Asianet News HindiAsianet News Hindi

'महेश भट्ट का असली नाम असलम है', फिल्ममेकर के धर्म को लेकर कंगना रनोट ने किया बड़ा दावा

कंगना रनोट ने महेश भट्ट द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म 'गैंगस्टर' से बॉलीवुड में कदम रखा था, जो बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। बाद में उन्होंने भट्ट के साथ फिल्म 'वो लम्हे' में भी काम किया था। हालांकि, इसके बाद वे भट्ट कैम्प से दूर हो हो गईं।

Kangana Ranaut Claims That Mahesh Bhatt Real Name Is Aslam GGA
Author
First Published Sep 4, 2022, 4:21 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. अपने बयानों के जरिए विवाद खड़े करने वाली कंगना रनोट (Kangana Ranaut) के निशाने पर अब फिल्ममेकर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) आए हैं। एक्ट्रेस की मानें तो निर्माता-निर्देशक का असली नाम महेश नहीं, बल्कि असलम है। कंगना ने सोशल मीडिया पर भट्ट का एक पुराना वीडियो शेयर कर यह दावा किया है और कहा है कि उन्हें अपने असली का इस्तेमाल करना चाहिए।

कंगना ने क्या लिखा अपने वीडियो कैप्शन में?

रविवार को कंगना रनोट ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर महेश भट्ट की कुछ वीडियो क्लिप साझा की हैं और उनके साथ अलग-अलग कैप्शन लिखे हैं। कंगना ने पहले वीडियो के साथ लिखा है, "महेश जी, लापरवाही से और काव्यात्मक रूप से लोगों को हिंसा के लिए उकसा रहे हैं।" अगली क्लिप के साथ उन्होंने लिखा है, "मुझे बताया गया कि उनका (महेश भट्ट) का असली नाम असलम है। उन्होंने दूसरी शादी (सोनी राजदान से) करने के लिए धर्म बदला था।" कंगना ने अगली क्लिप को कैप्शन दिया है, "उन्हें (महेश भट्ट) अपने असली नाम का इस्तेमाल करना चाहिए। जब धर्म बदल लिया हो तो आप धर्म विशेष का प्रतिनिधित्व नहीं करते।"

Kangana Ranaut Claims That Mahesh Bhatt Real Name Is Aslam GGA

पहले भी महेश भट्ट पर हमलावर रहीं कंगना

कंगना रनोट महेश भट्ट पर पहले भी हमलावर रह चुकी हैं। 2020 में जब सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर बहस छिड़ी हुई थी, तब कंगना ने आरोप लगाया था कि महेश भट्ट ने एक बार उन पर चप्पल फेंकी थी। कंगना ने यह दावा भी किया था कि फिल्ममेकर ने उन्हें पागल कहकर अपमानित किया था।

कंगना ने एक टीवी इंटरव्यू में कहा था, "खैर, मैं आभारी हूं। लेकिन इससे उन्हें यह अधिकार नहीं मिल जाता कि वे मुझे पागल और साइको कहें और मुझ पर चप्पल फेंकें। महेश भट्ट ने मुझ पर चप्पल फेंकी थी।" कंगना रनोट के मुताबिक़, यह घटना फिल्म 'वो लम्हे' के ट्रायल के दौरान घटी थी। उनके मुताबिक़, महेश भट्ट उन्हें उनकी ही फिल्म की स्क्रीनिंग अटेंड नहीं करने दे रहे थे। वे बताती हैं, "वे (महेश भट्ट) थिएटर के मैन गेट पर आए और मुझे वहां से खदेड़ दिया। वे मुझ पर चिल्लाए। मुझे अपनी फिल्म देखनी थी, इसलिए अंदर घुसने की कोशिश कर रही थी। लेकिन उन्होंने मुझ पर चप्पल फेंक दी। दो लोग उन्हें अंदर लेकर गए।"

यह फिल्म ठुकराने के बाद बिगड़े भट्ट से रिश्ते

कंगना ने बताया था कि जब वे 'गैंगस्टर' और 'वो लम्हे' कर रही थीं, तब महेश भट्ट ने उन्हें अपने स्टूडियो में बुलाया और फिल्म 'धोखा' ऑफर की। वे इस फिल्म की विचारधारा से इत्तेफाक नहीं रखती थी। क्योंकि उन्हें लगा कि इसमें आत्मघाती हमलावर का महिमामंडन किया गया है। कंगना ने कहा था, "18 की उम्र में भी मुझमें काफी समझ थी। मैंने कहा कि अगर आपको प्रताड़ित किया जाता है तो आप बहुत कुछ कर सकते हैं। आप आर्मी या पुलिस में भर्ती हो सकते हैं। आप सुसाइड बॉम्बर क्यों बनेंगे। मैंने इस फिल्म को करने से इनकार कर दिया था।" कंगना के मुताबिक़, महेश भट्ट को उनका इस तरह फिल्म ठुकराना पसंद नहीं आया और वे उन पर चिल्ला पड़े। वे बताती हैं, "वे मेरे  पास ऐसे आ रहे थे, जैसे कि मुझे पीट देंगे या मेरे साथ कुछ भी कर देंगे। उनकी बेटी ने उन्हें रोका और कहा पापा नहीं। किसी तरह मैं बच निकली।"

और पढ़ें...

क्या अमिताभ ने 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर दी थी करन जौहर को चेतावनी? कहा था- पैसे बर्बाद मत करो, यह डिजास्टर होगी

महामारी में बेरोजगार हो गए थे शाहरुख़ खान! सिर्फ पत्नी गौरी को कमाते देख CA ने SRK को दी थी यह सलाह

हाथ में गिलास लिए कार से उतरे सलमान खान, कैमरा देखते ही पॉकेट में छुपाया तो लोग बोले- नशेड़ी

विदेशों में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली 10 में से 6 इंडियन फ़िल्में खान्स की, 'KGF 2', 'RRR' टॉप 10 में नहीं

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios