Asianet News HindiAsianet News Hindi

नोएडा के ट्विन टावर में थे 'कुंडली भाग्य' के एक्टर के दो फ़्लैट, बोले- बुरा लगा कि पापा ने इस उम्र में सब सहा

'कुंडली भाग्य' जैसे सीरियल्स में नजर आए मानित जौरा 12 साल से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। 2010 में उन्हें रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म 'बैंड बाजा बारात' में छोटी सी भूमिका निभाते देखा गया था।

Kundali Bhagya actor Manit Joura lost two flats in the Noida Twin Tower demolition GGA
Author
First Published Sep 4, 2022, 8:44 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. 28 अगस्त को नोएडा के सुपरटेक ट्विन टावर्स ढहा दिए गए। इन टावर्स में कई लोगों के फ़्लैट थे, जिनमें 'कुंडली भाग्य' जैसे सीरियल्स के अभिनेता मानित जौरा भी शामिल हैं। खुद मानित ने इस बात का खुलासा एक इंटरव्यू के दौरान किया। मानित ने बताया कि उनके पिता ने इन ट्विन बिल्डिंग्स में दो फ़्लैट खरीदे थे। उनके मुताबिक़, एक फ़्लैट के लिए उन्होंने 2013 और दूसरे के लिए 2011 में निवेश किया था।

पिता ने कोर्ट के चक्कर काटे 

एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट से बातचीत में मानित ने कहा, "मेरे पापा को इतने सालों तक कोर्ट जाना पड़ा। मुझे बहुत बुरा लगा कि उन्हें इस उम्र में इतना सब सहना पड़ा। मेरे पिता ने अच्छी लोकेशन पर अच्छी जगह का सपना देखा था। लेकिन ऐसा नहीं हो सका। सुप्रीम कोर्ट ने फैसला दिया है कि बिल्डर्स खरीदारों को उनके द्वारा दी गई रकम पर ब्याज देंगे। हालांकि, कुछ महीनों तक उन्होंने हमें ब्याज की रकम दी और फिर हमने दूसरा केस फाइल कर दिया। उसके बाद उन्होंने कुछ समय तक थोड़ी-बहुत रकम दी, जिससे वास्तव में कोई मदद नहीं हो सकी। हमने जो रकम इस प्रॉपर्टी में इन्वेस्ट कीई थी, वह बहुत मोटी थी।

मानित ने वीडियो भी नहीं देखा

मानित ने आगे कहा, "यह केस बहुत आगे-पीछे हुआ और यह हमारे परिवार और मेरे लिए बुरे सपने की तरह था और मुझे यकीन है कि बाकी खरीदार भी ऐसा ही महसूस कर रहे होंगे। मैंने अपने पिता को अदालत में इस उम्मीद के साथ बैठे देखा है कि फैसला हमारे पक्ष में ही आएगा। लेकिन मैं सुप्रीम कोर्ट के फैसले से खुश हूं।" इस बातचीत में जब मानित से पूछा गया कि ट्विन टावर्स के टूटने पर उन्होंने कैसा महसूस किया था? तो उन्होंने जवाब दिया, "यह दर्दनाक था। मैंने तो इस विध्वंस का वीडियो भी नहीं देखा और ना ही अपने पैरेंट्स से इस बारे में बात की।" मानित ने इस दौरान यह भी कहा कि भले ही उन्हें इन्वेस्टमेंट से कम रिटर्न मिला है। लेकिन वे इस बात से खुश हैं कि सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में दखल दिया।

इन प्रोजेक्ट्स में दिखाई दिए मानित

35 साल के मानित 'कुंडली भाग्य' में ऋषभ लूथरा का किरदार निभा रहे हैं। उन्होंने '12\24 करोल बाग़', 'राम मिलाई जोड़ी', 'मुझसे कुछ कहती ये खामोशियां' और 'नागिन 6' जैसे सीरियल्स में भी नजर आ चुके हैं। उन्होंने 'बैंड बाजा बारात' और 'फ़रिश्ता : द अदर साइड' जैसी फिल्मों में भी दिखाई दिए हैं।

और पढ़ें...

ऋषि कपूर को याद कर इमोशनल हुईं पत्नी-बेटी, रिद्धिमा ने भावुक पोस्ट में लिखा- I LOVE YOU PAPA

दाऊद इब्राहिम से दो बार मिले थे ऋषि कपूर, खास वजह से अंडरवर्ल्ड डॉन को पसंद थी उनकी एक फिल्म

'महेश भट्ट का असली नाम असलम है', फिल्ममेकर के धर्म को लेकर कंगना रनोट ने किया बड़ा दावा

क्या अमिताभ ने 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर दी थी करन जौहर को चेतावनी? कहा था- पैसे बर्बाद मत करो, यह डिजास्टर होगी

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios