Asianet News HindiAsianet News Hindi

शादी टूटने की ख़बरों के बीच दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह पर किया ऐसा कमेंट कि चारों तरफ होने लगी चर्चा

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का रिश्ता लगभग 10 साल पुराना है। उनका अफेयर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गोलियों की रासलीला : राम लीला' (2013) के सेट पर शुरू हुआ था और 2018 में उन्होंने शादी कर ली।

Ranveer Singh And Deepika Padukone Shut Down Rumours Of Their Separation GGA
Author
First Published Oct 1, 2022, 5:38 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. पिछले कुछ दिनों से मीडिया में एक खबर वायरल हो रही है कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के रिश्ते में खटास आ गई है। हालांकि, अब खुद रणवीर और दीपिका ने ऐसा कुछ किया है, जिससे अनुमान लगाया जा सकता है कि उनकी शादी टूटने की ख़बरें महज कोरी अफवाह हैं। जी हां, सोशल मीडिया के जरिए कपल ने अफवाहों पर विराम लगा दिया है।

रणवीर की पोस्ट पर दीपिका का कमेंट

दरअसल, शुक्रवार देर शाम रणवीर सिंह ने अपने एक फोटोशूट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की, जिनमें वे बबल गम पिंक कलर का सूट पहने नजर आ रहे हैं और अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने बालों को खुला रखा है। रणवीर ने तस्वीरों के कैप्शन में सिवाय हार्ट की इमोजी के कुछ और नहीं लिखा। लेकिन कमेंट करते हुए दीपिका ने जो लिखा, उसने सबका ध्यान खींच लिया।

Ranveer Singh And Deepika Padukone Shut Down Rumours Of Their Separation GGA

रणवीर की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए दीपिका ने लिखा, "Edible.", जिसका हिंदी अनुवाद है 'खाने लायक'। रणवीर ने भी बिना देरी किए दीपिका को रिप्लाई दिया।उन्होंने टेढ़े मुंह वाली और लाल होंठ वाली इमोजी साझा की। इसके बाद रणवीर और दीपिका के फैन्स राहत की सांस ले रहे हैं। रणवीर की तस्वीरों पर उनके अन्य कलीग्स ने भी कमेंट किया है। मसलन, गौहर खान ने लिखा है, "इससे बेहतर कभी नहीं दिखे रणवीर।" आलिया भट्ट का कमेंट है, 'एपिक'।

ऐसे उड़ी थी अफवाह

पिछले दिनों एक ट्विटर यूजर का ट्वीट वायरल हुआ था, जिसमें ब्रेकिंग न्यूज बताते हुए लिखा गया था कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। इसके बाद यह ट्वीट मीडिया रिपोर्ट्स में खबर के तौर पर उभरा। लेकिन ना रणवीर सिंह और ना ही दीपिका पादुकोण की ओर से इस बारे में कोई बयान जारी किया। 

अफवाहों के बीच शुक्रवार को जब दीपिका पादुकोण अपनी मां के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर दिखाई दी थीं, तब लोगों ने उनके हाथ में शादी की अंगूठी देखने की कोशिश की थी। कुछ लोगों ने तो उनके एक वायरल वीडियो पर यह कमेंट भी किया था कि उनके हाथ से अंगूठी गायब है।

सर्कस में साथ दिखेंगे दोनों

खैर, अगर रणवीर और दीपिका के काम की बात करें तो दोनों पिछली बार 1983 के क्रिकेट वर्ल्डकप पर बेस्ड फिल्म '83' में बतौर कपल नजर आए थे। दोनों रोहित शेट्टी की फिल्म 'सर्कस' में भी साथ नजर आएंगे। हालांकि, 23 दिसंबर को रिलीज होने जा रही इस फिल्म में दीपिका का कैमियो अपीयरेंस है।

और पढ़ें...

कपिल शर्मा का साथ छोड़ 'Bigg Boss 16' से जुड़े कृष्णा अभिषेक, बोले-बेहद एक्साइटेड हूं

ये हैं Bigg Boss 16 के 14 कंटेस्टेंट, कोई ऑटो ड्राइवर की बेटी तो कोई इसी रियलिटी शो का विजेता

98 कैमरों से निगरानी, मौत के कुआं से होगा सामना, देखें Bigg Boss 16 के घर की 14 INSIDE PHOTOS

PS 1 Day 1 Collection: 'पोन्नियिन सेल्वन-1' ने की रिकॉर्ड तोड़ कमाई, जानिए कितना रहा पहले दिन का कलेक्शन?

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios