Asianet News Hindi

पवित्र रिश्ता 2 में सुशांत सिंह राजपूत की जगह दिखेंगे शाहीर शेख, अर्चना का रोल अब भी निभाएंगी अंकिता लोखंडे

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का पॉपुलर सीरियल 'पवित्र रिश्ता' का सीक्वल जल्द शुरू होने वाला है। एकता कपूर की कंपनी आल्ट बालाजी टेली फिल्म्स ने पवित्र रिश्ता-2 का ऐलान किया है। हालांकि, इसमें सुशांत की जगह शहीर शेख लीड एक्टर का रोल प्ले करेंगे।

Shaheer Sheikh will replace Sushant Singh Rajput in Pavitra Rishta 2 kpg
Author
Mumbai, First Published Jul 12, 2021, 9:12 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का पॉपुलर सीरियल 'पवित्र रिश्ता' का सीक्वल जल्द शुरू होने वाला है। एकता कपूर की कंपनी आल्ट बालाजी टेली फिल्म्स ने पवित्र रिश्ता-2 का ऐलान किया है। हालांकि, इसमें सुशांत की जगह शहीर शेख लीड एक्टर का रोल प्ले करेंगे। इसकी एक फोटो भी एकता कपूर ने शेयर की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Erk❤️rek (@ektarkapoor)

 

एकता कपूर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- कभी-कभी बेहद सिंपल जिंदगियों में हमें असाधारण लव स्टोरीज मिल जाती हैं। मानव और अर्चना की असाधारण लव स्टोरी के गवाह बनिए। वहीं, अंकित लोखंडे ने भी सोशल मीडिया पर अपने लुक की एक फोटो शेयर की है।

पवित्र रिश्ता को लेकर लोग अब भी सुशांत सिंह राजपूत को मिस कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा- सुशांत हम आपको मानव के तौर पर मिस करेंगे। वहीं एक और शख्स ने लिखा कि शाहीर शेख और अंकिता लोखंडे के पास कुछ नया करने की काबिलियत नहीं है क्या? एक और यूजर ने कहा- अच्छा नहीं लगता, जब लोग किसी की मौत को भी कैश कराने की कोशिश करते हैं।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे। सुशांत की मौत आज भी रहस्य बनी हुई है। हालांकि, इस मामले में सुशांत के परिजनों ने एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती और उनके भाई पर इल्जाम लगाए थे। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios