Asianet News Hindi

कहां और कब रिलीज होगी Akshay Kumar की 'सूर्यवंशी', रोहित शेट्टी ने फिल्म को लेकर कही एक बड़ी बात

डायरेक्टर रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की सबसे बड़ी फिल्म 'सूर्यवंशी' रिलीज के लिए तब से तैयार थी जब कोविड 19 के चलते देशभर में लॉकडाउन का ऐलान किया गया था। फिल्म की रिलीज डेट 3 बार टाली जा चुकी है। खबरों की मानें तो सूर्यवंशी के मेकर्स इसे स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज करने का प्लान बना रहे हैं। 

rohit shetty tell about akshay kumar film sooryavanshi release KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 9, 2021, 9:52 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के कॉप यूनिवर्स की सबसे बड़ी फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) रिलीज के लिए तब से तैयार थी जब कोविड 19 के चलते देशभर में लॉकडाउन का ऐलान किया गया था। फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका था लेकिन बावजूद इसके मेकर्स ने फिल्म को अनिश्चितकाल के लिए पोस्टपोन कर दिया है। खबरों की मानें तो रोहित अपनी फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करनेके मूड में है। बता दें कि फिल्म पिछले साल 24 मार्च को रिलीज होनी थी लेकिन लॉकडाउन लग गया और फिर अनाउंसमेंट किया गया कि इसे दिवाली के मौके पर रिलीज किया जाएगा। वो वक्त भी निकल गया और फिर मेकर्स ने फिल्म को इस साल 30 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज करने की बात कही थी। लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। 


स्वतंत्रता दिवस पर हो सकती है रिलीज
खबरों की मानें तो सूर्यवंशी के मेकर्स इसे स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज करने का प्लान बना रहे हैं। सूर्यवंशी देशभक्ति के रंग में लिपटी फिल्म है और इसी वजह से मेकर्स को 15 अगस्त पर रिलीज करने की सोच रहे हैं। वहीं, रोहित शेट्टी ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो अपने कॉप यूनिवर्स में एक लेडी पुलिस ऑफिसर की एंट्री कराना चाहते हैं, जिसकी कहानी पर वो काम कर रहे हैं। इस फिल्म को भी वो बड़े स्तर पर शूट करेंगे।


अक्षय कुमार का वर्कफ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं। उनकी फिल्म 'सूर्यवंशी' हो सकता है इसी साल 15 अगस्त को रिलीज हो। इसमें उनके साथ कैटरीना कैफ लीड रोल में है। इसके अलावा अक्षय की फिल्म बेल बॉटम 27 जुलाई को रिलीज होगी। उन्होंने भूमि पेडनेकर के साथ रक्षा बंधन की शूटिंग भी शुरू कर दी है। इसके अलावा वे अतरंगी रे, बच्चन पांडे, राम सेतु, पृथ्वीराज जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios