Asianet News HindiAsianet News Hindi

Shilpa Shetty वेकेशन मोड में आई नजर, बच्चों संग पहुंची धर्मशाला, शेयर किए मजेदार Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) धर्मशाला में अपनी छुट्टियां मना रही है। मुंबई के शोर-शराबे से दूर अपने बच्चों के साथ वो हिमाचल की वादियों में पहुंच गई हैं। उन्होंने अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं।

Shilpa Shetty is on vacation with childeren enjoying holiday in dharamshala NTP
Author
Mumbai, First Published Nov 7, 2021, 5:07 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) फेस्टिवल को सेलिब्रेट करने के बाद वेकेशन मोड में आ गई हैं। वो अपने बच्चों के साथ मुंबई से दूर हिमाचल प्रदेश की वादियों में पहुंच गई हैं। शिल्पा धर्मशाला (Dharamshala) में वेकेशन इंज्वाय कर रही हैं। उन्होंने वेकेशन की कुछ वीडियो अपने इंस्टा स्टोरी पर डाली है। वहीं एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर डालकर वेकेशन के बारे में बताया है।

वीडियो में डांस करती नजर आ रही शिल्पा

'धड़कन गर्ल' शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो डांस करती नजर आ रही हैं। छुट्टी की खुशी उनके चेहरे पर साफ झलक रही है। इसके साथ ही उन्होंने इंस्टा स्टोरी में वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर में वो ब्लैक कलर की जैकेट और बूट पहने नजर आ रही हैं। जिसमें वो सर्दी को भगाने के लिए आग का सहारा लेते दिख रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में आइसक्रीम खाते हुए नजर आ रही हैं। इंस्टा स्टोरी में उनके बेटे वियान और बेटी समीशा भी हैं। 

तस्वीर को शेयर करते हुए शिल्पा ने कैप्टन में 'धर्मशाला डायरी.' डाल रखा है। वहीं, किसी भी तस्वीर में उनके पति राज कुंद्रा (Raj kundra) नजर नहीं आए। 

Shilpa Shetty is on vacation with childeren enjoying holiday in dharamshala NTP

बच्चों की भाई दूज की मस्ती को किया था साझा

इससे पहले शिल्पा ने अपने बच्चों का भाई दूज मनाते हुए एक वीडियो शेयर किया था, इस फोटो में दोनों बच्चों ने रेड कलर से ट्विंनिग करते हुए आउटफिट पहने थे। इस वीडियो के साथ शिल्पा ने लिखा "भाई बहनों के बीच के बंधन को कभी समझाया नहीं जा सकता है, लेकिन यह मुझे हमेशा हैरान करता है! समीशा और उनके पाजी, वियान राज की ओर से आप सभी को भाई दूज की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। 

बता दें कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को अश्लील फिल्म बनाने और उसे एप पर रिलीज करने के आरोप में 19 जुलाई को क्राइम ब्रांच द्वारा गिरफ्तार किया गया था। दो महीने के जेल में रहने के बाद उन्हें 20 सितंबर को जमानत मिली थी। इसके बाद राज कुंद्रा खुद को सोशल मीडिया से दूर कर लिया है। 

और पढ़ें:

Anil Kapoor को Sonam-Rhea की आ रही बहुत याद, थ्रोबैक फोटोज देख सोनम कपूर ने कहा-Miss you dad

Shah Rukh Khan के लिए चुनौती बने Ranveer और Ranbir kapoor, फ्लॉप होने की बड़ी वजह आई सामने

'दम-मारो दम' स्टाइल में नजर आई Priyanka chopra, लुक देख आ जाएगी जीनत अमान की याद

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios