Asianet News HindiAsianet News Hindi

Good News : टाइगर सीरिज की तीसरी फिल्म में एक बार सिल्वर स्क्रीन पर साथ में धमाल मचाएंगे सलमान और कैटरीना

लॉकडाउन के बाद अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी है। बावजूद इसके आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी जरूरत के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्स, थ्रोबैक फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि सलमान खान और कैटरीना कैफ की टाइगर सीरिज की तीसरी फिल्म जल्दी ही फ्लोर पर होगी। सूत्रों से पता चला है कि ये जोड़ी अगली फिल्म टाइगर 3 के लिए हां कर चुकी है और इस बार टाइगर सीरीज की इस फिल्म के निर्देशक यशराज फिल्म्स के पोस्टर ब्वॉय निर्देशक मनीष शर्मा होंगे।

salman khan and katrina kaif teaming up again for film tiger 3 manish sharma will direct movies under yash raj production KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 24, 2020, 1:18 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोरोना वायरस को लेकर भारत के हालात अच्छे नहीं है। यहां भी प्रतिदिन लोग इस वायरस का शिकार हो रहे हैं। हालांकि, सरकार ने लोगों की सुविधा और जरूरत को देखते हुए लॉकडाउन के बाद अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी है। बावजूद इसके आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी जरूरत के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्स, थ्रोबैक फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि सलमान खान और कैटरीना कैफ की टाइगर सीरिज की तीसरी फिल्म जल्दी ही फ्लोर पर होगी। सूत्रों से पता चला है कि ये जोड़ी अगली फिल्म टाइगर 3 के लिए हां कर चुकी है और इस बार टाइगर सीरीज की इस फिल्म के निर्देशक यशराज फिल्म्स के पोस्टर ब्वॉय निर्देशक मनीष शर्मा होंगे।

Bharat News | Tiger Zinda Hai collections Salman Khan Katrina Kaif ...
नए साल में शुरू होगी फिल्म की शूटिंग
सूत्र से मिली जनकारी के अनुसार सलमान खान ने टाइगर 3 की कहानी सुनने के बाद इसके लिए हां कर दी है। वह फिल्म में कैटरीना के साथ काम करेंगे और इस बार ये फिल्म पहले से भी विशाल स्तर की एक्शन फिल्म होगी। फिल्म के बारे में पता चला है कि इसकी शूटिंग अगले साल के शुरुआती महीनों में शुरू हो जाएगी और इसके लिए रिसर्च का काम अभी से शुरू हो चुका है।  

Tiger zinda Hai shooting Location | Tiger zinda Hai shooting in ...
सलमान ने दी हरी झंडी
यशराज फिल्म्स के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा ने फिल्म टाइगर 3 के लिए कंपनी के सबसे पसंदीदा निर्देशक मनीष शर्मा पर भरोसा दिखाया है। सलमान ने भी मनीष के नाम को हरी झंडी दे दी है। मनीष फिल्म इंडस्ट्री में सिनेमा को एक नई दृष्टि देने के लिए जाने जाते हैं और सलमान और आदित्य दोनों चाहते थे कि इस फिल्म को मनीष ही निर्देशित करें। सूत्र ये भी बताते हैं कि टाइगर 3 के लिए आदित्य की पहली और आखिरी पसंद मनीष ही रहे। आदित्य ने इस मेगा फ्रेंचाइजी की हर फिल्म एक नए निर्देशक से निर्देशित कराने की योजना बनाई है।

Seen Tiger Zinda Hai trailer? Will Salman and Katrina zoom past Rs ...
ऐसे होना था एलान
रिपोर्ट्स की मानें तो टाइगर सीरिज की तीसरी फिल्म का एलान यशराज फिल्म्स की स्थापना के 50 साल पूरे होने पर होने वाले जश्न यशराज फिल्म्स 50 में होने वाला था लेकिन कोरोना की वजह से ये प्रोग्राम स्थगित हो गया। यही वजह है कि फिल्म का आधिकारिक एलान रूका हुआ है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios