Asianet News HindiAsianet News Hindi

आशिकी 3 : कार्तिक आर्यन के हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म, एलान करते हुए बोले-मेरा सपना सच हो गया

'आशिकी' का पहला पार्ट 1990 में आया था, जिसमें राहुल रॉय और अनु अग्रवाल लीड रोल में थे। फिल्म का दूसरा पार्ट 2013 में आया था, जिसमें आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर की मुख्य भूमिका थी।

Kartik Aaryan bags another biggie with Aashiqui 3, will be directed by Anurag Basu GGA
Author
First Published Sep 5, 2022, 11:16 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर 'भूल भुलैया' (Bhool Bhulaiyaa) के बाद अब उनके हाथ एक और ब्लॉकबस्टर फिल्म का सीक्वल लगा है। यह फ्रेंचाइजी है 'आशिकी'। जी हां, कार्तिक आर्यन इस फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट में बतौर लीड एक्टर नजर आएंगे। खुद कार्तिक ने फिल्म का लोगो शेयर करते हुए इस बात का एलान किया है।

बासु दा के साथ मेरी पहली फिल्म : कार्तिक

कार्तिक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें 'आशिकी 3' का लोगो दिखाया गया है। बैकग्राउंड में 90 के दशक की म्यूजिकल हिट 'आशिकी' का पॉपुलर सॉन्ग 'अब तेरे बिन, जी लेंगे हम' बज रहा है। इसके साथ कार्तिक ने कैप्शन में लिखा है, "अब तेरे बिन हम जी लेंगे हम। जहर जिंदगी का पी लेंगे हम। 'आशिकी 3'। यह दिल दहलाने वाली हो सकती है।  बासु दा के साथ मेरी पहली फिल्म।"

यह मेरे लिए सपना सच होने जैसा

'आशिकी 3' के लिए अपना एक्साइटमेंट जाहिर करते हुए कार्तिक ने एक बातचीत में कहा, "एवरग्रीन क्लासिक कुछ ऐसी है, जिसे देखते हुए मैं बड़ा हुआ हूं और 'आशिकी 3' में काम करना मेरे लिए सपना सच होने जैसा है। मैं इस मौके के लिए भूषण कुमार और मुकेश भट्ट का आभारी हूं। मैं अनुराग बासु के काम का बहुत बड़ा फैन हूं और उनके साथ काम करने से निश्चत रूप से मुझे कई चीजें सीखने को मिलेंगी।"

'आशिकी 3' को मिलेगा बेहद प्यार : भट्ट

फिल्म के डायरेक्टर अनुराग बासु हैं तो वहीं इसे मुकेश भट्ट अपने प्रोडक्शन हाउस विशेष फिल्म्स के बैनर तले इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। अपने इस प्रोजेक्ट का एलान करते हुए मुकेश भट्ट ने बताया, "16 अगस्त 1990 की शाम, 'आशिकी' की रिलीज से एक दिन गुलशन जी (गुलशन कुमार) और मैं बहुत नर्वस थे। अगले दिन रिकॉर्ड टूट गए थे और इतिहास बन चुका था।  आज भूषण कुमार, प्रीतम, अनुराग (बासु) और नेशनल क्रश कार्तिक (आर्यन) के साथ हम सभी आश्वस्त हैं कि 'आशिकी 3' को ऐसा प्यार मिलेगा, जैसे पहले किसी फिल्म को नहीं मिला।"

Kartik Aaryan bags another biggie with Aashiqui 3, will be directed by Anurag Basu GGA

फिल्म के लिए एक्साइटेड हूं : बासु

अनुराग बासु ने कार्तिक आर्यन की तारीफ़ करते हए कहा, "यह कार्तिक आर्यन के साथ मेरी पहली फिल्म होगी। उनकी कड़ी मेहनत, डेडिकेशन, धैर्य और काम करने के प्रति उनके दृढ़ संकल्प से हम सभी परिचित हैं। मैं इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हूं।"  'आशिकी 3' की रिलीज डेट और बाकी स्टारकास्ट की जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है।

और पढ़ें...

टीचर-स्टूडेंट के रिश्ते को बदनाम करती हैं ये 6 फ़िल्में, कहीं टीचर को न्यूड दिखाया तो कहीं डाल दिया SEX सीन

नोएडा के ट्विन टावर में थे 'कुंडली भाग्य' के एक्टर के दो फ़्लैट, बोले- बुरा लगा कि पापा ने इस उम्र में सब सहा

दाऊद इब्राहिम से दो बार मिले थे ऋषि कपूर, खास वजह से अंडरवर्ल्ड डॉन को पसंद थी उनकी एक फिल्म

'महेश भट्ट का असली नाम असलम है', फिल्ममेकर के धर्म को लेकर कंगना रनोट ने किया बड़ा दावा

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios