Asianet News HindiAsianet News Hindi

Salman Khan ने आखिर क्यों अपने जीजा Ayush Sharma को लगाई फटकार, कह दी इतनी बड़ी बात

सलमान खान (Salman Khan) और उनके बहनोई आयुष शर्मा (Ayush Sharma) की फिल्म 'अंतिम' (Antim) जल्द ही रिलीज होने वाली है। रिलीज से पहले सलमान खान, जीजा आयुष के साथ अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुट गए हैं। 

Salman Khan Called his Jeeja Ayush Sharma as Weird Person in Kapil Sharma Show kpg
Author
Mumbai, First Published Nov 20, 2021, 8:15 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। सलमान खान (Salman Khan) और उनके बहनोई आयुष शर्मा (Ayush Sharma) की फिल्म 'अंतिम' (Antim) जल्द ही रिलीज होने वाली है। रिलीज से पहले सलमान खान, जीजा आयुष के साथ अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुट गए हैं। हाल ही में आयुष शर्मा फिल्म के डायरेक्टर महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) और एक्ट्रेस महिमा मकवाना (Mahima Makwana) के साथ कपिल शर्मा के शो में पहुंचे, जहां कपिल ने बातों-बातों में आयुष और महेश मांजरेकर से कई राज उगलवा लिए। 

'अंतिम' के प्रमोशन के दौरान कपिल शर्मा ने आयुष से कई मजेदार सवाल किए और सेट पर जमकर हंसी-मजाक भी हुआ। कपिल शर्मा ने आयुष से पूछा- घर पर सलमान से आप फैमिली मेंबर की तरह मिलते हैं, लेकिन सेट पर उनसे मिलने पर क्या फर्क महसूस होता है? इस पर आयुष शर्मा कहते हैं- बहुत ज्यादा फर्क है। हर दूसरे दिन उनसे मिलने जाता हूं और हंसी-मजाक करके लौट आता हूं। इसी बीच, आयुष ने एक किस्सा सुनाते हुए कहा- एक बार अर्पिता घर से बाहर थी तो वो सलमान से मिलने उनके घर पहुंच गए। आयुष को देखते ही सलमान ने कहा- अबे तू अजीब इंसान है। बार-बार यहां क्यों आता है?

शो पर सलमान खान, आयुष शर्मा, अर्चना पूरन सिंह और कपिल शर्मा जमकर धमाल मचाने वाले हैं। प्रमोशन के दौरान ही फिल्म के एक्टर्स कई सीक्रेट खोलेंगे। बता दें कि अंतिम इसी महीने 26 नवंबर को रिलीज होगी। बात आयुष शर्मा की करें तो उनकी यह दूसरी फिल्म है। इसके पहले वे फिल्म लवयात्री में नजर आए थे, जो सुपरफ्लॉप साबित हुई थी। फिल्म अंतिम में आयुष खतरनाक एक्शन सीन्स करते नजर आएंगे। इसके साथ ही फिल्म में उन्होंने हीरोइन महिमा मकवाना (Mahima Makwana) के साथ कुछ इंटीमेट और किसिंग सीन्स भी दिए हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि इस तरह के सीन्स करते वक्त उनकी हालत खराब हो गई थी और इसकी वजह उनकी पत्नी अर्पिता खान (Arpita Khan) है।

बेहद असहज महसूस कर रहे थे आयुष शर्मा : 
आयुष ने बताया कि वे फिल्म की शूटिंग करते वक्त काफी अनकम्फर्टेबल हो गए थे। उन्होंने बताया कि फिल्म के गाने होने लगा... में उनको महिमा मकवाना के साथ कई इंटीमेट सीन फिल्माने थे। इसी दौरान जब उन्हें पता चला कि गाने में एक किसिंग सीन भी है तो उनकी हालत ही खराब हो गई। आयुष ने बताया कि इस सीन की शूटिंग के वक्त उनके दिमाग में हजारों बातें चल रही थी। इस दौरान उन्हें सिर्फ यही लग रहा था कि जब पत्नी अर्पिता और बच्चे ये देखेंगे तो कैसा रिएक्शन देंगे।

ये भी पढ़ें -

आखिर क्यों रात में सोने से पहले पत्नी Aishwarya Rai से माफी मांगते है Abhishek Bachchan, अजीब है वजह

Zeenat Aman Birthday: वो हीरोइन जिसने बॉलीवुड में लगाया बोल्डनेस तड़का, हिलाकर रख दिया था सबकुछ

Zeenat Aman Birthday: सच्चे प्यार के लिए तरसती रही हीरोइन, 2 शादी की लेकिन दोनों पतियों ने दिए जख्म

बिना मेकअप और अजीबोगरीब हालत में नजर आई Malaika Arora, इधर पापा-चाची संग दिखी Karisma Kapoor

किसी को भनक लगे बिना 10 साल छोटे इस शख्स के साथ Preity Zinta ने रचाई थी शादी, अब ऐसे बनी मां

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios