रणवीर सिंह समेत इन सितारों के लिए दिसंबर 2022 होगा लकी? करोड़ों रुपए लगे हैं दांव पर

| Dec 02 2022, 07:16 PM IST

रणवीर सिंह समेत इन सितारों के लिए दिसंबर 2022 होगा लकी? करोड़ों रुपए लगे हैं दांव पर

सार

साल 2022 बॉलीवुड के लिए मिलाजुला रहा। कुछ एक फिल्मों को छोड़ दे तो ज्यादातर मूवी बॉक्स ऑफिस पर फिसड्डी ही साबित हुई। साल के अंतिम महीने यानी दिसंबर में 5 मूवी रिलीज होने वाली हैं और करोड़ों रुपए दांव पर लगे हैं। इतना ही नहीं दिसंबर 2022 रणवीर सिंह और आयुष्मान खुराना के गिरते ग्राफ को कितना ऊपर करेगा इस पर भी नजर होगी।

एंटरटेनमेंट डेस्क. रणवीर सिंह (Ranveer singh) अपने करियर में कई ब्लॉकबस्टर मूवी दी है। लेकिन यह साल उनके लिए अभी तक खास नहीं रहा है। लेकिन दिसंबर में उनकी फिल्म ‘सर्कस’  (cirkus)रिलीज होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर 2 दिसंबर को रिलीज हो गया है। लोगों को ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है। माना जा रहा है कि दिसंबर में वो अपनी दो फिल्मों की फ्लॉप होने की कसर निकाल लेंगे। साल 2021  में उनकी 83 मूवी आई थी। उनके एक्टिंग की तो काफी तारीफ हुई थी, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी। इसके बाद साल 2022 में वो जयेशभाई जोरदार में नजर आए। लेकिन यह फिल्म में कमाल नहीं दिखाई पाई। मतलब पिछले दो साल से उनके करियर का ग्राफ गिर रहा है। रणवीर के फैंस को उम्मीद है कि 23 दिसंबर को 
'सर्कस'के रिलीज के साथ ही वो अपने हिट होने का पुराना रिकॉर्ड दोहराएंगे।

आयुष्मान खुराना होंगे हिट या फ्लॉप?

Subscribe to get breaking news alerts

दिसंबर में रणवीर सिंह की मूवी के अलावा आयुष्मान खुराना की फिल्म भी लाइन में है। पिछले कुछ सालों में आई उनकी मूवी भी कोई खास कमाल नहीं दिखाई है। 'डॉक्टर जी''अनेक ''चंडीगढ़ करे आशिकी' फ्लॉप रही है। 2 दिसंबर को द सेकेंड केस (HIT: The 2nd Case) रिलीज हुई है। अब यह फिल्म उनके लिए कितना लकी साबित होगा वो एक दो दिन में पता चल जाएगा।

काजोल का चलेगा सिक्का?

काजोल भी दिसंबर में एक्टिंग करती दिखाई देंगी। सलाम वेंकी (Salaam Venky) में काजोल एक मां के रूप में नजर आएंगी। वो एक्टर विशाल जेठवा के साथ दिखाई देंगी। फिल्म के ट्रेलर को देखकर कहा जा रहा है कि काजोल की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित होगी। मूवी की कहानी  मां-बेटे की बॉन्डिंग और उनके संघर्ष के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है। 9 दिसंबर को मूवी रिलीज होगी। 

'अवतार' फिर रचेगा इतिहास

दिसंबर के महीने में ही अवतार: द वे ऑफ वॉटर (Avatar: The Way of Water) भी रिलीज होने वाली है। हॉलीवुड की सबसे सफल फिल्मों में शुमार 'अवतार' का यह दूसरा पार्ट है। यह मूवी 16 दिसंबर को रिलीज हो रहा है। बता दें कि इसका पहला पार्ट 18 दिसंबर 2009 को रिलीज हुआ था। मूवी ने 2000 करोड़ रुपए की कमाई की थी। 

साउथ का क्या बजेगा डंका?

2 दिसंबर यानी आज अदिवि शेष और मीनाक्षी चौधरी  की फिल्म द सेकेंड केस (HIT: The 2nd Case) रिलीज हुई है। इस साल हिंदी बॉक्स ऑफिस पर साउथ फिल्मों का बोलबाला रहा। अब देखना है कि यह मूवी हिंदी बेल्ट में कितनी हिट साबित होती है।

और पढ़ें:

सामने आई शाहरुख़ खान की 250 करोड़ के बजट वाली 'DUNKI' की डिटेल, सुपरस्टार ने खुद किया खुलासा

57 साल के शाहरुख़ खान का दर्द, बोले- कोई मुझे एक्शन फिल्म में नहीं लेना चाहता था?