Asianet News Hindi

करन जौहर की फिल्म से जुड़ा Saif Ali Khan का बेटा इब्राहिम अली खान, इन 2 स्टार के साथ करेगा काम

खबरें हैं कि एक और स्टार किड जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने को तैयार है और वो कोई नहीं बल्कि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) है। इब्राहिम भी करन जौहर की फिल्म से जुड़े है। हालांकि, इब्राहिम इस फिल्म में एक्टर के तौर पर नहीं बल्कि एसिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम करेंगे। जानकारी के मुताबिक करन की अगली फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट नजर आएंगे। माना जा रहा है कि इस साल जून या जुलाई तक फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है। 

saif ali khan son ibrahim ali khan working on karan johar next movie here is detail KPJ
Author
Mumbai, First Published Mar 31, 2021, 11:45 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. फिल्ममेकर करन जौहर (Karan Johar) ने हाल ही में अनिल कपूर (Anil Kapoor) की भतीजी शनाया कपूर को लॉन्च करने की घोषणा की थी। इसके साथ ही अब खबरे हैं कि एक और स्टार किड जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने को तैयार है और वो कोई और नहीं बल्कि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) है। इब्राहिम भी करन की फिल्म से जुड़े है। हालांकि इब्राहिम इस फिल्म में एक्टर के तौर पर नहीं बल्कि एसिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम करेंगे। जानकारी के मुताबिक करन की अगली फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट नजर आएंगे। माना जा रहा है कि इस साल जून या जुलाई तक फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है। पिंकविला की खबर के मुताबिक इब्राहिम को अभी यह फैसला करना है कि वो फिल्म मेकिंग करना चाहते हैं या एक्टिंग हैं।

Ibrahim's Somersault, Throwback Video Viral Before Diving Into Pool -
खबर के मुताबिक अभी इब्राहिम को लॉन्च करने का कोई प्लान नहीं है। वो फिल्म से इसलिए जुड़े हैं ताकि फिल्म मेकिंग के प्रोसेस को समझ सकें। वो अभी बच्चे हैं, पढ़ाई कर रहे हैं और अभी उन्हें यह फैसला करना है कि वो एक्टर बनना चाहते हैं, डायरेक्टर बनना चाहते हैं या कुछ और करना चाहते हैं। बता दें कि कुछ दिनों से इब्राहिम अक्सर करन जौहर के ऑफिस के बाहर नजर आ रहे हैं और उनकी फोटोज भी सामने आई। यह माना जा रहा था कि वो जल्द ही फिल्मों में कदम रखेंगे। हालांकि फिल्मों में काम करने को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 

Sara Ali Khan shares cute picture with her brother Ibrahim Ali Khan |  NewsTrack English 1
वैसे, इब्राहिम के पापा सैफ ने कुछ समय पहले यह हिंट दिया था कि इब्राहिम फिल्मों में कदम रख सकते हैं। सैफ ने बेटे के भविष्य और अभिनय में करियर के बारे में बात करते हुए यह बात कही थी। उन्होंने यह भी कहा था कि वे चाहते है कि उनका बेटा भी ऋतिक रोशन की तरह ही धमाकेदार डेब्यू करें। जैसा ऋतिक ने फिल्म कहो ना प्यार है से क्या था। वहीं, सैफ की बेटी सारा अली खान फिल्मों में डेब्यू कर चुकी है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios