Asianet News HindiAsianet News Hindi

23 साल साथ रहे करीबी के निधन की खबर मिली तो इमोशनल हो गए सलमान खान, भावुक पोस्ट में लिखी दिल की बात

सलमान खान के इस करीबी ने उनके साथ 23 साल का लंबा वक्त गुजारा और कई फिल्मों में उनके साथ काम किया। लोग उनकी कद काठी और चेहरे को देखकर उनकी तुलना सलमान खान से ही करते थे।

Salman Khan Gets Emotional On The Death Of His Body Double Sagar Pandey GGA
Author
First Published Oct 1, 2022, 8:27 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. सलमान खान (Salman Khan) ने अपने हमशक्ल और 23 साल से उनके लिए बॉडी डबल के रूप में काम कर रहे सागर पांडे (Sagar Pandey) के निधन पर शोक जताया है। सलमान खान ने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट साझा की है, जिसमें उन्होंने ना केवल सागर पांडे की आत्मा के लिए शांति की प्रार्थना की है, बल्कि इतने सालों तक उनके लिए काम करते रहने के लिए उनका शुक्रिया अदा भी किया है।

सलमान खान ने लिखा- शुक्रिया भाई

सलमान ने सोशल मीडिया पर पांडे के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की है, जिसमें टूटे हुए दिल और हाथ जोड़ने वाली इमोजी के साथ RIP (आत्मा को शांति मिले) लिखा है। फोटो फिल्म 'बजरंगी भाईजान' के सेट की जान पड़ती है, जिसमें सलमान पांडे के कंधे पर हाथ रखे दिखाई दे रहे हैं। इसे कैप्शन देते हुए सलमान ने अपनी भावुक पोस्ट में लिखा है, "मेरे साथ बने रहने के लिए दिल से शुक्र अदा कर रहा हूं। भाई सागर आपकी आत्मा को शांति मिले। शुक्रिया।"

Salman Khan Gets Emotional On The Death Of His Body Double Sagar Pandey GGA

सलमान के कलीग्स, दोस्तों ने श्रद्धांजलि

सलमान खान की पोस्ट को कुछ ही घंटों में लाखों लाइक्स मिले। इसके साथ ही उनके कलीग्स और दोस्तों ने भी सागर की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की है। मसलन, अनुपम खेर ने लिखा है, "ओम शांति।" सलमान खान की एक्स-गर्लफ्रेंड और दोस्त संगीता बिजलानी, बॉडीगार्ड शेरा समेत कई अन्य लोगों ने भी सागर को श्रद्धांजलि अर्पित की है।

Salman Khan Gets Emotional On The Death Of His Body Double Sagar Pandey GGA

30 सितम्बर को हुआ सागर का निधन

मूलरूप से उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ के रहने वाले सागर पांडे का 30 सितम्बर की सुबह तब निधन हो गया, जब वे जिम में वर्कआउट कर रहे थे। बताया जाता है कि वे एक्सरसाइज करते-करते अचानक गिर गए थे। इसके बाद उन्हें मुंबई के जोगेश्वरी ईस्ट स्थित हिंदू ह्रदय सम्राट बालासाहब ठाकरे ट्रामा केयर म्युनिसिपल हॉस्पिटल ले जाया गया था, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। सागर की उम्र लगभग 45-50 साल के बीच रही होगी। उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई।

Salman Khan Gets Emotional On The Death Of His Body Double Sagar Pandey GGA

स्टेज शोज भी करते थे सागर पांडे

सागर पांडे ना केवल सलमान खान के बॉडी डबल के तौर पर जाने जाते थे, बल्कि वे स्टेज कलाकार भी थे और बताया जाता है कि देश-विदेश में उनके शोज होते थे। कोरोना के कारण, जब देश में लॉकडाउन लग गया था, तब काम रुक जाने की वजह से वे आर्थिक तंगी में आ गए थे। खुद सागर ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था। सलमान खान के लिए सागर ने 'कुछ कुछ होता है', 'दबंग', 'दबंग 2', 'प्रेम रतन धन पायो', 'बजरंगी भाईजान', 'ट्यूबलाइट' और 'दबंग 3' जैसी फिल्मों में बॉडी डबल के तौर पर काम किया था।

और पढ़ें...

बदनाम कहानियां: एक रात, फीस 10 करोड़ रुपए, आखिर क्या है ऐश्वर्या राय को बदनाम करने वाली यह कहानी?

Pornography Case: राज कुंद्रा ने CBI को लिखा लेटर, इंसाफ की गुहार लगाते हुए कहा- पुलिस ने मुझे फंसाया

सलमान खान के बॉडी डबल सागर पांडे का निधन, जिम में वर्कआउट करते-करते गिरे और फिर उठ नहीं पाए

मेहंदी सेरेमनी में रोमांटिक हुए ऋचा चड्ढा-अली फजल, शादी के जश्न की पहली तस्वीरें आईं सामने

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios