Asianet News HindiAsianet News Hindi

तो क्या Shahrukh Khan के बाद अब Salman Khan को Katirna Kaif की वजह से उठाना पड़ा ये कदम

सलमान खान ने कैटरीना कैफ की खातिर एक बड़ा कदम उठाया है। दरअसल, खबरों की मानें तो कैटरीना दिसंबर में शादी कर रही है और इसलिए सलमान ने अपनी फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग फिलहाल के लिए टाल दी है।

salman khan adjusts tiger 3 schedule because of katrina kaif wedding as per report KPJ
Author
Mumbai, First Published Nov 10, 2021, 8:12 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान खान (Salman Khan) के लिए ये बात फेमस है कि वे अपने दोस्तों के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार रहते हैं। हाल ही में जब शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का बेटा आर्यन खान (Aryan Khan) ड्रग्स केस में जेल गया तो सलमान ने फिल्म पठान के शूटिंग शेड्यूल तो एडजस्ट किया था। अब खबर है कि वे कैटरीना कैफ  (Katirna Kaif) के लिए भी ऐसा ही कुछ करने जा रहे हैं। दरअसल, रिपोर्ट्स की मानें तो कैटरीना अपने ब्वॉयफ्रेंड विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ दिसंबर में शादी करने जा रही है तो सलमान ने फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) की शूटिंग फिलहाल के लिए टाल दी है। रिपोर्ट्स की मानें तो अब यह शूटिंग जनवरी 2022 में ही शुरू हो पाएगी। 


दिसंबर में शुरू होना था टाइगर 3 का अगला शेड्यूल
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो टाइगर 3 का अगला शेड्यूल दिसंबर में शुरू होने वाला था, लेकिन कैटरीना कैफ की उस समय विक्की कौशल से शादी होने की चर्चाएं हैं, तो सलमान ने इस शूटिंग को जनवरी तक के लिए टाल दिया है। वहीं, वे इस महीने यानी नवंबर में अपनी अपकमिंग फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ के प्रमोशन में बिजी रहेंगे। यह फिल्म 26 नवंबर को रिलीज होगी। महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित ये फिल्म मराठी ब्लॉकबस्टर मुल्शी पैटर्न की रीमेक है, जिसमें सलमान के साथ उनके बहनोई आयुष शर्मा भी नजर आएंगे।


शाहरुख खान के लिए खड़े रहे डटकर
सलमान और शाहरुख करीबी दोस्त है। शाहरख का बेटे आर्यन खान ड्रग्स मामले के दौरान भी सलमान चट्टान की तरह उनके साथ खड़े रहे। आर्यन की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख से मिलने वाले पहले शख्स सलमान ही थे। इतना ही नहीं जब तक आर्यन रिहा नहीं हुए तब तक के लिए सलमान ने अपनी फिल्म की शूटिंग भी कैंसिल कर दी थी। दरअसल, सलमान की टाइगर 3 और शाहरुख की आने वाली फिल्म पठान आपस में जुड़ी हुई हैं। दोनों ही एक-दूसरे की फिल्म में कैमियो कर रहे हैं। आर्यन की गिरफ्तारी के कारण पठान की शूटिंग में देरी हुई, जिससे टाइगर 3 का शूटिंग शेड्यूल प्रभावित हुआ है। ऐसे में सलमान ने शाहरुख की खातिर टाइगर 3 की शूटिंग शेड्यूल के डेट्स में बदलाव किए थे।

ये भी पढ़ें -

Ashutosh Rana Birthday: पहली नजर में ही Salman की ऑनस्क्रीन भाभी को दिल दे बैठा था ये एक्टर, ऐसी है Love Story

बिना मेकअप इस हालत में दिखी Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma की दयाबेन, पहचानना भी हुआ मुश्किल

क्या Katrina Kaif ने Vicky Kaushal को शादी के लिए किया जबरदस्ती मजबूर, क्यों दिसंबर में लेना चाहती है फेरे

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: इस महल में पूरी होगी शादी की रस्में, 6 दिन चलेंगे वेडिंग फंक्शन

Poonam Pandey Controversies : बाथरूम वीडियो लीक करने से न्यूड होने तक, ये हैं पूनम से जुड़े 8 विवाद

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios