Asianet News HindiAsianet News Hindi

अब करन जौहर करने जा रहे सैफ अली खान के बेटे को लॉन्च, इस फिल्म से डेब्यू करेंगे इब्राहिम, पढ़ें डिटेल

सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो करन जौहर एक और स्टार किड को लाॉन्च करने जा रहे हैं। आपको बता दें कि ये स्टार किड और कोई नहीं बल्कि सैफ अली खान का बेटा इब्राहिम अली खान है। कहा जा रहा है कि फिल्म पर 2023 में शुरू होगा।

saif ali khan son ibrahim ali khan to be launched by karan johar dharma production in kayoze irani next film as per reports KPJ
Author
First Published Nov 17, 2022, 7:46 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. बॉलीवुड में अब एक और स्टार किड की एंट्री होने जा रही है और वो है सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) का बेटा इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan)। आपको बता दें कि इब्राहिम को करन जौहर (Karan Johar) के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली फिल्म से लॉन्च किया जाएगा। इस फिल्म को बोमन ईरानी के बेटे कायोज ईरानी डायरेक्ट करने वाले हैं। वैसे, फिल्म को लेकर अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म पर काम 2023 की शुरुआत में किया जा सकता है। अभी यह भी क्लियर नहीं है कि इब्राहिम के साथ फिल्म में लीड एक्ट्रेस कौन होगी। आपको बता दें कि इब्राहिम ने हाल ही में करन को फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था।


इस फिल्म से डेब्यू कर रहा सैफ अली खान का बेटा
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करन जौहर का धर्मा प्रोडक्शन जल्द ही एक फिल्म पर काम शुरू करने वाला है। हालांकि, अभी फिल्म का नाम और इससे जुड़ी ज्यादा डिटेल सामने नहीं आई है, लेकिन यह क्लियर है कि फिल्म में लीड रोल इब्राहिम अली खान की प्ले करेंगे। आपको बता दें कि सैफ अली खान की हमेशा से ख्वाहिश रही है कि उनके डेब्यू का उस तरह से हो जैसे ऋतिक रोशन ने फिल्म कहो ना प्यार है से किया था। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि वे चाहते है कि उनके बेटे का डेब्यू धमाकेदार हो, जिसे सब याद रखें है। इतना ही नहीं वे चाहते है कि उनका बेटा तैमूर अली खान भी फिल्मों में काम करें। 


लाइमलाइट में बने रहते हैं इब्राहिम अली खान
आपको बता दें कि इब्राहिम अली खान लाइमलाइट में बने रहते हैं। उन्हें अक्सर दोस्तों के साथ आउटिंग करते देखा जाता है। वे अक्सर फ्रेंड्स के साथ डिनर डेट पर भी नजर आते हैं। आपको बता दें कि इब्राहिम अपनी बड़ी बहन सारा अली खान के साथ खास बॉन्डिंग शेयर करते हैं। भाई-बहन को अक्सर फिल्मी इवेंट में साथ पोज देते भी देखा जा सकता है। 


- बात करन जौहर की करें तो वह स्टार किड्स को लॉन्च करने के लिए फेमस हैं। हाल ही में उन्होंने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को भी फिल्म का ऑफर दिया था, लेकिन आर्यन ने मना कर दिया। कहा जा रहा है आर्यन एक्टिंग नहीं करना चाहते हैं बल्कि वह पर्दे के पीछे रहकर काम करना चाहते हैं।

 

ये भी पढ़ें
10 महा DISASTER फिल्में अजय देवगन की, BOX OFFICE पर कब आई कब गई किसी को भनक तक नहीं लगी

RRR-KGF 2 की लाइफटाइम कमाई पर भारी पड़ी ये फिल्म, BOX OFFICE पर सिर्फ 5 दिन कमा डाले 2700 करोड़

बॉलीवुड की 11 DISASTER फिल्में जो इस साल BOX OFFICE पर 50 Cr तक नहीं कमा पाई, ये 4 दिग्गज भी FLOP

कम पैसों में बनी अक्षय कुमार की इन 10 फिल्मों ने BOX OFFICE पर किया गदर, माथा घुमा देगी 3 की कमाई

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios