Asianet News HindiAsianet News Hindi

Shahrukh Khan की Pathan के कारण लेट हुई Salman Khan की Tiger 3, इस साल भी नहीं हो पाएगी रिलीज

सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 का फैन्स को अभी और करना पड़ेगा। सलमान की फिल्म की रिलीज लेट होने की वजह शाहरुख खान की फिल्म पठान है। 

salman khan film getting late because of shahrukh khan pathan, now tiger 3 will release in 2023 KPJ
Author
Mumbai, First Published Jan 6, 2022, 3:12 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) का फैन्स लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। मेकर्स भी फिल्म की शूटिंग जल्दी-जल्दी पूरी करने की जद्दोजहद कर रहे हैं। लेकिन इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसे सुनकर फैन्स का दिल टूट जाएगा। दरअसल, टाइगर 3 का इंतजार फैन्स को अभी और करना पड़ेगा। रिपोर्ट्स की मानें तो अब ये इस साल भी रिलीज नहीं हो पाएगी। सलमान की फिल्म की रिलीज लेट होने की वजह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म पठान (Pathan) है। यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही दोनों ही फिल्मों में से पहले पठान रिलीज होगी और उसके बाद टाइगर 3। पठान में सलमना कैमियो कर रहे हैं और इस फिल्म के क्लाइमैक्स से ही टाइगर 3 की शुरुआत होगी। बता दें कि जहां पठान में दीपिका पादुकोण  (Deepika Padukone) लीड रोल में है वहीं, टाइगर 3 में कैटरीना कैफ  (Katrina Kaif) लीड किरदार निभा रही है।


पठान की शूटिंग में हो रही देरी
मीडिया में आ रही खबरों की मानें तो शाहरुख खान की पठान की शूटिंग तय समय पर पूरी नहीं हो पा रही है। पहले आर्यन खान केस और अब कोरोना के कारण फिल्म पठान की शूटिंग में देरी हो रही है। यशराज बैनर मार्च तक पठान की शूटिंग पूरी कर पाएगा, जिसके बाद इसका पोस्ट प्रोडक्शन काम करीब 4 महीने  चलेगा। ऐसे में पठान को इस साल के अंत तक ही रिलीज जा सकेगा। बताया जा रहा है कि यशराज बैनर पठान रिलीज होने के 3-4 महीने बाद टाइगर 3 रिलीज करेगा।


2023 तक करना पड़ेगा इंतजार
रिपोर्ट्स की मानें तो पठान में हो रही देरी के कारण टाइगर 3 2023 में ही रिलीज हो पाएगी। टाइगर 3 को यशराज बैनर बहुत बड़े स्तर पर शूट करने की प्लानिंग कर रहा है, जिस कारण इसकी शूटिंग में भी अच्छा खासा समय लगेगी। इसके बाद फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन के काम में भी 2-3 महीने लगेंगे। आपको याद दिले दें कि सलमान ने अपने बर्थडे पर टाइगर 3 की रिलीज घोषणा करते हुए बताया था ये कि फिल्म इसी साल दिसंबर में होगी। 


-सलमान खान जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। वे कैटरीना कैफ के साथ फिल्म के फाइनल शेड्यूल की शूटिंग इस बार मुंबई नहीं बल्कि दिल्ली में करेंगे। डायरेक्टर मनीष शर्मा (Maneesh Sharma) की इस फिल्म की शूटिंग जनवरी में 15 तारीख के बाद शुरू होगी और ये शूट करीब 15 दिनों अलग-अलग लोकेशन पर किया जाएगा। 


- बता दें कि टाइगर फ्रेंचाइजी एक स्पाई फिल्मों की सीरीज है, जिसका पहला पार्ट एक था टाइगर 2012 में आया था। इसका डायरेक्शन कबीर खान ने किया था। पहली फिल्म की सफलता के बाद मेकर्स ने 2017 में फिल्म का दूसरा पार्ट टाइगर जिंदा है रिलीज किया था। इसका डायरेक्शन अली अब्बास जफर ने किया है।

 

ये भी पढ़ें

Om Puri Anniversary: पटरियों पर बिता बचपन, ढाबे पर धोए बर्तन, विवादों से भरी रही पर्सनल लाइफ

Somy Ali ने Salman Khan के पेरेंट्स को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा, बताया किस वजह से हुआ था ब्रेकअप

Bindiya Goswami Birthday: गोलमाल की एक्ट्रेस को आज भी है पति से इतनी बड़ी शिकायत, घर से भाग इनसे की दूसरी शादी

AR Rahman Birthday: पढ़ने में बेहद कमजोर ए आर रहमान करना चाहते थे सुसाइड, एक फकीर ने बदल दी जिंदगी

Bigg Boss 15: एक गेम ने खोल दी तेजस्वी प्रकाश की पोल, ब्रश करने और नहाने से दूर भागती हैं अदाकारा

Pawan Singh Birthday: कभी ऐसे दिखते थे पवन सिंह, अब लोग एक्टर को कहते हैं भोजपुरी फिल्मों का Salman Khan

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios