Asianet News HindiAsianet News Hindi

आखिरकार आलिया भट्ट ने मान ही लिया रणबीर कपूर को अपनी जिंदगी, रोमांटिक पोस्ट शेयर कर कही ये बात

रणबीर कपूर 39 साल के हो गए हैं। 1982 में मुंबई में जन्मे रणबीर अपनी फिल्मों के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। उनका नाम वैसे तो कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ा लेकिन फिलहाल वे आलिया भट्ट की डेट कर रहे हैं।

ranbir kapoor birthday celebration, girlfriend alia bhatt shares romantic photo with him
Author
Mumbai, First Published Sep 29, 2021, 7:46 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) 39 साल के हो गए हैं। 1982 में मुंबई में जन्मे रणबीर अपनी फिल्मों के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। उनका नाम वैसे तो कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ा लेकिन फिलहाल वे आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की डेट कर रहे हैं। खबरें है कि दोनों जल्दी ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे। अपना बर्थडे उन्होंने आलिया के साथ जोधपुर में सेलिब्रेट किया। वैसे, तो आलिया ने कभी भी इस बात को स्वीकार नहीं किया कि वे रणबीर के साथ रिलेशनशिप में है। लेकिन ब्वॉयफ्रेंड के बर्थडे पर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर जो पोस्ट और फोटो शेयर की है उससे ये साबित होता है कि कपल रिलेशनशिप में हैं। 


समुंदर किनारे दिखे दोनों
आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर एक रोमांटिक फोटो शेयर की है। इस फोटो में वे रणबीर की बाहों में बाहें डाल उगते सूरज को देख रही हैं। दोनों किसी समुद्र के किनारे बैठे हैं। फोटो में दोनों का फेस नहीं दिख रहा है, क्योंकि फोटो पीछे से ली गई है। पोस्ट उन्होंने लिखा- जन्मदिन मुबारक हो मेरी जिंदगी। इसी के साथ उन्होंने हार्ट वाली इमोजी भी शेयर की है। उनकी पोस्ट पर जमकर कमेंट्स किए गए। खबरों की मानें तो दोनों जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। 


रिलीज हुआ था शमशेरा का पहला लुक
यशराज फिल्म्स ने रणबीर कपूर की अपकमिंग मूवी शमशेरा से उनका नया लुक जारी कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी थी। सामने आए लुक में रणबीर बड़े-बड़े बालों में दिखाई दे रहे थे। इसके साथ ही उनके चेहरे पर गुस्सा भी नजर आया। बता दें कि फिल्म में वाणी कपूर और संजय दत्त भी काम कर रहे हैं। यह फिल्म अगले साल मार्च में रिलीज होगी। फिल्म शमशेरा से उनका लुक रिलीज करने के साथ ही फिल्म की डेट भी अनाउंस की गई है। यह फिल्म फिल्म 18 मार्च, 2022 को रिलीज होगी। यह एक एक्शन ड्रामा फिल्म है। शमशेरा के डायरेक्टर करण मल्होत्रा, जबकि प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा हैं। फिल्म में रणबीर डबल रोल में दिखेंगे। वो शमशेरा और उसके पिता दोनों की भूमिका निभा रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर जल्द ही आलिया भट्ट के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे। इसके अलावा वे शमशेरा, एनिमल, डेविल, अंदाज अपना-अपना 2 में भी नजर आएंगे।

 

ये भी पढ़े- इनको देखते ही कभी कपड़े तो कभी बाल ठीक करती नजर आई मलाइका अरोड़ा, इन Celebs को भी देखा गया यहां

ये भी पढ़े- कभी मासूम और भोली दिखने वाली TV की इस नागिन को अब देख नहीं होता यकीन, कातिलाना अदाओं से कर रही सबको घायल

ये भी पढ़े- टाइट ड्रेस और न्यूड मेकअप में दिखी करीना कपूर, देर रात पार्टी में इनके साथ किया जमकर धमाल, खूब दिए पोज

ये भी पढ़े- दिल लगाने और धोखा देने में माहिर है रणबीर कपूर, इस एक्ट्रेस ने तो किसी दूसरी के साथ पकड़ा था रंगे हाथ 

ये भी पढ़े- बिना मेकअप, बढ़ा वजन और 'बाहुबली' के चेहरे पर धब्बे देख चौंक गए लोग, एक बोला- कितना डरावना लग रहा है

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios