Asianet News HindiAsianet News Hindi

Shamshera के जी हुज़ूर सांग में Ranbir Kapoor ने मचाया धमाल, इस तारीख को रिलीज़ हो रहा सांग

फिल्म मेकर ने गाने का टीज़र जारी कर दिया है और यह एक high on energy वाला गीत लग रहा है । रणबीर ने कहा कि यह उस दुर्लभ ब्रेक-फ्री पल के बारे में एक प्यारा और मजेदार गीत है जो काज़ा और बाली और बच्चों के साथ उसके रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमता है।

Ranbir Kapoor created panic in Shamshera Ji Huzoor song rps
Author
Bhopal, First Published Jun 28, 2022, 5:37 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क। रणबीर कपूर ( Ranbir Kapoor) तकरीबन 4 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने जा रहे हैं। वहीं उनकी अपकमिंग फिल्म शमशेरा ( Shamshera ) को हिट बनाने के लिए मेकर्स हर पैंतरा अपना रहे हैं। करन मल्होत्रा  (Karan Malhotra’s) ​​के निर्देशन में बनी इस फिल्म के एक दिलचस्प ट्रेलर के अन्वील करने के बाद, मेकर्स  अब जी हुजूर गीत को रिलीज़ करे के लिए तैयार हैं। ये गाना कल यानि 29 जून को रिलीज़ होगा । 


निर्माताओं ने गाने का टीज़र जारी कर दिया है और यह एक high on energy वाला गीत लग रहा है । इस सांग जिसमें रणबीर उर्फ ​​शमशेरा के बेटे बल्ली को काज़ा किले की जेल में छोटे बच्चों के साथ थिरकते हुए देखा गया है। अपने चरित्र बल्ली के बारे में बताते हुए, रणबीर ने कहा, "बल्ली वह है, जो सभी जगह से प्रताड़ित होता है। अपमान का सामना करता है। एक्टर ने खुलासा किया कि बल्ली के बच्चों के साथ एक रिश्ता कायम करता है, जो अक्सर काज़ा ( Kaza) में कैदियों के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए इस तरह उनका मनोरंजन करते हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shamshera (@shamsheramovie)

रणबीर ने बताई गाने की खूबियां
 जी हुज़ूर के बारे में रणबीर ने कहा कि यह उस ब्रेक-फ्री, एक प्यारा और मजेदार गीत है जो काज़ा और बाली और बच्चों के साथ उसके रिश्ते को बयां करता है। वहीं करन मल्होत्रा ने कहा, "जी हुज़ूर बच्चों की मस्ती दिखाने का बाली का अनूठा तरीका है कि वे खुशी के मौकों पर खुद को पेश करने के लिए स्वतंत्र हैं। यह गाना आपके बच्चों के साथ मस्ती की सवारी करने जैसा है, ठीक ऐसा ही बाली अपने छोटे दोस्तों के साथ फिल्म में करते हैं।"

शमशेरा में रणबीर कपूर के अलावा वाणी कपूर और संजय दत्त ( Vaani Kapoor and Sanjay Dutt) भी मुख्य भूमिका में होंगे। दिलचस्प बात यह है कि फिल्म में रणबीर पहली बार संजय दत्त के साथ नज़र आएंगे। शमशेरा इसी साल 22 जुलाई को रिलीज होने वाली है।

 

और पढ़ें...

क्या फिर बॉलीवुड को हिलाने की तैयारी में साउथ इंडस्ट्री, इन 5 फिल्मों के सीक्वल मचाने आ रहे धमाल

Asia’s richest celebrity power couples 2022: लिस्ट में शामिल होने वाले बॉलीवुड के पहले कपल बने रणवीर-दीपिका

दिल को छू जाएगा अक्षय कुमार की मूवी Raksha Bandhan का सांग 'तेरे साथ हूं मैं', देखें पहली झलक
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios