Asianet News HindiAsianet News Hindi

संजय दत्त ने बदला अपनी कार का नंबर, जानिए अब '4545' की जगह किस नंबर की कारों से करेंगे सवारी

संजय दत्त अब तक अपनी सभी कारों का नंबर 4545 रखते आ रहे थे। उन्होंने यह नंबर अंक '9' को ध्यान में रखते हुए रखना शुरू किया था, जो उनकी जन्म तारीख का अंतिम अंक है।

Sanjay Dutt changes his car plate number After Advise Of His Astrologer GGA
Author
First Published Aug 31, 2022, 5:11 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. फिल्म 'लगे रहो मुन्नाभाई' ( Lage Raho Munna Bhai) में संजय दत्त (Sanjay Dutt) लोगों को संदेश देते हैं कि एस्ट्रोलॉजर पर भरोसा ना करें। लेकिन जब असल जिंदगी की बात आती है तो बाबा फिल्म का यह संदेश भूल जाते हैं। इसका सबूत है उनकी नई कार, जिसके लिए उन्होंने अपनी परम्परा को तोड़ते हुए नया नंबर लिया है। जी, हां रिपोर्ट्स की मानें तो संजय दत्त ने पिछले महीने नई और लग्जरी मर्सिडीज कार बुक की है और उन्होंने इसके लिए नए नंबर की अपील कंपनी से की है।

यह होगा नई कार का नंबर

बताया जा रहा है कि उनकी नई कार का नंबर 2999 होगा और यह यह नंबर उन्होंने अपने एस्ट्रोलॉजर के कहने पर लिया है। पहले संजय दत्त की हर कार का नंबर 4545 होता था, जिन्हें जोड़ने पर 9 का अंक बनता था। लेकिन अब ऐसा देखने को नहीं मिलेगा। बताया जा रहा कि संजय दत्त के एस्ट्रोलॉजर ने उन्हें उनकी कार का नंबर 4545 से 2999 करने के लिए कहा है। उनके मुताबिक़, ऐसा करने से संजय दत्त पर्सनली और प्रोफेशनली बेहतर करेंगे। 

जन्म तारीख का रखा ध्यान

दावा किया जा रहा है कि एस्ट्रोलॉजर ने उन्हें यह नंबर उनकी जन्म तारीख को ध्यान में रखते हुए दिया है, जो कि 29 जुलाई है। इससे पहले जब संजय दत्त आर्म्स एक्ट में सजा काटकर जेल से बाहर आए थे और उन्हें फिल्मों में वापसी करनी थी, तब उन्होंने डायरेक्टर उमंग कुमार से अपील की थी कि वे उनकी कमबैक फिल्म 'भूमि' की शूटिंग 29 जनवरी (2017) से शुरू करें। इसकी वजह यही थी कि वे अपनी जिंदगी के नए चैप्टर की शुरुआत इस खास अंक (29) के साथ करना चाहते थे। 

सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

कार का नंबर बदलने की वजह से संजय दत्त को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। मसलन एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, "आपके येरवडा जेल के रूम का नंबर क्या था। मुझे लगता है 9।" एक यूजर ने कमेंट किया है, "लेकिन लगे रहो मुन्नाभाई में उन्होंने एस्ट्रोलॉजर को फॉलो ना करने के लिए कहा था।" एक यूजर का कमेंट है, "एस्ट्रोलॉजर वॉट लगा देंगे।"

Sanjay Dutt changes his car plate number After Advise Of His Astrologer GGA

एक अन्य यूजर का कमेंट है, "उन नंबरों को उनके माथे पर टैटू करा दो, ताकि वे दोबारा जेल जाने या ड्रग्स लेने से बच सकें।"एक यूजर कमेंट है, "420 रखो, ज्यादा सूट करेगा।"

Sanjay Dutt changes his car plate number After Advise Of His Astrologer GGA

हर कार का नंबर अब तक 4545

संजय दत्त की कारों का कलेक्शन देखें तो इसमें फेरारी 599 से लेकर ऑडी आर8 और पॉर्श जैसे ब्रांड्स शामिल हैं। दिलचस्प बात यह है कि अब तक उन्होंने अपनी सभी कारों का नंबर 4545 फिक्स कर रखा था।जब संजय दूसरी बार पापा बने थे और उनकी पत्नी मान्यता ने इकरा और शाहरान को जन्म दिया था, तब उन्होंने मान्यता को रोल्स रॉयस घोस्ट गिफ्ट की थी, जिसका नंबर उन्होंने 4545 ही रखा था।

Sanjay Dutt changes his car plate number After Advise Of His Astrologer GGA

अब देखना यह है कि एस्ट्रोलॉजर की सलाह मानते हुए संजय दत्त सिर्फ नई कारों के लिए नया नंबर रखते हैं या अपनी पुरानी कारों का नंबर भी बदलवाते हैं।

और पढ़ें....

बॉयफ्रेंड की एक्स-गर्लफ्रेंड का नाम सुनते ही भड़क गईं राखी सावंत, इस वजह से जमकर सुनाई खरी-खोटी

अक्षय कुमार ने बीवी के डर से बीच में ही छोड़ दी थी यह फिल्म, प्रियंका चोपड़ा संग शूट कर रहे थे रोमांटिक सीन

दूसरी बार मां बनने की तैयारी कर रहीं भारती सिंह, लेकिन इस वजह से उन्हें अभी करना पड़ेगा इंतजार

Ganesh chaturthi 2022: TV पर भगवान गणेश का किरदार निभा चुके ये 6 एक्टर, एक अब इस दुनिया में नहीं है

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios