Asianet News HindiAsianet News Hindi

10 विलेन से अकेले पंगा लेगा बॉलीवुड का ये सिंगर, अनाउंस की नई फिल्म, बताया कब होगी रिलीज

सिंगर हिमेश रेशमिया ने हाल ही में अपनी नई फिल्म भड़ास रवि कुमार की घोषणा की है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर फिल्म का टीजर शेयर कर बताया कि ये मूवी 2023 में रिलीज की जाएगी। हालांकि, शेयर किए टीजर का लोग जमकर मजाक उड़ा रहे हैं।

singer himesh reshammiya announce new movie badass ravikumar share film teaser KPJ
Author
First Published Nov 3, 2022, 3:59 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर सिंगर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) दोबारा एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने के मूड में नजर आ रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी नई फिल्म भड़ास रवि कुमार (Badass RaviKumar) का अनाउंसमेंट किया है। फिलहाल, सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 13 (Indian Idol 13) को जज कर रहे हिमेश ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का टीजर रिलीज किया है। उन्होंने टीजर शेयर करते हुए लंबी-चौड़ी पोस्ट शेयर कर लिखा- मेरे सभी फैन्स का प्यार हमेशा मेरे लिए जबरदस्त रहा है और वे हमेशा मेरी हिट फिल्म द एक्सपोज के रवि कुमार के कैरेक्टर से एक स्पिन ऑफ चाहते थे, जिसने रिलीज होने के बाद क्रिटिक्स से अच्छे व्यूज हासिल किए और बेहतरीन कारोबार भी किया। अब इस फिल्म के सीक्वल में एक्शन पैक ड्रामा और थ्रिलर देखने को मिलेगा। वहीं, ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी अपने इंस्टाग्राम पर हिमेश की फिल्म BADASS रवि कुमार का टीजर शेयर किया है। उन्होंने लिखा- हिमेश रेशमिया इज बैक BADASS रवि कुमार के साथ बड़े पर्दे पर कर रहे वापसी, अपनी नई फिल्म में #HimeshReshammiya 10 विलेन से भिड़ेंगे। TheXpose फ्रेंचाइजी की अगली इंस्टॉलमेंट  टाइटल BadassRaviKumar आ रही है। 


2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी हिमेश रेशमिया की मूवी
आपको बता दें कि हिमेश रेशमिया ने अपनी फिल्म की घोषणा के साथ उसकी रिलीज डेट भी रिवील कर दी है। उन्होंने बताया कि फिल्म 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं, फिल्म का ट्रेलर और पहला गाना जल्दी ही रिलीज किया जाएगा। आपको बता दें कि बतौर एक्टर हिमेश की ये पहली फिल्म नहीं है। उन्होंने एक्टर के तौर पर 2007 में आई फिल्म आप का सुरूर से डेब्यू किया था। इसके बाद में वे अक्षय कुमार के साथ फिल्म खिलाड़ी 786 में नजर आए। कुछ और फिल्मों में भी उन्होंने काम किया, हालांकि, जितनी पॉपुलैरिटी उन्हें सिंगर के तौर पर उतने फेमस वे एक्टर के तौर पर नहीं हो पाए। 


हिमेश रेशमिया हो रहे ट्रोल
हिमेश रेशमिया ने जैसे ही अपनी फिल्म का टीजर शेयर किया, लोगों ने उनका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। एक ने लिखा- बंदा हार नहीं मानेगा, सही है ब्रो लगे रहे। एक लिखा- सस्ता वीएफएक्स। एक ने मजे लेते हुए लिखा- पूरी शूटिंग गैरेज में हुई थी क्या सर? एक ने लिखा- अब तो आदिपुरुष का वीएफएक्स भी अच्छा लगने लगा है। एक बोला- पूरी मूवी में एक ही जोड़ी कपड़े थे क्या। एक अन्य ने लिखा- 2023 की सबसे बड़ी डिजास्टर...कोई एक भी ये फिल्म देखने गया तो उसके खराब उसके मेंटल हेल्थ की जिमेदारी सिर्फ उसी की होगी...।

 

ये भी पढ़ें
12 साल 45 फिल्म, जानें BOX OFFICE पर धमाल मचाने वाली भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी की जिदंगी का ये सच

BOX OFFICE पर शाहरुख खान की इन 8 फिल्मों की हुई बुरी गत, 2 की कमाई इतनी कम कि चकरा जाए माथा

एक्शन-थ्रिलर-रोमांस सबकुछ था फिर भी इस साल BOX OFFICE पर पिटीं ये 8 फिल्में, जानें कहां चूके

थैंक गॉड का BOX OFFICE पर बिगड़ा गणित, अब नए मिशन पर अजय देवगन, 100 करोड़ी इस फिल्म पर किया फोकस

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios