Asianet News HindiAsianet News Hindi

किसी का भाई किसी की जान : सलमान खान की नई फिल्म का प्रोमो आउट, लोग बोले- बकवास टाइटल है, इसे बदल दो

सलमान खान पहले इस फिल्म का निर्माण 'कभी ईद कभी दिवाली' टाइटल के साथ कर रहे थे। फिर बाद में ऐसा कहा जाने लगा कि किसी भी तरह के विवाद से बचने के लिए उन्होंने इसका टाइटल बदलकर 'भाईजान' कर दिया है।

Salman Khan Shares Titer Promo Of His Upcoming Movie Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan GGA
Author
First Published Sep 5, 2022, 12:24 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) का ऑफिशियल टाइटल प्रोमो रिलीज कर दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसे साझा करते हुए फिल्म के टाइटल को हैशटैग करने के साथ-साथ फिल्म से अपने को-एक्टर्स वेंकटेश, पूजा हेगड़े, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी को टैग किया है। उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर फरहाद सामजी को भी इसके साथ टैग किया है।

लंबे बालों के साथ दिखे सलमान खान

सलमान ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वे स्टाइल में अपने लंबे बाल फ्लॉन्ट करते दिखाई दे रहे हैं। यह सलमान खान की वही फिल्म है, जिसे लंबे समय तक 'कभी ईद कभी दिवाली' बताया जाता रहा। बाद में मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि फिल्म का टाइटल 'भाईजान' किया गया है। हालांकि, अब सलमान ने स्पष्ट कर दिया है कि यह फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' टाइटल के साथ रिलीज होगी।

सोशल मीडिया यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स

सलमान की फिल्म का टाइटल प्रोमो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने सलमान की फिल्म के टाइटल पर सवाल उठाते हुए लिखा है, "बकवास टाइटल है। प्लीज इसे 'भाईजान' से बदल दो, जो सॉलिड टाइटल है।"

Salman Khan Shares Titer Promo Of His Upcoming Movie Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan GGA

एक यूजर ने लिखा है, "वर्स्ट टाइटल भाई।" एक यूजर ने फिल्म की थीम पर कमेंट किया है और लिखा है, "फ़ॉर्मूला फिल्म नहीं चल रही भाई। ये कक्या लेकर आ रहे हो। मुझे तो 'टाइगर 3' पर भी डाउट है।"

Salman Khan Shares Titer Promo Of His Upcoming Movie Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan GGA

एक यूजर ने लिखा है, "रिलीज होने से पहले ही फ्लॉप लग रही है। सलमान उस लहर को नहीं समझ रहे हैं, जो फिलहाल चल रही है। 'KGF' मास सिनेमा का सच्चा रूप है। एक एक्टर के तौर पर अपनी उम्र के हिसाब से काम करना चाहिए।" एक यूजर का कमेंट है, "ऐसा लग रहा है जैसे भाई कोई शैम्पू की ऐड कर रहा हो। वो क्या था ये? स्टारडम को कैसे बर्बाद करना है, कोई भाई से सीखे।"

Salman Khan Shares Titer Promo Of His Upcoming Movie Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan GGA

वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान को पिछली बार 2021 में रिलीज हुई फिल्म 'अंतिम : द फाइनल ट्रुथ' में दिखाई दिए थे, जिसमें उनके बहनोई आयुष शर्मा मुख्य विलेन के रोल में दिखे थे। महेश मांजरेकर के निर्देशन में बनी यह फिल्म 26 नवम्बर 2021 को रिलीज हुई थी, जो फ्लॉप रही थी। सलमान खान की अपकमिंग फिल्मों में 'गॉडफादर' (तेलुगु), 'पठान' (एक्सटेंडेड कैमियो अपीयरेंस)  और 'टाइगर 3' शामिल हैं।

और पढ़ें...

आशिकी 3 : कार्तिक आर्यन के हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म, एलान करते हुए बोले-मेरा सपना सच हो गया

टीचर-स्टूडेंट के रिश्ते को बदनाम करती हैं ये 6 फ़िल्में, कहीं टीचर को न्यूड दिखाया तो कहीं डाल दिया SEX सीन

नोएडा के ट्विन टावर में थे 'कुंडली भाग्य' के एक्टर के दो फ़्लैट, बोले- बुरा लगा कि पापा ने इस उम्र में सब सहा

दाऊद इब्राहिम से दो बार मिले थे ऋषि कपूर, खास वजह से अंडरवर्ल्ड डॉन को पसंद थी उनकी एक फिल्म

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios