Asianet News HindiAsianet News Hindi

'उसने घर बुलाया और बेडरूम में ले जाकर मेरा रेप किया', 30 साल की स्टाइलिस्ट ने सिंगर के खिलाफ दर्ज कराई FIR

राहुल जैन ने सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस SKF के बैनर तले बनी फिल्म 'कागज़' में जुग जुग जियो' गाने को आवाज़ दी थी।  बताया जाता है कि उन्होंने अब तक 250 से ज्यादा म्यूजिकल ट्रैक बनाए हैं। 

Singer Rahul Jain booked for raping costume stylist in his Mumbai flat GGA
Author
Mumbai, First Published Aug 15, 2022, 9:23 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म 'कागज़' में 'जुग जुग जियो' जैसे गानों को आवाज़ देने वाले सिंगर राहुल जैन (Rahul Jain) पर रेप का आरोप लगा है। एक फ्री-लांस कॉस्टयूम स्टाइलिस्ट ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज कराई। 30 साल की स्टाइलिस्ट का आरोप है कि राहुल ने मुंबई स्थित अपने फ़्लैट में बुलाकर उसका रेप किया है। दूसरी ओर सिंगर ने आरोपों को फर्जी और निराधार बताया है।

स्टाइलिस्ट ने FIR में क्या लिखवाया?

ओशिवारा पुलिस स्टेशन में दर्ज कराए गए अपने बयान में बताया है कि राहुल ने इंस्टाग्राम के जरिए उससे संपर्क किया और उसके काम की तारीफ़ की। एक पुलिस अधिकारी ने स्टाइलिस्ट की एफआईआर का हवाला देते हुए बताया कि राहुल ने उसे अपने अंधेरी स्थित फ़्लैट में आने और उसे अपनी पर्सनल स्टाइलिस्ट बनाने का न्यौता दिया। FIR के मुताबिक़, महिला 11 अगस्त को राहुल जैन के फ़्लैट पर गई। राहुल ने उसे सामान दिखाने के बहाने अपने बेडरूम में साथ आने के लिए कहा और फिर उसका रेप किया। 

स्टाइलिस्ट ने मारपीट का आरोप भी लगाया

स्टाइलिस्ट ने पुलिस को यह भी बताया था कि जब उसने अपने साथ हो रहे अपराध का विरोध किया तो राहुल ने उसके साथ मारपीट की और सबूत मिटाने की कोशिश भी की। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (रेप की सजा), 323 (जानबूझकर चोट पहुंचाने की सजा) और 506 (आपराधिक धमकी के लिए सजा) के तहत मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि अभी तक इस मामले में गिरफ्तारी नहीं की गई है। 

राहुल जैन  ने सफाई में यह कहा

एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट की खबर के मुताबिक़, राहुल ने सफाई देते हुए कहा, "मैं उस महिला को नहीं जानता। उसने जो आरोप लगाए हैं, वे निराधार और झूठे हैं। पहले भी एक महिला ने मुझ पर इसी तरह के आरोप लगाए थे। लेकिन मुझे न्याय मिला। हो सकता है कि यह महिला भी उसी महिला के साथ मिली हो।" बता दें कि पिछले साल एक गीतकार और राइटर ने राहुल जैन के खिलाफ रेप, जबरन गर्भपात कराने और धोखा देने की धाराओं के तहत FIR दर्ज कराई थी। 

इंदौर के रहने वाले राहुल जैन ने 2016 में फिल्म 'फीवर' के गाने 'तेरी याद से सिंगिंग डेब्यू किया था। उन्होंने 250 से ज्यादा म्यूजिकल ट्रैक बनाए हैं। 

और पढ़ें...

स्वतंत्रता दिवस पोस्ट में 'रामायण' शो की सीता ने किया ऐसा ब्लंडर कि पीछे पड़े लोग, बोले- माते ये कैसी माया है?

उम्मीद ना थी 'लाल सिंह चड्ढा' का ऐसा हाल होगा...सदमे में आमिर खान, डिस्ट्रीब्यूटर्स ने रखी डिमांड

चौथे दिन LAAL SINGH CHADDHA' के मुकाबले 'RAKSHA BANDHAN' को मिली ज्यादा ग्रोथ, BOX OFFICE पर ऐसा रहा हाल

नए पोस्टर के साथ 'SALAAR' की रिलीज डेट का एलान, जानिए सिनेमाघरों में कब आएगी प्रभास की यह फिल्म?

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios