Asianet News HindiAsianet News Hindi

सलमान खान-कैटरीना कैफ ने कसी कमर, अब यहां करेंगे Tiger 3 की शूटिंग, इस बार शूट होंगे ऐसे सीन्स

सलमान खान और कैटरीना कैफ ने रूस, तुर्की और ऑस्ट्रिया में फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग पूरी की है। कुछ जबरदस्त एक्शन सीन्स की शूटिंग करने के बाद दोनों हाल ही में मुंबई लौटे थे। रिपोर्ट्स की मानें तो अब फिल्म का नेक्स्ट शेड्यूल को मुंबई में पूरा किया जाएगा। 

salman khan and katrina kaif ready for next schedule shooting of film tiger 3 in mumbai
Author
Mumbai, First Published Oct 12, 2021, 7:40 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बीते कुछ दिनों में सलमान-कैटरीना ने रूस, तुर्की और ऑस्ट्रिया में फिल्म की शूटिंग पूरी की है। कुछ जबरदस्त एक्शन सीन्स की शूटिंग करने के बाद दोनों हाल ही में मुंबई लौटे थे। रिपोर्ट्स की मानें तो अब फिल्म का नेक्स्ट शेड्यूल को मुंबई में पूरा किया जाएगा। जहां कैटरीना मंगलवार से शूटिंग शुरू करेंगी, वहीं सलमान बुधवार को सेट पर लौटेंगे। पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो सलमान को इस फिल्म में एकदम नई एनर्जी और एक्शन मोड में देखा जाएगा। फिल्म की शूटिंग मुंबई में यशराज फिल्म्स स्टूडियो में शुरू की जाएगी।


एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग
रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान, कैटरीना और दानिश भट्ट केप टाउन की एक इंटरनेशनल स्टंट टीम के साथ एक्शन सीक्वेंस शूट करेंगे। हाई ऑक्टेन एरियल स्टंट भी शेड्यूल के दौरान शूट किए जाएंगे और बाद में वीएफएक्स द्वारा इन्हें बढ़ाया जाएगा। रिपोर्ट्स की मानें तो कुछ एक्शन सीन्स को तुर्की और रूस में शूट किया गया था, जिन्हें स्टंट कोऑर्डिनेटर फ्रांज स्प्लहॉस द्वारा कोरियोग्राफ किया गया था। इसके अलावा एक गाने के सीन्स भी तुर्की और ऑस्ट्रिया में शूट हुए थे। इसे वैभवी मर्चेंट ने कोरियोग्राफ किया गया था। 


इमरान हाशमी की एंट्री
फिल्म में इमरान हाशमी की एंट्री इस बार फिल्म में हुई है जो एक दमदार विलेन के तौर पर नजर आने वाले हैं। उनके रोल को लेकर  काफी एक्साइटेड हैं और अपने किरदार के लिए वे काफी मेहनत कर रहे हैं। खबरों की मानें तो सलमान की हर फिल्म में हीरो की एंट्री के लिए स्पेशल सीन शूट किए जाते हैं लेकिन टाइगर 3 के मेकर्स ने इस बार विलेन के लिए ऐसा ही सीन शूट करने की प्लानिंग की है। मनीष शर्मा, आदित्य चोपड़ा और स्टंट टीम ने इमरान की ग्रैंड एंट्री दिखाने के लिए एक एक्शन सीक्वेंस तैयार किया है, जिसकी लागत करीब 10 करोड़ रुपए आएगी।


- बता दें कि टाइगर फ्रेंचाइजी एक स्पाई फिल्मों की सीरीज है, जिसका पहला पार्ट एक था टाइगर 2012 में आया था। इसका डायरेक्शन कबीर खान ने किया था। पहली फिल्म की सफलता के बाद मेकर्स ने 2017 में फिल्म का दूसरा पार्ट टाइगर जिंदा है रिलीज किया था। इसका डायरेक्शन अली अब्बास जफर ने किया है।

 

ये भी पढ़े- बॉलीवुड एक्ट्रेस ने टॉपलेस होकर बालकनी में दिखाया 'प्यार', बेशर्मी की हद देख यूजर ने कहा- आपको शर्म आनी चाहिए

ये भी पढ़े- करीना कपूर के पिचके गाल और अजीबोगरीब कपड़े देख नहीं रहा गया लोगों से, कर डाले ऐसे-ऐसे कमेंट्स

ये भी पढ़े- आखिरकार ऐसे खुला नुसरत जहां की इस शख्स के साथ शादी करने का राज, ये फोटोज है इस बात का सबूत

ये भी पढ़े- बिखरे बाल और ऐश्वर्या राय के चेहरे पर दिखी उदासी तो इस हालत में नजर आई बेटी आराध्या, इन्हें भी देखा गया

ये भी पढ़े- पहले अमिताभ बच्चन ने खूब की कमाई फिर 1 गलती के कारण हुए दिवालिया, अब हैं इतने करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक

ये भी पढ़े- सेहत दुरुस्त रखने 2 चीजों से अमिताभ बच्चन रहते हैं दूर,भूलकर भी नहीं करते ये काम, यूं होती है दिन की शुरुआत

ये भी पढ़े- ऐसा क्या हुआ कि 22 फिल्मों में अमिताभ बच्चन का नाम रखा गया 'विजय', जाने इसके पीछे छुपा वो गहरा राज

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios