Asianet News Hindi

Hungama 2 Trailer: कन्फ्यूजन और कॉमेडी का तड़का, खूब हंसाएंगी फिल्म, शिल्पा शेट्टी ने लगाए जमकर ठुमके

मोस्ट अवेटेड कॉमेडी फिल्म हंगामा 2 का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हुआ। ट्रेलर काफी मजेदार है, जिसे देखकर कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएगा। हंगामा की तरह ही इस फिल्म में परेश रावल अपने कन्फ्यूजन से लोगों को ठहाके लगाने को मजबूर करेंगे। डायरेक्टर प्रियदर्शन की फिल्म इसी महीने 23 तारीख को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। 

shilpa shetty paresh rawal comedy film hungama 2 trailer release KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 1, 2021, 4:04 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. मोस्ट अवेटेड कॉमेडी फिल्म हंगामा 2 (Hungama 2 Trailer) का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हुआ। ट्रेलर काफी मजेदार है, जिसे देखकर कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएगा। हंगामा की तरह ही इस फिल्म में परेश रावल (Paresh Rawal) अपने कन्फ्यूजन से लोगों को ठहाके लगाने को मजबूर करेंगे। डायरेक्टर प्रियदर्शन की फिल्म में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty), परेश रावल, मीजान जाफरी, प्रनिता, राजपाल यादव लीड रोल में है। फिल्म इसी महीने 23 तारीख को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। फिल्म की कहानी एक बच्ची को लेकर है। एक लड़की आकर मीजान पर आरोप लगाती है कि ये बच्ची उसकी है, इसके बाद शुरू होता है कन्फयूजन। वहीं, परेश रावल को लगता है कि उनकी पत्नी यानी शिल्पा शेट्टी का अफेयर चल रहा है। हंगामा की तरह इस फिल्म में भी वो सिचुएशन को अपने हिसाब से हैंडल करते और कन्फ्यूजन पैदा करते नजर आ रहे हैं। फिल्म में शिल्पा शेट्टी जबरदस्त ठुमके लगाती नजर आ रही है।


बता दें कि यह फिल्म हंगामा फ्रैंचाइजी की दूसरी फिल्म है। हंगामा 2003 में आई थी, जिसमें अक्षय खन्ना, परेश रावल, आफताब शिवदासानी और रिमी सेन लीड रोल में थे। इस फिल्म से शिल्पा शेट्टी फिर से स्क्रीन पर कमबैक कर रही हैं। शिल्पा 2007 में आई फिल्म अपने’में नजर आई थीं। फिल्म अक्षय खन्ना कैमियो करते नजर आएंगे।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios