Asianet News HindiAsianet News Hindi

शाहरुख खान की फिल्मों के राइट्स खरीदने OTT मालिक में छिड़ी जंग, करोड़ों का दांव लगाने को हैं तैयार

शाहरुख खान को बॉलीवुड में 30 साल पूरे हो गए हैं और इन दिनों वे अपनी 3 फिल्म पठान, जवान और डंकी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। वहीं, इन फिल्मों के ओटीटी राइट्स को खरीदने के लिए डिजिटल मालिकों में होड़ लगी हुई है।
 

shahrukh khan film pathan dunki and jawan amazon prime and netflix played crores rupee bets as per reports KPJ
Author
Mumbai, First Published Jun 29, 2022, 10:28 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने जब से फिल्म पठान (Pathaan) से अपना लुक शेयर किया है, तभी से वे लाइमलाइट में बने हुए है। बता दें कि वे पठान के अलावा डंकी (Dunki) और जवान (Jawan) में नजर आएंगे। ये तीनों ही फिल्में बिग बजट मूवी है और इन्हें ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लाने के लिए डिजिटल मालिकों में जंग छिड़ी हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म पठान के लिए अमेजन प्राइम और जवान-डंकी के लिए नेटफ्लिक्स मुंहमांगी कीमत देने और करोड़ों का दांव लगाने के लिए तैयार है। आपको बता दें लंबे समय बाद शाहरुख खान दर्शकों के बीच एक बार फिर छा जाने की जबरदस्त तैयारी कर रहे है। आपको बता दें कि वे आखिरी बार 2018 में आई फिल्म जीरो में नजर आए थे, जो बॉक्सऑफिस पर औंधे मुंह गिरी थी। इस फिल्म के फ्लॉप होने के बाद वे हर कदम फूंक-फूंककर रख रहे है। हाल ही में शाहरुख ने बॉलीवुड में अपने 30 साल होने की खुशी में फैन्स के साथ काफी पर्सनल बातें शेयर की थी।


इस साल नहीं रिलीज होगी कोई भी फिल्म
आपको बता दें कि शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म पठान, जवान और डंकी की शूटिंग में बिजी है। और फैन्स उन्हें स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब है, लेकिन एक बुरी खबर यह भी है कि इनमें से कोई भी फिल्म इस साल रिलीज नहीं होगी। हाल ही में उन्होंने पठान का पोस्टर शेयर कर बताया था कि ये फिल्म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और ज़न अब्राहम लीड रोल में हैं। वहीं, बाकी दोनों फिल्म यानी जवान और डंकी की शूटिंग इन दिनों जारी है। वैसे, शाहरुख, सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 में कैमियो भी करते नजर आएंगे। 


तीनों फिल्म पर लगा करोड़ों का दांव
बॉलीवुड में 30 साल गुजारने के बाद भी शाहरुख खान का क्रेज कम नहीं हुआ है और यहीं वजह है कि उनकी फिल्मों के डिजिटल राइट्स लेने के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर करोड़ों का दांव लगाया जा रहा है। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म पठान के मेकर्स और अजेमन प्राइम के बीच करीब 150 करोड़ की डील हुई है। नेटफ्लिक्स  फिल्म जवान के लिए 170 और डंकी के लिए 150 करोड़ देने को तैयार है। कहा जा रहा है कि तीनों फिल्मों के सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद इन्हें अमेजन और नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। हालांकि, फिल्मों को लेकर हुई करोड़ों की डील को लेकर किसी की तरफ से भी कोई आफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है।

 

ये भी पढ़ें
क्या फिर बॉलीवुड को हिलाने की तैयारी में साउथ इंडस्ट्री, इन 5 फिल्मों के सीक्वल मचाने आ रहे धमाल

बढ़ा वजन, बिखरे बाल और अल्लू अर्जुन को ऐसी हालत में देख चौंके सभी, यूं उड़ रहा साउथ स्टार का मजाक

मम्मी-पापा बनने वाले आलिया भट्ट-रणबीर कपूर के पास है इतने करोड़ की संपत्ति, जानें कौन है किस पर भारी

प्रेग्नेंसी में भी काम करेंगी आलिया भट्ट, इन हीरोइनों ने भी ऐसी हालत में पूरी की फिल्मों की शूटिंग

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios