Asianet News Hindi

पति की गिरफ्तारी के बाद जमकर उड़ रहा शिल्पा शेट्टी का मजाक, एक बोला-अपुन को जिंदगी में कुछ डेरिंग करना था

अश्लील फिल्में बनाने के मामले में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई को शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी के अगले दिन कोर्ट ने उन्हें 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है। राज कुंद्रा के गिरफ्तार होने के बाद से ही लोग उनसे कहीं ज्यादा शिल्पा शेट्टी को ट्रोल कर रहे हैं।

Shilpa Shetty Trolled on Social Media After her Husband Arrest in Porn Case KPG
Author
Mumbai, First Published Jul 21, 2021, 7:43 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। अश्लील फिल्में बनाने के मामले में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई को शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी के अगले दिन कोर्ट ने उन्हें 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है। राज कुंद्रा के गिरफ्तार होने के बाद से ही लोग उनसे कहीं ज्यादा शिल्पा शेट्टी को ट्रोल कर रहे हैं। शिल्पा और उनके पति को लेकर लोग खूब मीम्स और जोक बना रहे हैं। एक शख्स ने नवाजुद्दीन की फिल्म का एक सीन शेयर कर तंज कसते हुए कहा- अपुन को जिंदगी में कुछ डेरिंग करना था। 

पति के गिरफ्तार होते ही शिल्पा शेट्टी को एक बड़ा झटका लगा है। शिल्पा इन दिनों डांस रियलिटी शो सुपर डांसर 4 (Super Dancer 4) को जज कर रही थीं लेकिन अब वे अपकमिंग एपिसोड में नजर नहीं आएंगी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मंगलवार से सुपर डांसर चैप्टर 4 के अपकमिंग एपिसोड की शूटिंग होनी थी, लेकिन शिल्पा ने सेट पर आने से मना कर दिया। 

शिल्पा की जगह सुपर डांसर में दिखेंगी करिश्मा : 
बताया जा रहा है कि शिल्पा की जगह अपकमिंग एपिसोड में अब करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) बतौर जज नजर आएंगी। मेकर्स ने करिश्मा कपूर, गीता कपूर और अनुराग बसु के साथ शो की शूटिंग शुरू कर दी है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राज कुंद्रा मामले में पुलिस शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ कर सकती है। ऐसा इसलिए है कि शिल्पा अधिकतर बिजनेस में पति राज कुंद्रा की पार्टनर हैं। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच उन्हें हाजिर होने के लिए जल्द समन भेज सकती है।

ये है पूरा मामला :
मुंबई पुलिस कमिश्नर के मुताबिक, क्राइम ब्रांच ने फरवरी, 2021 में पोर्न फिल्में बनाने और उन्हें अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का एक मामला दर्ज किया था। इसके बाद कई अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी की गई थी। इस मामले में राज कुंद्रा से पहले कई लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इन्हीं आरोपियों के बयान और सबूत के आधार पर क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया है। क्राइम ब्रांच का कहना है कि Hotshot नाम की एक ऐप बनाई गई थी। इस पर पोर्न फिल्मों को रिलीज किया जाता था। पुलिस का कहना है कि इस ऐप के मालिक राज कुंद्रा हैं। हालांकि, राज कुंद्रा ने इन आरोपों को नकारा है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios