Asianet News HindiAsianet News Hindi

नए पोस्टर के साथ 'SALAAR' की रिलीज डेट का एलान, जानिए सिनेमाघरों में कब आएगी प्रभास की यह फिल्म?

डायरेक्टर प्रशांत नील की फिल्म 'सालार' का दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। इसे लेकर सोशल मीडिया पर हैशटैग ट्रेंड कर पूछा जा चुका है कि मेकर्स इस फिल्म को कब रिलीज करेंगे। फाइनली रिलीज डेट सामने आ गई है। 

KGF fame Prashanth Neel announced the release date of Prabhas Starrer Salaar with new poster GGA
Author
Mumbai, First Published Aug 15, 2022, 3:09 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. 'बाहुबली' (Bahubali) फेम प्रभास (Prabhas) की नई फिल्म 'सालार' (Salaar) की रिलीज डेट सामने आ गई है। सोमवार को स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) के मौके पर मेकर्स ने सोशल मीडिया जरिए इसका एलान किया। फिल्म के प्रोडक्शन हाउस होम्बले फिल्म्स ने ट्विटर पर अंग्रेजी भाषा में अनोखे अंदाज में यह एलान किया है। उन्होंने जो लिखा है, उसका हिंदी अर्थ है, "28 सितम्बर 2023 से दुनियाभर में विद्रोह।" प्रभास ने भी इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर साझा किया है और लिखा है कि 28 सितम्बर 2023 को सिनेमाघरों में मिलते हैं।

KGF fame Prashanth Neel announced the release date of Prabhas Starrer Salaar with new poster GGA

मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर भी रिलीज किया

मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर भी साझा किया है, जिसमें प्रभास को एक्शन अवतार में देखा जा सकता है। उनके बैकड्राप में फिल्म की रिलीज डेट लिखी दिख रही है। 'सालार' का निर्देशन 'केजीएफ' फेम डायरेक्टर प्रशांत नील ने किया है, जबकि विजय किरगंदुर इसके प्रोड्यूसर हैं।फिल्म में प्रभास के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू की महत्वपूर्ण भूमिका है। 'केजीएफ चैप्टर 2' के एक प्रमोशन इवेंट में प्रशांत नील ने कहा था कि फिल्म 30 प्रतिशत पूरी हो चुकी है।

दिसंबर 2020 में हुआ एलान, एक बार टली रिलीज डेट 

फिल्म का एलान दिसंबर 2020 में किया गया था और जनवरी 2021 में इसकी प्रिंसिपल फोटोग्राफी तेलंगाना के गोदावरीखानी में शुरू हुई थी। पहले इस फिल्म को 14 अप्रैल 2022 को रिलीज करने की प्लानिंग थी। लेकिन कोरोना महामारी के चलते इसके प्रोडक्शन में समय लग गया और इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ानी पड़ी। फिल्म का निर्माण कन्नड़ और तेलुगु भाषा में हो रहा है। लेकिन इसे डब करके हिंदी में भी रिलीज किया जाएगा।

प्रभास के अन्य प्रोजेक्ट्स

प्रभास पिछली बार राधा कृष्ण कुमार के निर्देशन में बनी 'राधे श्याम' में दिखाई दिए थे, जिसमें पूजा हेगड़े उनके अपोजिट नज़र आई थीं। हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी। प्रभास फिलहाल डायरेक्टर नाग अश्विन के निर्देशन में बन रही बहुभाषी फिल्म 'प्रोजेक्ट के' की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिससे दीपिका पादुकोण तेलुगु सिनेमा में कदम रख रही हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी मह्हत्व्पूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। इसके अलावा प्रभास ओम राउत के निर्देशन वाली आदिपुरुष में भी नज़र आएंगे, जिसकी कहानी पौराणिक ग्रन्थ रामायण से अडॉप्ट की गई है। 

और पढ़ें...

चौथे दिन LAAL SINGH CHADDHA' के मुकाबले 'RAKSHA BANDHAN' को मिली ज्यादा ग्रोथ, BOX OFFICE पर ऐसा रहा हाल

पाकिस्तान की सबसे महंगी फिल्म का ट्रेलर आते ही वायरल, लोग बोले-ऐसा ट्रेलर तो कभी बॉलीवुड में भी नहीं देखा

7 एक्ट्रेस, जिनकी खूबसूरती पर कभी ज़माना फ़िदा था, आज उनकी हो गई ऐसी हालत कि पहचान पाना भी मुश्किल

देशभक्ति पर बनी इन 5 बॉलीवुड फिल्मों में दिखाए गए गलत FACTS, क्या आप पकड़ पाए ये ब्लंडर्स?

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios