आखिर क्यों 2022 में बैक लिस्ट हुए आमिर-सलमान-शाहरुख, FLOP अक्षय कुमार भी TOP लिस्ट से गायब

| Dec 08 2022, 04:01 PM IST

आखिर क्यों 2022 में बैक लिस्ट हुए आमिर-सलमान-शाहरुख, FLOP अक्षय कुमार भी TOP लिस्ट से गायब

सार

इस साल यानी 2022 में  सर्च और ट्रेंड में रहे सेलिब्रिटीज की जारी की गई है। आईएमबीडी और गूगल द्वारा रिवील की गई इन लिस्ट में सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान तीनों की ही नाम नहीं है। वहीं, अक्षय कुमार भी इन लिस्ट में कहीं नजर नहीं आ रहे हैं।
 

एंटरटेनमेंट डेस्क. इस साल यानी 2022 में सर्च और ट्रेंड पर अपनी धाक जमाने वाले सेलेब्स की लिस्ट रिवील हो चुकी है। हालांकि, रिवील हुई इस लिस्ट में बॉलीवुड के तीनों खान यानी सलमान खान (Salman Khan), आमिर खान (Aamir Khan) और शाहरुख खान ( Shahrukh Khan) गायब है। वैसे, आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में तीनों खान काफी पॉपुलर और हमेशा ट्रेंड में बने रहते हैं, लेकिन इस साल ऐसा नहीं हो पाया। हाल रही में आईएमडीबी ने 2022 के मोस्ट पॉपुलर इंडियन सेलेब्स की लिस्ट जारी की, जिसमें टॉप पर साउथ स्टार धनुष (Dhanush) है। इस लिस्ट में आलिया भट्ट ( Alia Bhatt), ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai), ऋतिक रोशन और यहां तक कियारा अडवाणी तक के नाम शामिल है, लेकिन तीनों खान में से किसी का नाम नहीं है। इतना ही नहीं इसमें अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का नाम भी नहीं है। बता दें कि इस लिस्ट में साउथ की संख्या ज्यादा है। 


गूगल सर्च 2022 में नहीं है खान तिकड़ी
इसी बीच गूगल द्वारा भी 2022 में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले सेलेब्स, फिल्में, पर्सन, गाने और घटनाओं की भी लिस्ट जारी, लेकिन किसी भी लिस्ट में ना तो आमिर-सलमान का नाम है और ना ही शाहरुख खान का। इतना ही नहीं सामने आई इस लिस्ट में अक्षय कुमार का नाम भी शामिल नहीं है। सबसे ज्यादा सर्च किए सेलेब्स की लिस्ट में सुष्मिता सेन, कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोड़ा और बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक तक के नाम भी शामिल है। वहीं, गूगल द्वारा इस साल सबसे ज्यादा सर्च की गई फिल्मों की लिस्ट भी जारी की है, लेकिन इनमें तीनों खान की एक भी फिल्म नहीं है। दरअसल, इस साल सलमान-शाहरुख की कोई फिल्म ही रिलीज नहीं हुई और आमिर की जो फिल्म आई वो सुपरफ्लॉप साबित हुई।

Subscribe to get breaking news alerts


- आपको बता दें कि साल 2022 की जारी की सर्च लिस्ट में तीनों खानों के नाम ना होने का कराण यह भी है कि इस साल तीनों ही लाइमलाइट में नहीं रहे। इनकी फिल्में तक इस साल रिलीज नहीं हुई। शाहरुख पिछले 4 साल से सिल्वर स्क्रीन से दूर है और सलमान की पिछले साल आई दोनों फिल्म राधे और अंतिम बॉक्स ऑफिस पर सुपरफ्लॉप साबित हुई। वहीं, आमिर की इस साल आई लालसिंह चड्ढा को जबरदस्त बायकॉट झेलना पड़ा। सिनेमाघरों में फिल्म को दर्शक तक नसीब नहीं हुए। वहीं, अक्षय कुमार भी इस साल सुपरफ्लॉप साबित हुए। उनकी चारों फिल्में बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज, रक्षाबंधन और राम सेतु बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही। 


- बात तीनों खान के वर्कफ्रंट की करें तो 2023 में इनकी फिल्में रिलीज होगी। शाहरुख खान की तीन फिल्में पठान, जवान और डंकी 2023 में रिलीज होगी। पठान 25 जनवरी को तो जवान जून 2023 में रिलीज होगी। डंकी की डेट अभी रिवील नहीं हुई। वहीं, सलमान की बात करें तो उनकी फिल्म किसी का भाई किसी की जान ईद 2023 पर रिलीज होगी तो टाइगर 3 दिवाली 2023 पर रिलीज होगी। बात आमिर खान की करें तो लालसिंह चड्ढा के फ्लॉप होने के बाद अब वह कुछ वक्त के एक्टिंग नहीं करेंगे बल्कि पर्दे के पीछे रहकर काम करेंगे। अक्षय कुमार 2023 में अपनी 6 फिल्मों के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाका करेंगे।

 

ये भी पढ़ें
अब तक की सबसे BOLD ड्रेस में नजर आई उर्फी जावेद, एक भड़कते हुए बोला- एक खून माफ हो तो मैं इसका..

BOX OFFICE के किंग है राजामौली, बिना फ्लॉप का टैग लिए दी 12 ब्लॉकबस्टर फिल्में, कमाए 5000 Cr

335 करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक हैं धर्मेंद्र, जानें घर-परिवार छोड़ क्यों रहते हैं फॉर्म हाउस पर

किसी की 7 तो किसी को मिले 57 रुपए, जानिए कितनी थी बॉलीवुड के 8 सुपरस्टार्स की फर्स्ट सैलेरी

आखिर कब और कैसे खराब हुए अरबाज खान के साथ रिश्ते, मलाइका अरोड़ा ने किया चौंकाने वाला खुलासा

 
Read more Articles on