कमाने वाली Brahmastra को OTT पर देख माथा पीट रहे लोग, जानें किस बात का जता रहे अफसोस

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र 4 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज की गई। जिसने भी इस फिल्म को ओटीटी पर देखा वो अफसोस जता रहा है कि क्यों उनसे फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं देखा। 

ranbir kapoor alia bhatt brahmastra ott users regret missing film in theatres here is what they says KPJ
Author
First Published Nov 8, 2022, 3:18 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. आपको बता दें कि 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) ने सोशल मीडिया पर बायकॉट होने के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की। इस साल वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाने वाली बॉलीवुड फिल्मों की लिस्ट में ब्रह्मास्त्र नंबर एक पर है। फिल्म ने 431 करोड़ का बिजनेस किया। हाल ही में डायरेक्टर अयान मुखर्जी की इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया गया है। जितनों ने भी फिल्म को ओटीटी पर देखा वो माथा पीट रहे और इस बात का अफसोस जता रहे हैं कि उन्होंने फिल्म थिएटर्स में जाकर क्यों नहीं देखी। ज्यादातर का कहना है कि फिल्म बहुत ही शानदार है, इसे उन्होंने सिनेमाघरों में न देखकर बहुत बड़ी गलती की है। इतनी ही नहीं फैन्स यह तक कह रहे हैं कि उन्हें बायकॉट गैंग में शामिल नहीं होना था। ऐसी गलती करके उन्होंने अपना बहुत बड़ा नुकसान किया।


4 नवंबर को ओटीटी डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हुई ब्रह्मास्त्र
रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, मौनी की फिल्म ब्रह्मास्त्र को 4 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज किया गया। बता दें कि इस फिल्म में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण का कैमियो भी हैं। ओटीटी पर फिल्म देखने के बाद लोग सोशल मीडिया पर अफसोस जता रहे हैं। उनका कहना है कि उन्हें बायकॉट की लहर में शामिल नहीं होना चाहिए था। एक ने ओटीटी पर ब्रह्मास्त्र को देखने के बाद ट्वीट कर लिखा- वाह, #Brahmastra लाजवाब फिल्म है और अविश्वनीय फिल्म हैं। काश मैं इसे सिनेमाघरों में देख पाता। सालों बाद मैंने घर पर कोई ऐसी फिल्म देखी जब मैंने अपने मोबाइल तक को नहीं छुआ। मैं इसके पार्ट 2 को देखने के लिए इंतजार नहीं सकता। एक अन्य ने लिखा- आज सुबह ही मैंने आधी ब्रह्मास्त्र देखी और रात में पूरी देख लूंगा। ये बहुत ही अच्छी फिल्म है, जिसमें पुराने हिंदु कल्चर को लेकर बातें की गई हैं। ऐसी फिल्म का बायकॉट किया, मुझे बहुत बुरा लग रहा है। मुझे ऐसा नहीं करना चाहिए था। 


- इसी तरह कई अन्य में भी फिल्म ब्रह्मास्त्र को ओटीटी पर देखने के बाद इसकी तारीफ की। एक ने कमेंट करते हुए लिखा- ब्रह्मास्त्र की कहानी वाकई अद्भुत है, इसके विजुअल इफेक्ट भी काफी इम्प्रेसिव हैं। बुरा लग रहा है कि हम इसे सिनेमाघरों में नहीं देख पाए। एक ने रिक्वेस्ट करते हुए पोस्ट में लिखा- ब्रह्मास्त्र को मुझ जैसे मूर्ख के लिए दोबारा थिएटर में रिलीज करें। क्या जबरदस्त मूवी है।


- आपको बता दें कि ब्रह्मास्त्र को बनाने में अयान मुखर्जी में करीब 5 साल लग गए थे। इतना लंबा समय इसलिए लगा क्योंकि कोरोना लॉकडाउन की वजह से फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ी। बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की लव स्टोरी शुरू हुई थी और फिल्म रिलीज से पहले कपल शादी के बंधन में बंध गया था। कपल ने इसी साल 14 अप्रैल को शादी की थी। 

 

ये भी पढ़ें

इन 10 बॉलीवुड फिल्मों ने वर्ल्डवाइड BOX OFFICE पर की सबसे ज्यादा कमाई, लिस्ट में 5 FLOP भी शामिल

कपूर खानदान में इनको भैया-दीदी बोलेगी आलिया भट्ट की बेटी, बच्चन फैमिली के 2 बच्चों से भी खास रिश्ता

इस साल की 16 महा DISASTER, इसमें 4 अक्षय कुमार तो 2 अजय देवगन की, ये मेगा स्टर भी रहा सुपर FLOP

1 फिल्म बनाने इतने करोड़ वसूलते हैं ये 8 डायरेक्टर, लिस्ट में TOP पर बॉलीवुड का निर्देशक नहीं

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios