Asianet News HindiAsianet News Hindi

आर्यन खान केस का असर शाहरुख खान की फिल्म पर ही नहीं बल्कि सलमान की मूवी पर भी पड़ा, जानें क्यों

शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान इन दिनों आर्थर रोड जेल में ड्रग्स केस की वजह से बंद है। और इसकी वजह से उन्होंने अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग रोक दी है, लेकिन अब खबर है कि इसका असर सलमान खान की टाइगर 3 पर भी असर पड़ रहा है। 

shahrukh khan film pathan and salman khan tiger 3 shoot delayed because of aryan khan arrest
Author
Mumbai, First Published Oct 20, 2021, 7:43 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का बेटा आर्यन खान (Aryan Khan) इन दिनों आर्थर रोड जेल में ड्रग्स केस की वजह से बंद है। आज यानी बुधवार 20 अक्टूबर को उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई होनी है। उन्हें जमानत मिलेगी या वे जेल में ही रहेंगे इस फैसला कुछ घंटों बाद होगा। इसी बीच खबर आी था कि बेटे के जेल में होने की वजह से शाहरुख ने अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग रोक दी है, लेकिन अब खबर है कि इसका असर सलमान खान (Salman Khan) की टाइगर 3 (Tiger 3) पर भी असर पड़ रहा है। आप सोच रहे होंगे आखिर ऐसा क्यों हो रहा है तो चलिए आपको बताते हैं पूरा माजरा।

shahrukh khan film pathan and salman khan tiger 3 shoot delayed because of aryan khan arrest


विदेश में शूटिंग कर लौटे है सलमान खान
आपको बता दें कि सलमान खान हाल ही में टाइगर 3 की शूटिंग तीन देशों में पूरी कर लौटे हैं। उन्होंने रूस, ऑस्ट्रिया में शूटिंग की थी जिसके बाद अब मुंबई में कुछ फाइट सीन शूट होने थे, जिसके लिए सिटी की अलग-अलग लोकेशन पर सेट तैयार किे थे। लेकिन आर्यन खान की गिरफ्तारी का असर टाइगर 3 पर भी पड़ रहा है। दरअसल, सलमान खान को पठान में कैमियो करना है लेकिन अब वो इसकी शूटिंग नहीं कर पा रहे हैं, जिससे उनकी फिल्म भी अधर में लटक गई है। 


पठान पहले मचाएंगी तहलका
खबरें की मानें तो सलमान की फिल्म टाइगर 3, शाहरुख की फिल्म पठान के बाद सिनेमाघर में रिलीज होगी। रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख की इस फिल्म में सलमान कैमियो करते नजर आएंगे। फिल्म के आखिर में सलमान अपना टाइगर 3 का लुक दिखाएंगे और फिर फिल्म को आगे बढ़ाया जाएगा। बता दें कि दोनों फिल्में यशराज बैनर तले बनाई जा रही हैं। जहां शाहरुख की फिल्म पठान में दीपिका और जॉन अब्राहम नजर आएंगे तो वहीं सलमान की फिल्म टाइगर 3 में कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी नजर आएंगे। बता दें कि शाहरुख को इसी महीने शूटिंग के लिए स्पेन भी जाना था, लेकिन बेटे की गिरफ्तारी के कारण उन्होंने ये प्रोग्राम कैंसिल कर दिया। खबर है कि जब तक आर्यन को बेल नहीं मिलती तब तक वे किसी भी प्रोजेक्ट की शूटिंग नहीं करेंगे।

 

ये भी पढ़े-

बेहद टाइट और बोल्ड कपड़ों में नजर आईं मलाइका, माधुरी दीक्षित समेत ये सेलेब्स भी अलग-अलग जगहों पर आए नजर

आखिर अमिताभ बच्चन से ऐसा क्या मांगा अभिषेक ने कि बिग बी ने देने से किया मना, सबके सामने कहा था ये

सनी देओल की पत्नी फिल्मी पार्टियों से रहती है दूर, देखने में किसी हीरोइन से कम नहीं है धर्मेन्द्र की बड़ी बहू

शादीशुदा सनी देओल पत्नी को विदेश छोड़ इस हीरोइन से लड़ा रहे थे इश्क, पोल खुलते ही मचा था हंगामा

घर के कपड़े, बिना मेकअप और  इस हाल में यहां घूमती नजर आई करीना कपूर तो बेटे संग दिखे सैफ अली खान

पहली बार सनी देओल भाई-बहनों संग एक फ्रेम में आए नजर, लाइमलाइट से दूर रहती है उनकी ये 3 सिस्टर्स

 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios