Asianet News HindiAsianet News Hindi

बुरा फंसा सलमान खान का को-स्टार, 8 साल से प्रताड़ित हो रही इस राइटर ने थमाया इतने करोड़ का नोटिस

सलमान खान के साथ कई फिल्मों में स्क्रीन शेयर करने वाले रणदीप हुड्डा मुश्किल में फंस गए हैं। दरअसल, हिसार की रहने वाली स्क्रिप्ट राइटर प्रियंका शर्मा ने उन्हें 10 करोड़ रुपए का नोटिस भेजा है। हालांकि, इस पूरे मामले पर अभी तक हुड्डा की तरफ से कोई स्टेटमेंट सामने नहीं आया है। 

randeep hooda in trouble script writer priyanka sharma sent notice to him for this reason
Author
Mumbai, First Published Aug 20, 2021, 10:18 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सलमान खान (Salman Khan) के साथ कई फिल्मों में स्क्रीन शेयर करने वाले रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) मुश्किल में फंस गए हैं। दरअसल, हिसार की रहने वाली स्क्रिप्ट राइटर प्रियंका शर्मा (Priyanka Sharma) ने उन्हें 10 करोड़ रुपए का नोटिस भेजा है। इस नोटिस में रणदीप के अलावा कई लोगों के नाम शामिल हैं। प्रियंका ने हरियाणा पुलिस महानिदेशक फरीदाबाद के रेंज कमीशनर को मेल के जरिए शिकायत भेजी है। वकील रजत कल्सन ने बताया कि प्रियंका फिल्मों के लिए स्क्रिप्ट, स्टोरी और गाने लिखती है। उन्होंने हुड्डा से सोशल मीडिया के जरिए कॉन्टेक्ट किया और उन्हें फिल्मों की कहानी भेजी थी। हुड्डा ने उन्हें भरोसा दिलाया था कि वे इन पर जल्द काम शुरू करेंगे। लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। प्रियंका को पिछले 8 साल से सिर्फ आश्वास ही मिला। आखिरकार उन्होंने प्रताड़ना से तंग आकर हुड्डा को हर्जाना भरने का नोटिस थमा दिया। 


वकील ने नोटिस में बताया कि प्रियंका ने मेल और व्हॉट्सएप पर रणदीप हुड्डा, आशा हुड्डा, मनदीप हुड्डा, अंजलि हुड्डा, मैनेजर मनीष, पंचाली चौधरी और मेकअप आर्टिस्ट रेणुका पिल्वाई को करीब 1200 गाने और 40 स्टोरीज भेजीं। सालों बीत जाने के बाद न तो उनकी कहानियों पर काम शुरू किया गया और न ही कोई गाना बनाय गया। उन्होंने ये भी बताया कि जब प्रियंका ने अपनी स्क्रिप्ट वापस मांगी तो उन्हें जान से मारने की धमकी तक दी गई। इसके बाद ही प्रियंका ने शिकायत दर्ज करवाई। हालांकि, इस पूरे मामले पर अभी तक हुड्डा की तरफ से कोई स्टेटमेंट सामने नहीं आया है। 


बता दें कि रणदीप हुड्डा ने अपने करियर की शुरुआत 2011 में मीरा नायर की फिल्म मानसून वेडिंग से की थी। वे डी, वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई, जन्नत 2, सरबजीत, सुल्तान, साहिब बीवी और गैंगस्टर, रंगरसिया, हाईवे और राधे जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। फिलहाल हुड्डा अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को पूरा करने में बिजी है। वे आखिरी बार सलमान खान के साथ फिल्म राधे में नजर आए थे। इस फिल्म में उनका निगेटिव रोल देखने मिला था।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios