Asianet News Hindi

जिस फिल्म में सैफ निभा रहे लंकेश का किरदार उसी मूवी में हुई हेमा मालिनी की एंट्री, इस रोल में आएंगी नजर

सैफ अली खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म आदिपुरुष (adipurush) पर सभी की नजरें बनी हुई हैं। फिल्म में प्रभास प्रभु श्रीराम के किरदार में दिखने वाले हैं। जबकि सैफ अली खान लंकेश के किरदार में दिखेंगे। फिल्म में कृति सेनन के सीता का किरदार निभाने को लेकर भी चर्चाएं हैं। अब इस फिल्म में हेमा मालिनी (hema malini) के जुड़ने की खबर सामने आ रही हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो वो इस फिल्म में कौशल्या का किरदार निभा सकती हैं। खबरें तो यहां तक है कि इस फिल्म के लिए हेमा ने हां कर दी है। हालांकि अभी इस बात को लेकर सिर्फ कयास लगाए जा रहे हैं। अभी मेकर्स की तरफ से कोई ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है। 

saif ali khan and prabhas film adipurush hema malini to play role of kaushalya in movie here is detail KPJ
Author
Mumbai, First Published Feb 1, 2021, 3:44 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. साउथ सुपरस्टार प्रभास (prabhas) और सैफ अली खान (saif ali khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म आदिपुरुष (adipurush) पर सभी की नजरें बनी हुई हैं। इस फिल्म को लेकर कोई न कोई नई खबर सामने आती ही रहती है। तान्हाजी के डायरेक्टर ओम राउत (om raut) की 3डी तकनीक पर आधारित ये फिल्म रामायण की कहानी पर बेस्ड है। इसमें प्रभास प्रभु श्रीराम के किरदार में दिखने वाले हैं। जबकि सैफ अली खान लंकेश के किरदार में दिखेंगे। फिल्म में कृति सेनन के सीता का किरदार निभाने को लेकर भी चर्चाएं हैं। अब इस फिल्म में हेमा मालिनी (hema malini) के जुड़ने की खबर सामने आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)


इंडस्ट्री में इस बात को लेकर बज बना हुआ है कि हेमा मालिनी, ओम राउत की इस फिल्म में प्रभास की मां के रोल में दिखने वाली हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो वो इस फिल्म में कौशल्या का किरदार निभा सकती हैं। खबरें तो यहां तक है कि इस फिल्म के लिए हेमा ने हां कर दी है। हालांकि अभी इस बात को लेकर सिर्फ कयास लगाए जा रहे हैं। अभी मेकर्स की तरफ से कोई ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है। 

Adipurush fan-made poster | Fan-made poster of Prabhas, Saif Ali  Khan-starrer Adipurush goes viral
इस मेगा बजट फिल्म को ओम राउत टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है। फिलहाल फिल्म अपने प्री-प्रोडक्शन फेज में हैं, जहां इसे काफी बड़े स्तर पर बनाने की प्लानिंग हैं। इस फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं के अलावा और भी भाषाओं में बनाने की तैयारी है। खबरों की मानें तो पत्नी करीना कपूर की डिलीवरी के बाद सैफ मार्च में इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios