Asianet News HindiAsianet News Hindi

राज कुंद्रा Pornographic Case में फाइल चार्जशीट में शिल्पा शेट्टी का बयान शामिल, जानें क्या कहा

शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा पोर्न वीडियो बनाने और उसे ऐप पर अपलोड करने के जुर्म में जेल में बंद हैं।  इस केस में 1500 पेज की चार्जशीट मुंबई पुलिस की ओर से दाखिल की गई है। इस चार्जशीट में शिल्पा शेट्टी का भी बयान शामिल है।

shilpa shetty named as witness in mumbai police charge sheet file against her husband raj kundra
Author
Mumbai, First Published Sep 17, 2021, 9:24 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) पोर्न वीडियो बनाने और उसे ऐप पर अपलोड करने के जुर्म में जेल में बंद हैं।  इस केस में 1500 पेज की चार्जशीट मुंबई पुलिस की ओर से दाखिल की गई है। इस चार्जशीट में शिल्पा शेट्टी का भी बयान शामिल है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पुलिस के साथ हुई  पूछताछ में शिल्पा ने कहा- मैं अपने काम में बिजी थी और मुझे पता नहीं था कि पति राज कुंद्रा क्या करते थे। इसके साथ ही उन्होंने इस केस में सामने आए कई बड़े ऐप के भी बारे में जानकारी होने से मना कर दिया है। आपको बता दें कि इस केस में हॉटशॉट्स और बॉलीफेम जैसे कई स्‍ट्रीमिंग प्लेटफार्म का नाम सामने आए है।

shilpa shetty named as witness in mumbai police charge sheet file against her husband raj kundra
पति की वजह से मुसीबत में फंसी शिल्पा शेट्टी
आपको बता दें राज कुंद्रा के ऐप हॉटशॉट्स को जब गूगल प्ले और एप्पल स्टोर से हटा दिया गया उस वक्त अपने पोर्न रैकेट को चलाने के लिए बॉलीफेम ऐप लॉन्च किया था। पुलिस बहुत पहले ही उन्हें गिरफ्तार करने वाली थी लेकिन पुलिस लगातार सबूत जुटाने में लगी हुई थी। और आखिरकार 19 जुलाई की शाम को राज कुंद्रा को उनके घर से गिरफ्तार किया था। पति के इस केस में फंसने के बाद से ही शिल्पा शेट्टी पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा था। उन्होंने खुद को अपने घर में कैद कर लिया था। वे किसी से नहीं मिल रही है। इतना ही नहीं उन्होंने डांस रियलिटी भी छोड़ दिया था, जिसे वे जज कर रही थी।


कई बार खारिज हुई जमानत याचिका
राज कुंद्रा ने कई बार जमानत याचिका लगाई लेकिन हर बार मुंबई हाईकोर्ट द्वारा उसे खारिज कर दिया गया। फिलहाल वे जेल में ही है। इसी बीच शिल्पा शेट्टी ने हिम्मत जुटाई और उन्होंने दोबारा डांस रियलिटी शो सुपर डांसर 4 में वापसी की। उन्होंने शो में वापसी को लेकर एक शर्त रखी थी कि उनसे इस केस के बारे में कोई बात नहीं करेगा। बता दें कि शिल्पा हाल ही में वैष्णव देवी के दर्शन करने गई थी। वे गुरुवार देर रात मुंबई लौट आई है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios