सिद्धार्थ मल्होत्रा- दिशा पाटनी की योद्धा को मिली नई रिलीज़ डेट, राशि खन्ना के बर्थडे पर किया ऐलान

| Nov 30 2022, 08:31 PM IST

सिद्धार्थ मल्होत्रा- दिशा पाटनी की योद्धा को मिली नई रिलीज़ डेट, राशि खन्ना के बर्थडे पर किया ऐलान

सार

फिल्म मेकर ने एक प्रेस नोट में योद्धा की रिलीज की  नई तारीख का ऐलान किया है। "सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की # योद्धा 7 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।"  फिल्म निर्माता करन जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस और शशांक खेतान की मेंटर डिस्पाइल फिल्म्स ( Mentor Disciple Films ) ने फिल्म की मेकिंग की है।

एंटरटेनमेंट डेस्क, Siddharth Malhotra Disha Patni Yoddha gets new release date। धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर के तहत बन रही सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की एक्शन फिल्म योद्धा को सिनेमाघरों में रिलीज करने की नई डेट मिल गई है। इस मूवी को पुष्कर ओझा और सागर अंब्रे ने डायरेक्ट किया है। फिल्म निर्माता करन जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस और शशांक खेतान की मेंटर डिस्पाइल फिल्म्स ( Mentor Disciple Films ) ने फिल्म की मेकिंग की है। पहले ये फिल्म इसी साल 11 नवंबर को रिलीज होने वाली थी।

फिल्म मेकर ने एक प्रेस नोट में योद्धा की रिलीज की तारीख का ऐलान किया है। इसमें लिखा था, "सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की # योद्धा 7 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।"

Subscribe to get breaking news alerts

हीरू जौहर, करन जौहर, अपूर्व मेहता और खेतान द्वारा निर्मित योद्धा में राशि खन्ना और दिशा पाटनी  ने अहम  भूमिकाएं निभाई हैं । राशि खन्ना के जन्मदिन के मौके पर इसकी नई रिलीज़ डेट का ऐलान किया गया है। 

 

YouTube video player

इस तारीख को होने वाली थी रिलीज़

पिछले साल, करन जौहर ने मोशन पोस्टर के साथ अपनी 'पहली एक्शन फ्रेंचाइजी' का ऐलान किया था । इस वीडियो क्लिप में एक जलता हुए विमान दिखाया गया है।  इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के कैरेक्टर पर फोकस किया गया  था। करन जौहर ने अपने पोस्ट में लिखा, "चोटियों पर विजय प्राप्त करने के बाद, मुझे सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​को धर्मा प्रोडक्शंस की पहली एक्शन फ्रेंचाइजी -  11 नवंबर, 2022 को आपके नज़दीकी सिनेमाघरों में उतर रही है।”

करन जौहर- सिद्धार्थ मल्होत्रा का वर्क फ्रंट  
करन जौहर और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​इससे पहले माई नेम इज खान में काम कर चुके हैं। वहीं साल  2012 में करन निर्देशित स्टूडेंट ऑफ द ईयर के साथ अपने एक्टिंग की शुरुआत की और बाद में धर्मा प्रोडक्शंस की हंसी तो फंसी (2014) और कपूर एंड संस (2016) में अभिनय किया। पिछले साल, करन ने सिद्धार्थ के साथ शेरशाह का को- प्रोडक्शन किया था, जिसका प्रीमियर कोविड-19 महामारी की वजह से अमेज़न प्राइम वीडियो पर हुआ था। इस फिल्म ने न केवल वाहवाही बटोरी बल्कि इंडस्ट्री में सिद्धार्थ की पोजीशन भी मजबूत की।

आखिरी बार थैंक गॉड में देखा गया, सिद्धार्थ के पास पाइपलाइन में मिशन मजनू भी है। वह रोहित शेट्टी की इंडियन पुलिस फ़ोर्स के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करेंगे।

 

ये भी पढ़ें- 
क्या होता है पैनिक अटैक, सुंबुल से लेकर अफसाना तक इन सेलेब्स को BB हाउस में पड़ा दौरा
The Kashmir Files विवाद पर विवेक अग्निहोत्री ने निकाली भड़ास, जानें क्यों बोले छोड़ दूंगा फिल्म बनाना
12 साल गुमनाम रहने के बाद ये एक्टर करने जा रहा कमबैक, BOX OFFICE पर इस फिल्म से मचाएगा धमाल
एक गलती कर मुसीबत में फंसी रवीना टंडन, फॉरेस्ट नियमों को तोड़ने के खिलाफ आई जांच के घेरे में
सबकुछ फिक्स होने के बाद FLOP अक्षय-टाइगर की इस मेगा बजट मूवी से आखिर क्यों पीछे हटी जाह्नवी कपूर ?

 
Read more Articles on