Asianet News HindiAsianet News Hindi

तो इसलिए सलमान खान से पहले शाहरुख खान मचाएंगे बॉक्स ऑफिस पर तहलका, 1 कारण से उठाना पड़ रहा ऐसा कदम

सलमान खान और शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। जहां शाहरुख फिल्म पठान के जरिए कमबैक करने जा रहे हैं तो वहीं सलमान अपनी टाइगर फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म टाइगर 3 लेकर आ रहे हैं।

shahrukh khan pathan will first hit theaters before salman khan tiger 3 for this reason
Author
Mumbai, First Published Sep 30, 2021, 11:26 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सिनेमाघरों के खुलने की घोषणा के साथ सेलेब्स अपनी-अपनी फिल्मों की शूटिंग जल्दी से जल्दी पूरी करने में जुट गए हैं। कई फिल्मों की रिलीज डेट घोषित कर दी गई है लेकिन कुछ की डेट अभी घोषित होना बाकी है। वहीं, सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। जहां शाहरुख फिल्म पठान (Pathan) के जरिए कमबैक करने जा रहे हैं तो वहीं सलमान अपनी टाइगर फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) लेकर आ रहे हैं। दोनों की फिल्मों का फैन्स को इंतजार है। इन दोनों ही स्टार्स की फिल्म रिलीज को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान से पहले शाहरुख खान की फिल्म पठान को रिलीज किया जाएगा। इसके पीछे भी बहुत बड़ा कारण है।

shahrukh khan pathan will first hit theaters before salman khan tiger 3 for this reason
पठान पहले मचाएंगी तहलका
खबरें की मानें तो सलमान की फिल्म टाइगर 3, शाहरुख की फिल्म पठान के बाद सिनेमाघर में रिलीज होगी। रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख की इस फिल्म में सलमान कैमियो करते नजर आएंगे। फिल्म के आखिर में सलमान अपना टाइगर 3 का लुक दिखाएंगे और फिर फिल्म को आगे बढ़ाया जाएगा। बता दें कि दोनों फिल्में यशराज बैनर तले बनाई जा रही हैं। जहां शाहरुख की फिल्म पठान में दीपिका और जॉन अब्राहम नजर आएंगे तो वहीं सलमान की फिल्म टाइगर 3 में कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी नजर आएंगे।


2018 के बाद नहीं रिलीज हुई कोई फिल्म
आपको बता दें कि शाहरुख खान 2018 में आई फिल्म जीरो में नजर आए थे। इसके बाद से उनकी कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है। वे लंबे समय अच्छी स्क्रिप्ट का इंतजार कर रहे थे और फिर उन्होंने फिल्म पठान साइन की। शाहरुख की इस कमबैक फिल्म पठान की रिलीज डेट का फैंस काफी लंबे से इंतजार कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो ये फिल्म अगले साल फर्स्ट हाफ के बाद रिलीज की जा सकती है। वहीं, सलमान पिछले 45 दिन से रूस और डिफरेंट इंटरनेशनल डेस्टिनेशन पर अपनी फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग कर रहे थे। वे हाल ही में मुंबई लौटे है। खबरों की मानें सलमान अपने विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 15 के ग्रैंड प्रीमियर को शूट करने आए है। 

 

ये भी पढ़े- न मेकअप किया, न बनाए ढंग से बाल, बस ऐसे ही भांजी की बर्थडे पार्टी में पहुंची करीना कपूर, पहने थे ये कपड़े

ये भी पढ़े- बेहद खूबसूरत है शान की वाइफ, 20 साल पहले घुटनों के ब ल बैठ जिसे किया प्रपोज वही बनी हमसफर

ये भी पढ़े- भीड़ में फंसी आलिया भट्ट की खराब हुई हालत, डर के मारे सहम गई, फिर रणबीर कपूर ने दोनों हाथों से यूं संभाला

ये भी पढ़े- करीना के चेहरे पर सूजन के साथ ही दिखी टेंशन, उधर मां की गोद से झांकता रहा 7 महीने का बेटा जेह

ये भी पढ़े- व्हीलचेयर पर इस हालत में दिखी अजय देवगन की सास, मां को यूं संभालती नजर आई काजोल, ये Celebs भी हुए स्पॉट

ये भी पढ़े- छोटे कपड़े और बिना मेकअप इस हाल में नजर आई करीना कपूर, उधर जाह्नवी कपूर भूल गई फ्रॉक का बटन बंद करना

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios